करीना कपूर ने ननद सोहा और जीजू कुणाल खेमू को मैरिज एनिवर्सरी पर ऐसे किया विश, बहन सबा ने भी दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी ननद सोहा अली खान और जीजू कुणाल खेमू को ख़ास अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने ननद सोहा और जीजू कुणाल खेमू को मैरिज एनिवर्सरी पर ऐसे किया विश, बहन सबा ने भी दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने साल 2020 में जब से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, तब से वो सोशल मीडिया पर एक एक्टिव यूजर बन गई हैं। वो अपनी डेली लाइफ से लेकर अपने प्रियजनों के स्पेशल डे को अपने ब्यूटीफुल पोस्ट्स के जरिए यादगार बनाने का कोई भी मौका मिस नहीं करती हैं। आज यानी 25 जनवरी 2021 को अपनी ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) व जीजू कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की छठी एनिवर्सरी पर भी ‘बेबो’ ने कुछ ऐसा ही किया है।

दरअसल, करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोहा-कुणाल की एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए उन्हें एनिवर्सरी की बधाई दी है। ये एक ब्लैक और व्हाइट तस्वीर है, जिसमें ये कपल एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहा है। इस फोटो पर एक्ट्रेस ने ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ लिखा है और चीयर्स का स्टिकर बनाया हुआ है। (ये भी पढ़ें: कपूर खानदान के बेटे और उनकी बीवियां, जिनके बारे में ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप)

वहीं, सोहा की बहन सबा अली खान ने भी खास अंदाज में कपल को एनिवर्सरी विश किया है। सबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सोहा-कुणाल की कई सारी फोटोज का कोलाज बनाकर शेयर किया है। इस फोटो पर सबा ने हैप्पी एनिवर्सरी और हार्ट का स्टिकर भी लगाया है।

इसके अलावा, कुणाल खेमू ने भी अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर पत्नी सोहा अली खान के संग एक खास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में ये कपल एक-दूसरे की बांहों में नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, 'हैप्पी एनिवर्सरी माय @sakpataudi', और हार्ट की इमोजी बनाई है।

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

सोहा अली खान और कुणाल केमू की प्रेम गाथा किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दरअसल, सोहा अली खान सन 2009 में फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू से मिली थीं। सेट पर दोनों में कभी सीन्स को लेकर तो कभी देरी से आने को लेकर लड़ाईयां होती रहती थीं, नौबत यहां तक आ जाती थी कि डायरेक्टर्स को झगड़े के बीच में कूदना पड़ता था। लेकिन शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू का नेचर देख सोहा अली खान उन्हें धीरे-धीरे पसंद करने लगीं। दोनों ने एक-दूसरे से प्यार से बातें करना शुरू कर दिया। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने अपनी पूरी बॉडी पर लिखा- 'आई लव यू अभिनव शुक्ला', रुबीना बोलीं- 'बहुत चीप है')

कुणाल और सोहा अली खान की दूसरी मुलाकात एक बार फिर वर्ष 2009 में हुई। दोनों फिल्‍म '99' के सेट पर मिले थे। इस बार दोनों में बातचीत होनी शुरू हुई। सोहा पहली थीं, जो कुणाल की तरफ अट्रैक्‍ट हुईं। एक इंटरव्यू में सोहा ने बताया था, ''फिल्‍म '99' में हम दोनों एक दूसरे के दोस्‍त बने। मुझे कुणाल की आंखें और स्‍माइल बहुत पसंद थी। मैं कई बार उसे नोटिस करती रहती थी। उसका शांत और मिस्‍टीरियस होना मुझे अच्‍छा लगता था। वह हर बार मेरे और अंदर समाता जाता था।''

वहीं, दूसरी ओर कुणाल ये सोचते थे कि जो लड़की ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है, वो फिल्मी दुनिया में कदम क्यों रखना चाहती है। सोहा और कुणाल के फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग थे। जहां एक तरफ सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब ये कपल एक प्यारी सी बेटी 'इनाया नौमी खेमू' के माता-पिता भी हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने मालदीव से बिकिनी में शेयर कीं हॉट फोटोज, तो भाई इब्राहिम ने 'मोटापे' पर कही ये बात)

फिलहाल, हम भी सोहा और कुणाल को उनकी एनिवर्सरी की बधाई देते हैं। तो आपको सबा और करीना द्वारा शेयर की गई कपल की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- sabapataudi, kareenakapoorkhan)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.