करिश्मा कपूर ने भाभी आलिया भट्ट की गोद भराई में पहना 33,000 रुपए का कुर्ता सेट, दिखीं सुंदर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपनी भाभी आलिया भट्ट की गोद भराई में एक खूबसूरत बुआ बनी नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं करिश्मा ने फंक्शन में अपने 'कुर्ता सेट' को कितनी खूबसूरती से स्टाइल किया था।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करिश्मा कपूर ने भाभी आलिया भट्ट की गोद भराई में पहना 33,000 रुपए का कुर्ता सेट, दिखीं सुंदर

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) शुरू से ही फैशन के मामले में टॉप पर रही हैं। दशकों से हमने देखा है कि कैसे उन्होंने अपने सर्टोरियल फैशन से लोगों को सरप्राइज दिया है। 48 वर्षीया एक्ट्रेस अभी भी अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में, वह अपनी भाभी आलिया भट्ट की गोद भराई समारोह में शामिल हुई थीं। इस दौरान उनके ट्रेडिशनल लुक ने हमारा ध्यान खींच लिया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

karishma

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने किशोर कुमार के बंगले में खोला रेस्टोरेंट, वीडियो के जरिए दिखाई झलक)

दरअसल, 5 अक्टूबर 2022 को आलिया भट्ट की गोद भराई का अयोजन उनके घर पर आयोजित किया गया था। इसमें सिर्फ बेहद करीबी और खास दोस्त व फैमिली मेंबर्स ​ही शामिल हुए थे। करिश्मा कपूर ने इस फंक्शन के लिए पीले रंग का प्रिंटेड कुर्ता सेट पहना था, जिसे गाजी सिल्क से बनाया गया था। इसमें सुंदर मनके और हाथ से कशीदाकारी आकृति थी। इसके अलावा, उन्होंने इसे एक गुलाबी ऑर्गेन्जा दुपट्टा के साथ पेयर किया था, जो जटिल ज़री और मोतियों के साथ थ्रेड-वर्क से सजा था। उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक पोनीटेल में बांधा था और सनी व गोल्ड ड्रॉप इयररिंग्स पहने थे। पीले, हरे और गुलाबी जैसे पॉपिंग रंगों के स्पर्श ने करिश्मा को एक चंचल लुक दे दिया था, जो वह उत्सव के लिए चाहती थीं। 

karishma

karishma

karishma

karishma

karishma

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने पहना 10,000 रुपए का लैवेंडर सूट, दिवाली पार्टी के लिए है परफेक्ट ऑप्शन)

अगर आप भी इस कुर्ता सेट को पहनना चाहती हैं, तो इसके लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। कुछ शोध करने पर, हमें पता चला कि करिश्मा का कुर्ता सेट 32,380 रुपए का है।

karishama

इससे पहले, करिश्मा ने आसमानी नीले और सफेद रंग की सुवी ड्रेस पहनी थी, जिसमें रोमांटिक फ्लोरल प्रिंट और लंबी बेल स्लीव्स थीं। सबसे अच्छी बात यह रही कि करिश्मा की इस लाजवाब ड्रेस में पॉकेट भी थे। 'लेस इज मोर' का रास्ता अपनाते हुए अभिनेत्री ने आईलाइनर, गुलाबी गाल और चेरी लाल होंठों के पतले स्ट्रोक के साथ मिनिमल मेकअप का विकल्प चुना था। कुछ शोध करने पर हमें पता चला था कि यह ड्रेस मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से थी और इसकी कीमत 16,900 रुपए है।

karishma

फिलहाल, हमें दशहरा 2022 और आलिया भट्ट की गोद भराई के लिए करिश्मा कपूर का की ये ड्रेस काफी पसंद आई। वैसे, आपको ये ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.