करीना कपूर ने BFF अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर किया ये प्रॉमिस, कहा- 'जब तुम गिरोगी, मैं मदद करूंगी'

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आज यानी 31 जनवरी 2021 को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर कपूर सिस्टर्स यानी एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने उन्हें बर्थडे विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करीना कपूर ने BFF अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर किया ये प्रॉमिस, कहा- 'जब तुम गिरोगी, मैं मदद करूंगी'

हर किसी की जिंदगी में दोस्तों की एक अलग अहमियत होती है। हर किसी के पास कुछ ऐसे दोस्त जरूर होते हैं, जिनके साथ खुशी और गम दोनों बांटे जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे दोस्त हैं, जो हमेशा साथ देखे जाते हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) शामिल हैं। दोनों एक-दूसरे की काफी क्लोज फ्रेंड हैं। खास बात ये है कि करीना और अमृता अक्सर एक साथ पार्टी में धमाल मचाती हुई नजर आती रहती हैं। आज यानी 31 जनवरी 2021 को अमृता अरोड़ा अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर अमृता को उनकी क्यूट फ्रेंड करीना कपूर ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।   

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि कपूर बहनें और अरोड़ा बहनें एक-दूसरे के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। इन एक्ट्रेसेस की पूरी एक गर्ल गैंग है, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मल्लिका भट्ट और नताशा पूनावाला शामिल हैं। ये सभी हस्तियां अक्सर एक-साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं। फैंस इस गर्ल गैंग की पार्टीज की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा ने 3 बेटियों के बाद जताई बेटे की इच्छा, बोले- 'एक लड़का हो जाए तो परिवार पूरा हो जाएगा')

अब आपको करीना की लेटेस्ट पोस्ट के बारे में बताते हैं। दरअसल, करीना कपूर ने 31 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमृता और करीना एक साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों मजेदार एक्सप्रेशन दे रही हैं। करीना का चेहरा कैमरे की तरफ है, तो वहीं अमृता लड़खड़ाने की वजह से अजीब चेहरा बनाती हुई नजर आ रही हैं।करीना ने इस तस्वीर के साथ एक और फोटो शेयर की है, जो कि दोनों के बुढ़ापे की प्रतीकात्मक फोटो है। करीना द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शादी से पहले गौहर खान को ससुराल वालों ने दी थी ये सरप्राइज, एक्ट्रेस ने अब फोटो शेयर कर बोला थैंक्यू)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘यह फोटो सब चीजें बयां कर रही हैं। जब आप 100वीं बार फिसल जाते हो। मैं फोटोग्राफर्स के लिए पाउट बना रही थी, लेकिन मॉय गर्ल... मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी। तुम्हें पता है तुम मेरी हमेशा के लिए गोल्डन गर्ल हो। मेरी प्यारी सिस्टर, मेरी बेस्टेस्ट फ्रेंड। ओके, मैं वादा करती हूं कि जब तुम 101 वीं बार गिरोगी, तो मैं तुम्हारी मदद करूंगी। हैप्पी बर्थडे अमोलस।’ इसके साथ ही करीना ने एक हार्ट इमोजी भी लगाई है। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल के प्री-वेडिंग व्हाइट ऑउटफिट की मात्र 6300 रुपए थी कीमत)

करीना कपूर के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर ने भी अमृता अरोड़ा को बर्थडे विश किया है। करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में करिश्मा और अमृता एक साथ नजर आ रहे हैं, जिमसें दोनों काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं। खास बात ये है कि दोनों ही फ्रेंड ने अपनी आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे अमोलस। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।’

करीना कपूर के रेडियो शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में अमृता अरोड़ा ने कपूर और अरोड़ा सिस्टर्स की फ्रेंडशिप का जिक्र किया था। एक्ट्रेस ने बताया था, ‘आप अपने सबसे गहरे राज को किसके साथ शेयर करेंगे। अपने पति के अलावा हम सभी को एक दोस्त की जरूरत होती है, जिसके साथ हम कुछ भी विश्वास के साथ शेयर कर सकते हैं। कभी-कभी हम अपने दोस्त से राय भी लेते हैं और ये एक लड़की के लिए बहुत जरूरी होती है, जिसके साथ हम तालमेल बैठा सकते हैं और उसे कभी भी फोन करके बुला सकते हैं। इतना ही नहीं, जिसके साथ रो सकते हैं और मुस्कुरा भी सकते हैं।’

फिलहाल, हम भी अमृता अरोड़ा को उनके बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अमृता अरोड़ा ​के ब​र्थडे पर करीना कपूर द्वारा लिखा गया ये मैसेज कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.