करीना कपूर कैसे प्रेग्नेंसी में भी दिखती हैं इतनी ग्लैमरस, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी वेट में भी ग्लैमरस दिखने की वजह सोशल मीडिया पर बताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर कैसे प्रेग्नेंसी में भी दिखती हैं इतनी ग्लैमरस, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में अपने मैटरनिटी फैशन को एक हाई लेवल पर ले गई हैं। अभी ‘बेबो’ अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट ट्राईमेस्टर में हैं और फरवरी में उनकी डिलीवरी होने के चांसेज हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। यही नहीं, वो अक्सर फैंस के पूछे गए सवालों का जवाब भी देती नजर आती हैं। हाल ही में, एक यूजर ने करीना के प्रेग्नेंसी वेट के बारे में एक स्टेटमेंट दिया, जिसका एक्ट्रेस ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। 12 अगस्त 2020 को करीना और सैफ ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए बताया था कि उनका बेटा तैमूर जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला है। करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और इस बीच वो तैमूर का भी खास ख्याल रख रही हैं। (ये भी पढ़ें: जब आयुष शर्मा कॉपी करते नजर आए आयत के एक्सप्रेशन, बेहद क्यूट लग रही पिता-बेटी की जोड़ी)

अब आपको बताते हैं कि एक यूजर के सवाल पर करीना ने क्या जवाब दिया है। दरअसल, एक @freddy-birdy नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘आखिर क्यूं हमारे सारे चॉकलेट-चीजकेक, बेल्जियन कुकी, फाइव लेयर आइसक्रीम संडे, ट्रफल-परमेजन चिप्स, ब्रूली कस्टर्ड से भरे हुए डॉनट्स, और स्पेगेटी कार्बोनारा का वेट भी हमें करीना कपूर के बेबी वेट का एक-पचासवें हिस्से जितना ग्लैमरस क्यूं नहीं दिखाता है?”

एक्ट्रेस ने इस स्टोरी को अपने पेज पर रीशेयर करते हुए कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि वो PHAT यानी कि प्रेटी (सुंदर), हॉट और टेम्पटिंग (आकर्षक) हैं। करीना ने लिखा, “क्योंकि मैं P.H.A.T हूं @freddy-birdy...आपको क्या ये नहीं पता है?” उन्होंने इस कैप्शन में कई सारे लाफिंग और किस के इमोजी भी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के बीच अटूट प्यार की है ये वजह, एक्ट्रेस के पति ने बताया रिलेशनशिप मंत्र

नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं करीना

हाल ही में, करीना कपूर अपने 11 साल पुराने घर ‘फॉर्चून हाइट्स’ को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 16 जनवरी 2021 को करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसे उन्होंने अपने बेडरूम से क्लिक किया है। इस फोटो में उनके बेड का एक कोना, डार्क हार्डवुड फर्श, एक शीशे का दरवाजा जो छत की तरफ खुलता है, दिखाई दे रहा है। फोटो में कुछ फ्रेम्स में एक दीवार पर करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें लगी हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''नई शुरुआत के लिए दरवाजा!'' इस फोटो को शेयर करते ही फैंस ने एक्ट्रेस को नए घर में शिफ्ट होने पर बधाई दी है।

कैसा है एक्ट्रेस का घर?

इससे पहले, करीना की फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी शाह ने एक्ट्रेस के नए घर के बारे में बातचीत की थी। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में दर्शिनी ने बताया था, ‘सैफ और करीना का नया घर एक तरह से पुराने का एक्सटेंशन है। वे फॉर्च्यून हाइट्स वाले घर में पूरी तरह से कंफर्टेबल हो गए थे। वे अपना घर छोड़ना नहीं चाहते थे। इसलिए नए घर को इस तरह से तैयार किया गया है, ताकि इसमें पुराने घर का फील हो, लेकिन उनके दूसरे बच्चे की जरूरतों का सारा सामान भी हो। इस घर में बच्चे के लिए एक खूबसूरत नर्सरी भी तैयार की गई है। तैमूर का भी अपना स्पेस है, क्योंकि वह बड़ा हो रहा है। यह उनके पुराने घर से काफी बड़ा है। इसमें खूबसूरत छत, एक स्वीमिंग पूल, आउटडोर एरियाज के साथ ज्यादा स्पेस और खुली जगह है। इसमें सभी के लिए कमरा है।’ (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने मां बनने के लिए फ्रीज कराए हैं अपने एग्स, अभिनव शुक्ला को बनाना चाहती हैं डोनर)

अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो ये बेबो के लिए वर्किंग प्रेग्नेंसी साबित हुई है। लॉकडाउन के बाद करीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग आमिर खान के साथ फिर शुरू कर दी थी। इस फिल्म का शूट ख़त्म होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने रेडियो चैट शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी थी।

फिलहाल, करीना कपूर का यूजर को दिया गया ये रिप्लाई काफी सुर्खियों में है। तो क्या आप एक्ट्रेस के इस जवाब से सहमत हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)

 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.