करीना कपूर ने शेयर की 'चिंटू' अंकल की ये तस्वीर, साथ में हैं 'बेबो' के पैरेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक पुरानी फोटो शेयर की हैं। इस तस्वीर में करीना के चाचा चाचा ऋषि कपूर, कंपोजर आर.डी बर्मन और माता-पिता बबीता और रणधीर कपूर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर ने शेयर की 'चिंटू' अंकल की ये तस्वीर, साथ में हैं 'बेबो' के पैरेंट्स

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश में भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी सेलिब्रिटी अपने अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक पुरानी फोटो शेयर की हैं।

करीना ने जो फोटो शेयर किया है उसमें चाचा ऋषि कपूर, कंपोजर आर.डी बर्मन और माता-पिता (बबीता और रणधीर कपूर) खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, बबीता आर .डी बर्मन का हाथ पकड़े हुए हैं। ये तस्वीर बहुत पुरानी है इसलिए ब्लैक एंड व्हाइट है। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''इन्हें बदला नहीं जा सकता।'' 

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और करीना कपूर के चाचा ऋषि कपूर के निधन के बाद से वह सोशल मीडिया पर अपने परिवार की पुरानी फोटोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ऋषि कपूर और अपने ससुर मंसूर अली खान पटौदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ''दो टाइगर।'' (ये भी पढ़ें: विरासत में नहीं मिला सैफ अली खान को भव्य पटौदी पैलेस, कहा- अपनी कमाई से वापस पाया) 

इसके अलावा उन्होंने अपने पिता और चाचा की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''दो बेस्ट लड़के।'' (ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर की लाडली बेटी रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर पापा की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज)  

ऋषि कपूर के निधन पर कपूर फैमिली के साथ खड़ी थीं करीना

ऋषि कपूर के बीमार होने की खबर सुनते ही करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ हॉस्पिटल पहुंच गई थीं, और उनके निधन के बाद वह अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं। निधन के बाद करीना नीतू कपूर और रणबीर कपूर से मिलने के लिए उनके घर भी गई थीं। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान ने बनाई शानदार पेंटिंग, मम्मी करीना कपूर खान ने शेयर की तस्वीर) 

30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने ली आखिरी सांस

गौरतलब है कि सितंबर 2018 में ऋषि कपूर को ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) का पता चलने के बाद वह पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यूयॉर्क इलाज के लिए गए थे। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में भारत लौटे थे। वो लगभग ठीक ही थे, लेकिन 29 अप्रैल की रात अचानक उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के सर एचएन रिलायंस अस्पताल (Sir H. N. Reliance Foundation Hospital) में भर्ती करवाया गया। और फिर गुरुवार यानी 30 अप्रैल की सुबह उनका निधन हो गया था।

Neetu Kapoor and Ranbir Kapoor

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो बात हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई हैं। इस फिल्म में करीना कपूर ने एक दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। 

आपको करीना की द्वारा शेयर की गई ये पुरानी फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.