करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड रीना के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, दोनों के लिटिल चैंप भी आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड रीना पिल्लई को एक पोस्ट के जरिए बर्थडे विश किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड रीना के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, दोनों के लिटिल चैंप भी आए नजर

बेस्ट फ्रेंड्स हमारी जिंदगी में सबसे स्पेशल होते हैं, जो ये प्रूव करते हैं कि चाहे कितने भी साल बीत जाएं वो हमेशा इम्पोर्टेन्ट रहेंगे। ये वो शख्स होते हैं, जिनकी लाइफ में वैल्यू आपके रिलेशनशिप में आने या शादी करने के बावजूद भी बरकरार रहती है। वो लोग काफी लकी होते हैं, जिनके पास बेस्ट फ्रेंड्स होते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक ऐसी ही लकी पर्सन हैं। एक्ट्रेस के पास अपना गर्ल गैंग है, जो उनके सुख-दुःख में हमेशा बेबो के साथ खड़ा रहता है। इसी बीच, करीना की BFF रीना पिल्लई गुप्ता (Reenaa Pillai Gupta) का आज यानी 29 जनवरी को जन्मदिन है और अपनी बेस्ट फ्रेंड के इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास पोस्ट डेडीकेट किया है।

पहले ये जान लीजिए कि पार्टी, क्लबिंग और हैंगआउट करने से लेकर लंच व डिनर डेट्स और एक साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने तक, करीना अपनी गर्ल गैंग के साथ हर एक मोमेंट एंजॉय करती हैं। उनके इस गर्ल स्क्वाड का हिस्सा उनकी बहन करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और रीना पिल्लई गुप्ता हैं। रीना ‘इवेंट्स बे’ की मालकिन हैं और लाइमलाइट से दूर रहती हैं। (ये भी पढ़ें: निक को प्रियंका चोपड़ा से है जल्द ऑस्कर जीतने की उम्मीद, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कही ये बात)

रीना का आज यानी 29 जनवरी को बर्थडे है और इस मौके पर करीना ने उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर दोनों के किसी वेकेशन की है, जिसमें करीना और रीना के लिटिल बॉयज तैमूर अली खान व रनवीर गुप्ता भी लेक के किनारे पर टहलते हुए नजर आ आ रहे हैं।

Kareena Kapoor Khan, Reenaa Pillai Gupta, Taimur Ali Khan and Ranvir Gupta

एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘कुछ फ्रेंडशिप को टैग की जरूरत नहीं होती, कुछ किसी नाम की मोहताज नहीं है, कुछ दोस्तियां टाइम के टेस्ट के साथ खड़ी रहती हैं और हमेशा बनी रहती हैं। हमारे क्रेजी टीनेजर से लेकर अब हमारे क्रेजी बॉयज तक...ये दोस्ती हमेशा रहेगी। लव यू रीन्ज। हैप्पी बर्थडे @reenz290।” (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने गोवा ट्रिप पर पहनी थी 10 हजार की ये ड्रेस, देखें फोटो और जानें इसके बारे में)

पिछले साल, लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर ने रीना के साथ पुराने दिन याद किए थे। एक्ट्रेस ने अपने यंग दिनों की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने अपने कैप्शन में लिखा था, “कुछ दोस्ती को परिभाषा की जरूरत नहीं होती...वे हमेशा के लिए जुड़ी हुई होती हैं। @reenz290 हम और अब टिम व रनवीर।”

Kareena Kapoor Khan and Reenaa Pillai Gupta

तैमूर अली खान के तीसरे जन्मदिन पर रीना ने अपने बेटे रणवीर के बेस्ट फ्रेंड टिम के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं और उनके कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे माय लिटिल टिम टिम। भगवान आपके लिए सब कुछ अच्छा करें...आप दोनों बॉयज बहुत जल्दी बड़े हो रहे हो #ranvir।" (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी अनायरा का ये वीडियो, चलना सीख रही हैं उनकी क्यूट 'एंजल')

Taimur Ali Khan and Ranvir

Taimur Ali Khan and Ranvir

कुछ दिनों पहले, 2 जनवरी 2021 को रीना के बेटे रनवीर के जन्मदिन पर करीना ने भी बर्थडे बॉय की तैमूर के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। अपनी इंस्टा स्टोरी पर तैमूर और रनवीर की फोटो शेयर करते हुए बेबो ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे हमारे डार्लिंग रनवीर। टिम आपको मिस कर रहे हैं। जल्दी आओ।” इस तस्वीर में तैमूर अपनी अम्मा करीना की तरह पाउट बनाते हुए नजर आ रहे हैं।    

Taimur Ali Khan and Ranvir Gupta

फिलहाल, हम दुआ करते हैं कि करीना और रीना की दोस्ती यूं ही सलामत रहे। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा अपनी बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- kareenakapoorkhan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.