प्रेग्नेंट करीना कपूर अपने आने वाले बेबी का कर रहीं इंतजार, फोटो शेयर कर बताई फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के आखिरी महीनों में अपनी वर्किंग टीम के साथ एक फोटो शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट करीना कपूर अपने आने वाले बेबी का कर रहीं इंतजार, फोटो शेयर कर बताई फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस बीच उन्होंने अपनी वर्क लाइफ के साथ बिल्कुल भी कंप्रोमाइज न करते हुए अपना काम जारी रखा है। इसी के साथ अपने शूटिंग सेट्स से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

हम आपको वो तस्वीर दिखाएं, उससे पहले जान लीजिए कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं। 12 अगस्त 2020 को करीना और सैफ ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए बताया था कि उनका बेटा तैमूर (Taimur) जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला है। करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और इस बीच वो तैमूर का भी खास ख्याल रख रही हैं। (ये भी पढ़ें: शेखर सुमन की लव स्टोरीः बेटे की मौत के बाद टूट चुके थे एक्टर तो पत्नी अलका ने ऐसे दिया था साथ)

अब आपको दिखाते हैं करीना कपूर द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की वो तस्वीर। इस फोटो में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ टीम के सदस्य कॉस्टयूम डिज़ाइनर मिक्की कॉनट्रैक्टर, मैनेजर पूनम दमानिया, हेयर स्टाइलिस्ट Yianni Tsapatori और अन्य लोग भी तस्वीर में देखे जा सकते हैं। एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग का गाउन पहना हुआ है और इस दौरान उनके फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ नजर आ रहा है। इस फोटो पर करीना ने लिखा है, “वेटिंग टू पॉप...शैमपेन दोस्तों...मेरे प्यारे लोगों के साथ...आप लोगों के साथ रहकर बहुत खुश हूं।”

फैमिली के साथ क्रिसमस मनाती दिखीं थी बेबो

इससे पहले, 25 दिसंबर को कपूर और पटौदी खानदान ने एक साथ क्रिसमस का त्यौहार सेलिब्रेट किया था, जिसमें करीना की होने वाली भाभी आलिया भट्ट भी नजर आई थीं। आलिया के अलावा करीना की दूसरी होने वाली भाभी तारा सुतारिया भी मौके पर मौजूद रहीं, जो करीना के फुफेरे भाई आदर जैन की गर्लफ्रेंड हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस की एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें आलिया भट्ट और तारा सुतारिया समेत पूरा कपूर व पटौदी खानदान नजर आ रहा है। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी क्रिसमस की कुछ झलकियां फैंस के साथ साझा की थीं। (ये भी पढ़ें: पिता बनने के बाद बदल गए हैं अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी के टॉक शो में एक्टर ने कही ये बात)

वहीं, 14 दिसंबर 2020 को करीना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “हम दो लोग, शूटिंग सेट पर।” करीना की इस तस्वीर पर रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किया था।

करीना ने की थी वर्किंग मां होने को लेकर बात

करीना ने अपने पूरे प्रेग्नेंसी फेज में काम जारी रखा है। एक वर्किंग मदर होने के बारे में बात करते हुए बेबो ने हाल ही में ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था, “ऐसा कोई प्लान नहीं था कि मुझे ये करना है या वो करना है। बात ये है कि मैं हमेशा से वैसी इंसान नहीं रही हूं, जो घर पर बैठकर ये कहे कि अब मुझे अपने पैरों को आराम देना है। मैं वही कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं। कार्य करना - चाहे वह मेरी गर्भावस्था के दौरान हो या डिलीवरी के बाद - केवल यह कहने का एक पॉइंट है कि किसी ने कब कहा है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती है? अगर आप जितने एक्टिव रहेंगे, उतना ही हेल्दी आपका बेबी होगा और मां भी उतनी ही खुशहाल होगी। डिलीवरी के बाद भी जब आपको फिट फील होता है, तो आपको वही करना चाहिए जो आपका करने का मन होता है और बच्चे को टाइम देने व काम के बीच में बैलेंस बैठाने की कोशिश करें। मुझे हमेशा से वर्किंग मदर होने को लेकर काफी गर्व महसूस होता है।” (ये भी पढ़ें: हनीमून मनाकर लौटे आदित्य नारायण ने शूटिंग सेट्स से शेयर की फोटो, तो नेहा कक्कड़ ने पूछा ये सवाल)

फिलहाल, फैंस जल्द से जल्द करीना और सैफ के आने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.