करीना ने मैरिज एनिवर्सरी पर पति सैफ संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- 'इसने हमारी जिंदगी बदल दी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी 9वीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर पति सैफ अली खान के साथ एक फोटो शेयर कर अपनी पुरानी याद को ताजा किया है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना ने मैरिज एनिवर्सरी पर पति सैफ संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- 'इसने हमारी जिंदगी बदल दी'

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी शादी के 9 साल पूरे कर लिए हैं। बी-टाउन के इस पॉवर कपल की आज यानी 16 अक्टूबर 2021 को 9वीं मैरिज एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर करीना ने अपने लविंग हसबैंड सैफ के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा नोट लिखा है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

Kareena And Saif

पहले करीना और सैफ की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। जैसा कि, आप जानते हैं कि, सैफ अली खान की करीना से दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। हालांकि, साल 2004 में उनके तलाक के कुछ समय बाद सैफ को करीना से प्यार हो गया था। करीना और सैफ के बीच नजदीकियां साल 2007 में फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग दौरान हुई थी और तभी से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

(ये भी पढ़ें- सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

Kareena And Saif

सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच करीब 10 साल की उम्र का फासला है, इसके बावजूद दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है। दोनों करीब 5 सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। कहा जाता है कि, वे लिव-इन में भी रहे थे। लंबी डेटिंग के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शान-ओ-शौकत से करीना कपूर, पटौदी खानदान की बहू बनी थीं। मौजूदा समय में इस प्यारे कपल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम तैमूर और जहांगीर (जेह) है।

Kareena And Saif

अब आपको करीना द्वारा शेयर किया गया वो पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने पति सैफ के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस फोटो को देखकर लगता है कि, ये उनके डेट नाइट की तस्वीर है।

Kareena And Saif Throwback

करीना कपूर खान ने फोटो को शेयर करते हुए इसकी याद को ताजा किया है और इसे ‘लाइफ चेंजर’ बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “ग्रीस में एक बार, हम और एक सूप का कटोरा था और इसने मेरी जिंदगी बदल कर रख दी। इस दुनिया के सबसे खूबसूरत आदमी को शादी की सालगिरह मुबारक हो।”

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर को 15 साल की उम्र में ही हो गया था प्यार, पता चलने पर मां बबीता ने दी थी ये सजा)

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी करीना और सैफ को मैरिज एनिवर्सरी विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करीना-सैफ की शादी की तस्वीरें देख सकते हैं। इसके साथ सबा ने कैप्शन में लिखा है, “भाई और भाभी को हैप्पी एनिवर्सरी। भगवान करे ये पल उतना ही खास हो, जितना कि, आप हैं और साझा करने के लिए कई और खूबसूरत यादें हों।”

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान को पत्नी करीना और बेटे तैमूर से इस बात के लिए पड़ती है डांट, एक्टर ने बताई वजह)

फिलहाल, हम भी सैफ और करीना को मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको करीना द्वारा शेयर किया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.