करीना कपूर इतने महंगे हैंडबैग के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, इसकी कीमत हो सकती है आपकी सालाना कमाई

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने फैशन और स्टाइल से सबको दीवाना बना देती हैं। कभी उनका लुक्स और स्टाइल चर्चा में रहता है तो कभी उनके एक्सेसरीज। हाल में उनका टैन हेमीज़ बैग काफी चर्चा में हैं। जिसकी कीमत लाखों में है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

करीना कपूर इतने महंगे हैंडबैग के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, इसकी कीमत हो सकती है आपकी सालाना कमाई

वो बॉलीवुड हसीना ही क्या जिसकी चाल से लेकर उसके बाल तक की तारीफ न की जाए। जी हां, बॉलीवुड आज के समय में किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं अब चाहे यहां बात कर लें अदाकारी की या फिर उनके महंगे फैशन की। महंगे से महंगे कपड़े-पर्स और घड़ियों के बिना मानों बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ अधूरी है। आलिया भट्ट ने जब फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो देखते ही देखते शनाया वो लड़की बन गईं जिसका हर लड़की सपना देखती है। फिल्म में फरमाया गया फैशन जिमी चू और मनोलो, प्रादा, गैलियानो के साथ, लुई वुइटन और स्टेला मैककार्टनी, डोनाटेला वर्सा जैसी बड़ी-बड़ी ब्रांड ने बी-टाउन को भी काफी प्रभावित किया। वैसे ये वो ब्रांड्स हैं जिन्हें खरीदने से पहले एक आम लड़की हजार बार सोचेगी। लेकिन बॉलीवुड की दिवा इससे परे हैं।

हम हजार बार इन ब्रांडों की धज्जियां उड़ाते हैं। लेकिन बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को इन्हें इस्तेमाल करने से नहीं रोकते हैं। कुछ ऐसा ही हमें हाल-फिलहाल में होता हुआ दिखाई दिया जब बॉलीवुड की बेबो एक लक्जरी आइटम के साथ बीते दिन यानि 12 जनवरी, 2020 को पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो हमेशा अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को टक्कर देने वाली करीना कपूर कोई भी नया लुक अपनाने से झिझकती नहीं हैं। बेबो हमेशा की तरह इस बार भी काफी प्यारी लग रही थी लेकिन उनके इस लुक में जिसने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो था उनका टैन हेमीज बैग। (ये भी पढ़ें:बिना किसी की परवाह किए एरिका फर्नांडिस ने खुलेआम किया अपने इश्क का इजहार, एकता कपूर ने दी बधाई)

कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा? भले ही ये उनकी फिल्म का एक डायलॉग है लेकिन इसके विपरीत करीना कपूर खान को अपने वास्तविक जीवन में कभी भी ये कहने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ी है। कभी खुशी कभी गम, जब वी मेट से गीत, वीरे दी वेडिंग से कालिंदी, गुड न्यूज से दीप्ति या आम जिंदगी में करीना कपूर खान यकीनन बॉलीवुड की अविवादित फैशन क्वीन हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं है कि होर दस्स किनिया तारीफां, चाहिदी ऐ तेनु... हर एक बार! करीना ने अपने लुक से अच्छे-अच्छों की बोलती बंद की हैं। इस बार भी बेबो इस लिस्ट में नंबर वन की लिस्ट में हैं। जैसा की हम सभी जानते है कि बीते दिन बेबो पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ वापस मुंबई लौटी।

हमेशा की तरह बेबो ने मुंबई एयरपोर्ट पर शिरकत कर सभी को अपना दीवाना बना लिया। इस दौरान जहां सैफ ने एक नेवी-ब्लू स्लीवलेस बॉम्बर जैकेट और काली पैंट के साथ गुलाबी शर्ट को पहना हुआ था, तो वहीं बेबी टिम नीली टी-शर्ट और जींस में सबसे प्यारे लग रहे थे। करीना ने ब्लैक पैंटसूट में सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। अपने इस ड्रेस कोड को करीना ने बेज बूट्स और टैन रंग के बैग के साथ मैच किया हुआ था। बेबो ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा हुआ था साथ ही ब्लैक गॉगल्स, न्यूड लिप कलर-एक घड़ी और ब्रेसलेट में गजब की सुन्दर लग रही थी। लेकिन जिसने सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया वो था बेबो का टैन हेमीज बैग।(ये भी पढ़ें:मलाइका अरोड़ा से शादी करने को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- घरवाले बना रहे हैं दबाव)

टैन कलर का ये बैग करीना कपूर के लुक को पूरी तरह कम्पलीट कर रहा था। अपने इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए करीना ने लाखों रुपए खर्च कर दिए अब आप पूछेंगे कैसे। तो रुकिए जनाब हम आपको बताते हैं, करीना कपूर ने जिस बैग को अपने हाथ में लिया हुआ था उसकी कीमत तकरीबन $18,237 की लागत यानि 12,94,626 रुपये का था। इतना ही नहीं करीना का ये बैग उनके लुक में चार चांद लगाने का काम बहुत ही बखूबी से कर रहा था। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड की दिवा इतने महंगे कपड़ो और बैग के साथ स्पॉट हुई हैं। अधिकतर उनका महंगा फैशन ही उनकी पॉपुलर्टी का सबसे बड़ा कारण है। (ये भी पढ़ें:अस्सी तो लप्सी! अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के सवालों से जब परेशान हुए हरिवंश राय बच्चन, वीडियो)

(फोटो-करीना कपूर खान इंस्टाग्राम)

खैर, इसमें इतनी हैरानी की कोई बात नहीं है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार करीना कपूर खान का इतनी महंगी चीजें इस्तेमाल करना लाजमी है। जहां उनका लाडला तैमूर अली खान अभी से महंगे से महंगे कपड़े पहनते हैं, तो ये तो उनकी मम्मी है। वैसे इस मामले में आप सभी का क्या कहना हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारी ये स्टोरी कैसी लगी वो भी बताना न भूलें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.