करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने वाइफ प्रिया सचदेव संग मनाई चौथी वेडिंग एनिवर्सरी

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने अपनी दूसरी वाइफ प्रिया सचदेव के साथ हाल ही में अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। आइए आपको दिखाते हैं इसकी फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने वाइफ प्रिया सचदेव संग मनाई चौथी वेडिंग एनिवर्सरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी पहली शादी टूटने के बाद दोबारा वेडिंग का मन नहीं बनाया। इस लिस्ट में अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी शामिल हैं। करिश्मा अपने पति संजय कपूर (Sunjay Kapur) से तलाक लेने के बाद अपने दोनों बच्चों समायरा और कियान की परवरिश कर रही हैं। वहीं, संजय कपूर ने प्रिया सचदेव (Priya Sachdeva) के साथ शादी करके अपनी लाइफ की गाड़ी को आगे बढ़ा लिया है। हाल ही में, 13 अप्रैल 2021 को संजय और प्रिया ने अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, करिश्मा ‘कपूर खानदान’ की पहली ऐसी लड़की थीं, जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। कपूर खानदान करिश्मा के एक्टिंग करियर के बिल्कुल खिलाफ था, लेकिन उनकी मां बबीता ने करिश्मा का साथ दिया और एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती व अभिनय से हिंदी सिनेमा में तहलका मचा दिया था। करिश्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी की थी। हालांकि, शादी के 10 साल बाद 2013 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। करिश्मा और संजय के दो बच्चे हुए, जिनका नाम समायरा और कियान है। तलाक के बाद दोनों बच्चों की परवरिश करिश्मा करती हैं। (ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने फैमिली के साथ मनाया रमजान, एक्टर ने अब्बू-अम्मी संग मांगी दुआ)

वहीं, बात अगर संजय कपूर की लाइफ की करें तो, करिश्मा से शादी टूटने के चार साल बाद संजय कपूर साल 2017 में भारतीय अमेरिकी बिजनेसमैन प्रिया सचदेव संग शादी कर ली। प्रिया ने भारत के कई शहरों में ई-कॉमर्स फैशन बिजनेस खड़े किए हैं। वह 'सोनो ऑटोकम्प होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड' कंपनी की प्रबंध निदेशक भी हैं। सचदेव ने संजय से पहले साल 2006 में विक्रम चटवाल से नई दिल्ली में शादी की थी। वे 2011 में अलग हो गए थे, लेकिन उनको एक बेटी साफिरा सचदेव हैं। इसके साथ ही संजय से शादी करने के बाद प्रिया और संजय कपूर को एक बेटा अजरियस कपूर है, जिसका जन्म 2018 में हुआ था।

Sanjay Kapur and Priya Sachdev Kapur

अब आइए आपको बताते हैं संजय और प्रिया की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के बारे में। दरअसल, प्रिया सचदेव ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने प्रिय पति संजय को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। (ये भी पढ़ें- क्या मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से कर ली सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करते एक्ट्रेस ने कहा- 'खुशी की शुरुआत')

Karisma Kapoor Ex Husband Sunjay Kapur Priya Anniversary

Karisma Kapoor Ex Husband Sunjay Kapur Priya Anniversary

संजय के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए, प्रिया ने अपने बिना शर्त प्यार के बारे में बताते हुए लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी मेरे हैंडसम हसबैंड आपको बिना शर्त प्यार करते हैं ... मुझे हमेशा से पता था कि आप दौड़ सकते हैं, लेकिन हम साथ में उड़ते हैं! आपके साथ जीवन हंसी, खुशी, उत्साह, रोमांच और पागलपन से भर गया है! आप मुझे पूरा करते हो मेरे बेटर हाफ...। हमेशा मेरे लिए होने के और सबसे ज्यादा हमारे लिए होने के लिए धन्यवाद!" 

Sunjay Kapur

इसके अलावा, प्रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी दो तस्वीरें साझा की हैं। जहां पहली तस्वीर में प्रिया और संजय को अपने बेटे अजरियस के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है और दूसरी तस्वीर में चार लोगों की फैमिली दिखाई दे रही है। इस फोटो में प्रिया की बेटी साफिरा भी नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- 40 साल की हुईं 'नागिन 3' फेम अनिता हस्सनंदनी, पति रोहित के साथ मनाया लॉकडाउन बर्थडे)

Karisma Kapoor Ex Husband Sunjay Kapur Priya Anniversary

Karisma Kapoor Ex Husband Sunjay Kapur Priya Anniversary

फिलहाल, जहां संजय कपूर दोबारा शादी कर​के अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, करिश्मा कपूर भी अपने बच्चों के साथ बेहद खुश हैं। तो आपको प्रिया सचदेव द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- प्रिया सचदेव)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.