करिश्मा कपूर ने जाहिर की दूसरी बार मौसी बनने की खुशी, शेयर की न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपनी बहन करीना के दूसरे बेबी के जन्म पर एक्ट्रेस की एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर खुशी जाहिर की है। आइए देखते हैं वो खास फोटो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करिश्मा कपूर ने जाहिर की दूसरी बार मौसी बनने की खुशी, शेयर की न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बने हैं। आज यानी 21 फरवरी 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेबी बॉय को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया है। करीना कपूर के दूसरे बेबी के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर कपल के पास बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। कपूर से लेकर पटौदी खानदान तक खुशियों का माहौल है। इस बीच, करिश्मा कपूर ने अपनी लाडली बहन करीना कपूर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करके दूसरी बार मौसी बनने की खुशी जाहिर की है। (ये भी पढ़ें- फिर से नाना बनने पर बेहद खुश हैं रणधीर कपूर, बेटी करीना और बेबी के हेल्थ की दी जानकारी)

आपको वो तस्वीर दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर और सैफ अली खान ने 12 अगस्त 2020 को दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’ अब बेबी के जन्म के बाद सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है, ‘हमने एक बेबी बॉय का स्वागत किया है। मॉम और बेबी सेफ और हेल्थी हैं। प्यार और सपोर्ट देने के लिए अपने चाहने वालों को हम शुक्रिया कहते हैं।’

अब बात करते हैं करिश्मा कपूर के लेटेस्ट पोस्ट की। दरअसल, दूसरी बार मौसी बनने की खुशी को जाहिर करते हुए करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जो उनकी लाडली बहन करीना कपूर के जन्म की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेबी करीना अपने पिता रणधीर कपूर की गोद में हैं और अपने पापा को देख रही हैं। वहीं, करिश्मा क्यूट सी स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। (ये भी पढ़ें- छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे तैमूर अली खान, तो बुआ सबा अली खान ने भतीजे के जन्म पर दी बधाई)

इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, ‘ये मेरी बहन, जब वह न्यू बॉर्न बेबी थी और अब वह दोबारा मम्मा बन गई है। मैं एक बार फिर से मौसी बन गई हूं। बहुत उत्साहित हूं। #goodwishes #congratulations🎉 #onlylove।’ करिश्मा के द्वारा शेयर की गई इस अनदेखी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

करिश्मा के अलावा करीना की चचेरी बहन व ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी करीना को ढेर सारी बधाइयां दी हैं। रिद्धिमा ने करीना कपूर के दूसरे बेबी बॉय के जन्म के कुछ ही समय बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए ढेर सारी बधाई दी है।

वहीं, करीना के बेबी होने से सिर्फ कपूर खानदान में खुशियों का माहौल नहीं है, बल्कि पटौदी खानदान भी बेहद खुश है। फिर से बुआ बनने के बाद सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें करीना, सैफ और तैमूर को देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अपने अनमोल बच्चे के जन्म पर जश्न मना रहे हैं। बधाई।’ (ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को दिया खास सरप्राइज, देखें खूबसूरत वीडियो)

फिलहाल, करीना कपूर के दूसरे बेबी बॉय के जन्म के बाद कपूर और पटौदी खानदान में जश्न का माहौल है। तो आपको करिश्मा के द्वारा शेयर की गई अनदेखी तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- करिश्मा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.