भाभी आलिया की 'जल्दी प्रेग्नेंसी' को करीना ने बताया 'अच्छा फैसला', ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी भाभी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट को सपोर्ट करते हुए उनकी प्रेग्नेंसी के फैसले को अच्छा फैसला बताया है, साथ ही ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

भाभी आलिया की 'जल्दी प्रेग्नेंसी' को करीना ने बताया 'अच्छा फैसला', ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने जीवन के खूबसूरत दौर में हैं। दरअसल, एक तरफ जहां उनका करियर शिखर पर है, वहीं उनकी शादीशुदा लाइफ भी बहुत अच्छी चल रही है और वह प्रेग्नेंसी के उस फेज को भी काफी एंजॉय कर रही हैं, जो एक महिला के जीवन का सबसे खूबसूरत टाइम होता है। 

ALIA BHATT

14 अप्रैल 2022 को अपने बचपन के क्रश रणबीर कपूर के साथ शादी करने के दो महीने बाद कपल ने प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की थी। दोनों के फैंस कपल की इस 'गुडन्यूज' से काफी खुश दिखे और उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार्स को बधाई देनी शुरू कर दी थी। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्हें आलिया का शादी के बाद इतनी जल्दी प्रेग्नेंट होना नागवार गुजरा और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब इस पर आलिया की ननद और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए आलिया को सपोर्ट किया है।

KAREENA

'मिड-डे' के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने आलिया की तारीफ करते हुए उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया। उन्होंने कहा, “वह (आलिया) अपनी फिल्म का प्रचार कर रही हैं और हमेशा की तरह शानदार दिख रही हैं। आज उनसे बड़ा कोई स्टार नहीं है और मैं पक्षपाती नहीं हूं। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रही हूं, क्योंकि वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं, बल्कि मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं, क्योंकि वह एक शानदार अदाकारा हैं।"

ALIA BHATT

इसके साथ ही उन्होंने आलिया को उनके करियर के चरम पर होते हुए मां बनने के फैसले को सबसे अच्छा फैसला बताया और उनकी सराहना की। इस बारे में उन्होंने कहा, "वह सबसे खूबसूरत भावना को फील कर रही हैं। वह उस व्यक्ति के साथ अपने बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, जिससे वह प्यार करती हैं। वह जीवन में सबसे खूबसूरत चीज का अनुभव करना चाहती हैं और इसके लिए मैं उनकी तारीफ करती हूं। मैं उनकी फैन हूं।"

ALIA BHATT

(ये भी पढ़ें- जब अमृता सिंह ने करीना से की थी बेटी सारा संग फोटो लेने की बात, अब एक्ट्रेस ने किया खुलासा)

करीना के अलावा खुद आलिया भट्ट ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल करने वालों को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रचार के दौरान ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था, "यह एक सुंदर अनुभव था। इतना प्यार और सकारात्मकता थी। हमें इतनी शुभकामनाएं मिलीं। जब आप शोर मचाने वाले लोगों की बात करते हैं, तो मुझे इसकी उम्मीद थी, क्योंकि हर खूबसूरत चीज का एक विरोध होता है। उदाहरण के तौर पर चांद पर भी दाग ​​है।"

ALIA BHATT

(ये भी पढ़ें- रणबीर प्रेग्नेंट आलिया का रख रहे हैं खास ख्याल, एक्ट्रेस बोलीं-'पर वह मेरे पैरों की मालिश नहीं करते')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'डार्लिंग्स' 5 अगस्त 2022 को 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज़ होने जा रही है। फिलहाल, करीना द्वारा ट्रोलर्स को दिए गए जवाब पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.