करीना कपूर ने भाई अरमान और भाभी अनीसा की एनिवर्सरी पर शेयर की कपल की शादी की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने कजिन भाई अरमान जैन और भाभी अनीसा मल्होत्रा की शादी का एक साल पूरा होने पर कपल को ख़ास अंदाज में बधाई दी है। आइये देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने भाई अरमान और भाभी अनीसा की एनिवर्सरी पर शेयर की कपल की शादी की अनदेखी तस्वीर

जिस इंसान से आप प्यार करो, उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी गुजारना लाइफ की अमेजिंग फीलिंग्स में से एक है। फ्रेंड्स और कपल से सोलमेट तक, जिंदगी की कश्तियां काफी स्मूथ हो जाती हैं, जब इनको पार करने के लिए आपके साथ हाथों में हाथ डालकर चलने वाला एक खूबसूरत पार्टनर होता है। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर राज कपूर के पोते अरमान जैन (Armaan Jain) और उनकी वाइफ अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है। आज यानी 03 फरवरी 2021 को दोनों अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस मौके पर अरमान की कजिन व एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस ब्यूटीफुल कपल को ख़ास अंदाज में बधाई दी है।

करीना कपूर की पोस्ट देखने से पहले ये जान लीजिए कि, साल 2020 की शुरुआत में हुई अरमान और अनीसा की शादी साल की पहली ग्रैंड सेलिब्रिटी वेडिंग थी। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कई नामी हस्तियों ने शिरकत की थी। वेडिंग के दिन अरमान क्रीम कलर की शेरवानी और गोल्डन कलर की पगड़ी में काफी अच्छे लग रहे थे। वहीं, अनीसा ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था। उनके लहंगे पर गोल्डन कलर की इम्ब्रॉइडरी बनी हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए माथे पर ट्रेडिशनल मांग टीका, गले में गोल्ड का डबल-लेयर्ड नेकलेस और कानों में उसके साथ के मैचिंग इयरिंग्स पहने थे। (ये भी पढ़ें: माथियास बो के साथ नाइट आउट पर गईं तापसी पन्नू, बॉयफ्रेंड ने शेयर की पार्टी की खूबसूरत झलक)

armaan jain and anissa malhotra

अब आपको दिखाते हैं करीना ने भाई अरमान और भाभी अनीसा को किस अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। दरअसल, करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कपल की शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो और उनकी बहन करिश्मा कपूर दोनों दूल्हा-दुल्हन के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो पर एक्ट्रेस ने लिखा है, “हैप्पी एनिवर्सरी मेरे फेवरेट्स”। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट की इमोजी भी बनाई है।

kareena

वहीं, करिश्मा कपूर ने अरमान और अनीसा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है, “हैप्पी फर्स्ट माय फेवरेट्स।” (ये भी पढ़ें: बेटी की 'विदाई' करना क्यों होता है सबसे भावुक पल, अमिताभ-श्वेता की इस फोटो को देखकर समझ जाएंगे)

karisma

अरमान जैन के भाई आदर जैन ने भी अपने भैय्या और भाभी की वेडिंग की उनके स्पेशल डे पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो पर अरमान ने लिखा, ‘मेरे फेवरेट कपल को शादी की सालगिरह की बधाई।”

aadar

इसके अलावा, अरमान की कजिन व बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फैमिली फोटो शेयर कर कपल को बधाई दी। इस तस्वीर में अरमान और अनीसा के सिर पर रिद्धिमा ने क्राउन का इमोजी लगाया है। इस फोटो पर उन्होंने लिखा, “हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी।” (ये भी पढ़ें: पहले से शादीशुदा हैं राखी सावंत के पति रितेश, एक्ट्रेस ने शो में बताया- ‘उनका एक बच्चा भी है’)

करीना ने अरमान की शादी में ढाया था कहर

कजिन भाई की शादी में करीना कपूर काफी खूबसूरत लग रही थीं। करीना ने येलो कलर की साड़ी पहनकर शादी में शिरकत की थी। करीना की साड़ी की खासियत ये थी कि उसके पल्ले पर गोल्डन लहरिया और ओवरऑल पोलका डॉट्स डिजाइन थी। इस साड़ी के साथ करीना ने बेहद खूबसूरत गोल्डन ब्लाउज पहना था। साथ में बेबो ने बालों का जूड़ा बनाया था और जूड़े पर गजरा भी लगाया था। इसके अलावा करीना ने मिनिमम ज्वेलरी रखते हुए कान में बड़े-बड़े डैंगलर्स पहने थे। वहीं, उनके लाडले बेटे तैमूर भी ब्लू और व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामा में किसी हीरो से कम नहीं लग रहे थे।

Kareena Kapoor Khan and Taimur Ali Khan

अरमान ने ऐसे किया था अनीसा को प्रपोज 

अरमान ने अनीसा के साथ अपना रिलेशनशिप जुलाई 2019 में ऑफिशियल किया था। उन्होंने अनीसा के साथ एक ग्रैंड रोमांटिक प्रपोजल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अरमान ने इन तस्वीरों के साथ लिखा था, “वो लम्हा जिसका मैं पिछले 7 सालों से इंतजार कर रहा था वो आ गया...मेरी लाइफ का वो मोमेंट, जब मुझे सबसे ज्यादा नर्वस फील हुआ था...जब मैं अपने पहले स्कूल एग्जाम या कैमरे के सामने पहले शॉट के बारे में सोचता हूं, तो वो मोमेंट्स आपके आते ही पेट में उड़ने वाली तितलियों के सामने कुछ भी नहीं थे। उस दौरान हर चीज सुन्न पड़ गई थी...जो कुछ भी मैंने रिहर्स किया था, सब मेरे दिमाग से उड़ गया था। मुझे आख़िरकार उस चीज का एहसास हुआ जो मुझे मेरे योगा टीचर मोमेंट में रहने के लिए समझाया करते थे। जब मैं अपने घुटनों पर बैठा, तो मेरा दिल धड़क रहा था, मेरा मुंह सूख गया था, सब कुछ धुंधला हो गया था और मुझे वो अनकही फीलिंग महसूस हुई जो मुझे तुमसे पहली बार मिलने पर हुई थी। हम लंबा रास्ता तय करके आए हैं जान। हमने सभी तूफानों से लड़ाई की है। मेरी रीढ़ की हड्डी, ताकत का पिलर और सुख-दुःख में साथ रहने के लिए शुक्रिया। तुम मेरी सपनों की महिला हो और मैं सबसे लकी मैन हूं।”

Armaan Jain and Anissa Malhotra

फ़िलहाल, हम भी अरमान और अनीसा को उनकी पहली एनिवर्सरी पर बधाई देते हैं। तो आपको कपल के साथ करीना कपूर द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- kareenakapoorkhan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.