भाभी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी में वर्क पर करीना बोलीं- 'सीमाओं को तोड़ना व्यक्ति पर निर्भर है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी में काम किया था। अब आलिया भट्ट भी अपनी प्रेग्नेंसी में लगातार काम कर रही हैं। इस पर करीना की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

भाभी आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी में वर्क पर करीना बोलीं- 'सीमाओं को तोड़ना व्यक्ति पर निर्भर है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी में खूब काम किया था और जमकर फैशन गोल्स सेट किए थे। उनकी प्रेग्नेंसी ने कई मिथक तोड़े थे। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में, आलिया भट्ट के बारे में बात की है, जो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान जमकर शूटिंग और प्रमोशन कर रही हैं।

kareena

एक समाचार पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में करीना ने खुलासा किया कि, जब वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थीं, तब वह साढ़े पांच महीने की गर्भवती थीं। आलिया के बारे में बात करते हुए बेबो ने कहा कि, वह भी ऐसा ही कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, ''सीमाओं को तोड़ना और चुनौती स्वीकार करना व्यक्ति पर निर्भर है।''

alia kareena

(ये भी पढ़ें- रणबीर प्रेग्नेंट आलिया का रख रहे हैं खास ख्याल, एक्ट्रेस बोलीं-'पर वह मेरे पैरों की मालिश नहीं करते')

आलिया और करीना काफी खास बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों को कई मौको पर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है। फैंस को भी दोनों का रिश्ता काफी पसंद है। करीना ने आलिया को एक इंटरव्यू में सलाह भी दी थी, क्योंकि वह इंटरनेट के जमाने में अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। करीना का कहना था कि, आलिया को भी इसके साथ रहना सीखना होगा।

alia kareena

आलिया, जो काफी समय से रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं, उन्होंने इस साल अप्रैल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में प्राइवेट तरीके से शादी की थी। जून में दोनों ने घोषणा की थी कि, वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दूसरी ओर, करीना भी सैफ अली खान के साथ शादीशुदा हैं। कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं।

ranbir alia

वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा, इसमें मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर, आलिया अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की रिलीज़ का इंतजार कर रही है, जो उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर है।

alia kareena

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में हुई ट्रोलिंग पर दिया जवाब, कहा- 'चांद में भी दाग है')

फिलहाल, करीना की आलिया के साथ बॉन्डिंग पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.