बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ करीना के बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, पहचान लगा पाना बहुत मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक से एक शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब करीना और करिश्मा की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ करीना के बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, पहचान लगा पाना बहुत मुश्किल

बॉलीवुड (Bollywood) स्टार करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बी-टाउन की सबसे ग्लैमरस बहने हैं। दोनों की ही बॉन्डिंग उनके फैंस को खूब पसंद है। अक्सर ही दोनों की एक से एक शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब करीना और करिश्मा की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर करीना के बचपन के दिनों की है उस वक्त करिश्मा कपूर फिल्मों में एंट्री कर चुकी थीं, तो आइए देखें फोटो।

ये फोटो करीना कपूर के एक फैन पेज से शेयर की गई है। भले ही करीना कपूर का अब अपना ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट हो लेकिन उनके फैन्स अभी भी उनकी पुरानी तस्वीरें खोजकर लाते रहते हैं। करिश्मा और करीना की यह तस्वीर काफी पुरानी है और यह किसी फिल्म की शूटिंग के सेट की लग रही है जिसमें वाइट ड्रेस में करिश्मा ने करीना को थाम रखा है। करिश्मा कपूर ने करीना कपूर को गले लगा रखा है और वह हंसती हुई नजर आ रही हैं। जहां एक तरफ करिश्मा एकदम ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ करीना सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘आप अपने बचपन के बारे में क्या नहीं भूल सकते।' (ये भी पढ़ें: क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब)     

आपको बताते चलें कि करीना और करिश्मा दोनों आउटिंग से लेकर पार्टीज में साथ नजर आती हैं और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। दोनों फैमिली टाइम एंजॉय करती हैं। जबसे करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है वे अपने प्रशंसकों के साथ लगभग हर रोज एक नई फोटोज के साथ आती हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दी थीं। फिल्म में वे एक कॉप के रोल में नजर आई थीं। फिल्म में पहली बार वे बॉलीवुड के एक्टर इरफान खान संग स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं। करीना कपूर की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जिसमें वे आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी, जो इसी साल दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है। यह हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। वहीं, करिश्मा कपूर हाल ही में एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलहुड में दिखाई दी थीं। फिलहाल, कोरोना वायरस के चलते अभी फिल्म की शूटिंग और रिलीजिंग पर रोक लगी हुई है।

ध्यान रहे कि इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ से सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा है। बॉलीवुड में सभी फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। वहीं, देशभर में अब तक तकरीबन 7000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं मौतों की संख्या 200 पार कर चुकी है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.