करीना कपूर ने मां बबीता व सास शर्मिला टैगोर के लिए लिखा खास मैसेज, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज

एक्ट्रेस करीना कपूर ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां बबीता और सास शर्मिला टैगोर संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करीना कपूर ने मां बबीता व सास शर्मिला टैगोर के लिए लिखा खास मैसेज, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज

ये बहुत ही खास बात है कि, एक लड़की को जिदंगी में दो मांओं का प्यार मिलता है। एक मां उसे जन्म देती है और दुनिया के सामने खड़ा होना सिखाती है, तो वहीं शादी के बाद लड़की को सास के रूप में भी मां एक मिलती है, जो उसे शादीशुदा जिंदगी में तालमेल बनाना सिखाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपनी लाइफ में दो मांओं के प्यार का अनुभव कर रही हैं। करीना अपनी मां व एक्ट्रेस बबीता (Babita) और सास व अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, जिसकी झलक उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों व वीडियोज में देखने को मिलती है। 9 मई 2021 को मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया, इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी दोनों मांओं की तस्वीरें शेयर कर उन्हें मदर्स डे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

kareena kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने से उम्र में 10 साल बड़े और शादीशुदा अभिनेता सैफ अली खान के प्यार में पड़कर उनसे शादी की है। करीना और सैफ को दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है, जो एक पॉपुलर स्टार किड हैं। वहीं, दूसरी बेटे का नाम अब तक कपल ने फैंस को नहीं बताया है।

(ये भी पढ़ें: धनश्री वर्मा ने मां और सासू मां संग डांस करते हुए शेयर कीं फोटोज, शादी की रस्मों की भी दिखाई झलक)

kareena kapoor family

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, करीना कपूर ने 9 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर करीना कपूर के बचपन की है, जिसमें वह अपनी बड़ी बहन व एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और मां बबीता के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान बबीता ने नन्ही करीना को गोद में ले रखा है और करिश्मा उनके आगे खड़ी हैं। इस दौरान दोनों बहनें एक-दूसरे को प्यार से निहार रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में करीना कपूर अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान रॉयल सास-बहू की ये जोड़ी ब्लैक आउटफिट में काफी सुंदर लग रही है। करीना कपूर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपनी दोनों मां सलमा खान और हेलेन को विश किया मदर्स डे, बहन अर्पिता ने भी दी बधाई)

kareena childhood photo

kareena with sharmila

इन दोनों तस्वीरों के साथ करीना कपूर ने खास कैप्शन भी दिए हैं। पहली तस्वीर के साथ करीना ने लिखा है, ‘जिब्राल्टर की चट्टान उनके बच्चों के साथ।’ वहीं दूसरी तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘शक्ति से शक्ति तक।’ करीना कपूर द्वारा सास शर्मिला टैगोर संग शेयर की गई तस्वीर पर उनकी ननद सबा खान ने कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए बताया है कि, ये तस्वीर उनके द्वारा खींची गई है और दोनों की तारीफ करते हुए लिखा है कि, ‘आप दोनों रॉकस्टार्स हैं। पर्सनली और प्रोफेशनली भी।’

(ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने मदर्स डे पर शेयर की फैमिली फोटो, बताया कैसे पति ने लॉकडाउन में भी दिन बनाया अमेजिंग)

kareena with babita

saba ali khan

करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की झलक

इससे पहले, मदर्स डे के दिन करीना कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडस पर अपने दूसरे बेटे की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पहली बार अपने दूसरे बेटे का चेहरा फैंस को दिखाया है। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें तैमूर की गोदी में उनके छोटे भाई लेटे हुए हैं। इस तस्वीर में तैमूर कैमरे की ओर देख रहे हैं, वहीं उनके छोटे नवाब आराम से सो रहे हैं। हालांकि, इस फोटो में एक्ट्रेस के बेबी बॉय का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन इसमें उनकी नजदीक से झलक देखी जा सकती है। इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे एक बेहतर कल के लिए उम्मीद देते हैं। आप सभी ब्यूटीफुल और मजबूत मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। विश्वास रखें।’

kareena kapoor son

फिलहाल, इन दिनों करीना कपूर अपने दोनों बच्चों और पति सैफ अली खान के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.