करिश्मा कपूर ने बहन करीना संग थ्रोबैक फोटो की शेयर, एक्ट्रेस के बाल बनाती दिखीं बेबो

'फ्रेंडशिप डे' के मौके पर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर बहन करीना संग एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करिश्मा कपूर ने बहन करीना संग थ्रोबैक फोटो की शेयर, एक्ट्रेस के बाल बनाती दिखीं बेबो

बहनें अपनी सिस्टर्स के साथ दोस्ती का रिश्ता रखना ज्यादा पसंद करती हैं। क्योंकि, वह उनसे अपने हर सुख-दुख को बेझिझक साझा करती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसी स्टार बहनें हैं, जो एक-दूसरे के साथ दोस्ती का बॉन्ड शेयर करती हैं। इनमें बी-टाउन की फैशनिस्टा कही जाने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का नाम भी शामिल है। ये दोनों बहनें अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी एंजॉय करते नजर आती हैं, और सोशल मीडिया पर इसकी झलक शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं। 

Kareena Kapoor And Karisma Kapoor

ऐसे में जहां आज यानी 1 अगस्त 2021 को पूरी दुनिया 'सिस्टर्स डे' और 'फ्रेंडशिप डे' सेलिब्रेट कर रही है, तो भला इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर ये दोनों बहनें एक दूसरे के लिए कोई पोस्ट ना शेयर करें, ऐसा हो ही नहीं सकता है। करिश्मा कपूर ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर करके अपनी बहन को याद किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Kareena Kapoor And Karisma Kapoor

(ये भी पढ़ें- जब बहन करिश्मा कपूर को रोते हुए छुपकर देखा करती थीं करीना कपूर, एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द)

पहले तो ये जान लीजिए कि, करिश्मा कपूर ने महज 17 साल की उम्र में 1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम तो किया, लेकिन उन्हें वो सक्सेस नहीं मिल पाई थी, जो उन्हें चाहिए थी। हालांकि, फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ ने एक्ट्रेस को रातों-रात स्टार बना दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘बीवी नं 1’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘फिजा’ जैसी कई हिट फिल्में दीं। वहीं, करीना कपूर ने भी बॉलीवुड को कई फिल्में दी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से किया था।

Karisma Kapoor

दोनों बहनों की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, करिश्मा ने पहले एक्टर अभिषेक बच्चन से प्यार किया, लेकिन ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी। हालांकि, मैरिड लाइफ में कड़वाहट आने के बाद दोनों ने साल 2013 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। संजय से करिश्मा को दो बच्चे समायरा और कियान राज कपूर हैं, जिनकी परवरिश करिश्मा अकेले ही करती हैं।

karisma kapoor with children

(ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर की लव लाइफ: ना अभिषेक बच्चन का मिला साथ, ना पति संजय कपूर संग टिकी 13 साल की शादी)

वहीं, करीना कपूर ने अपने से 10 साल बड़े अभिनेता सैफ अली खान से शादी रचाई है। जहां ये एक्ट्रेस की पहली शादी है, तो सैफ की ये दूसरी शादी है। इसके पहले उन्होंने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी। पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे हैं, जिनके नाम सारा अली खान (एक्ट्रेस) और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं, करीना भी दो बच्चों की मां हैं, उनके पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान है और दूसरे बेटे का नाम जेह अली खान है। करीना सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की झलकियां शेयर करती रहती हैं। 

Saif Ali Khan With Kids

अब आइए आपको दिखाते हैं करिश्मा कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो। दरअसल, 1 अगस्त 2021 को करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहन करीना के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में करीना अपनी बड़ी बहन करिश्मा के बालों को ब्लोअर से सुखाती हुई नजर आ रही हैं। करिश्मा अपने बालों को लेकर परेशान नजर आ रही हैं, तो करीना हंसते हुए दिखाई दे रही हैं।

Kareena Kapoor Khan And Karisma Kapoor

इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, ''हमेशा साथ में बहनें.. कठिन समय को आसान और आसान समय को अधिक मज़ेदार बनाती हैं।#loveyoumostest #happysistersday #happyfriendshipday।''

Karisma Kapoor

(ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने बताया बचपन में करीना और उनमें कौन था ज्यादा शरारती, स्कूल के दिनों को किया याद)

करिश्मा के इस पोस्ट को बहन करीना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए किस की इमोजी बनाते हुए ''#MyLoloIsTheBestest और #NationalSistersDay'' लिखा है।

Kareena Kapoor Khan

करीना और करिश्मा एक नए प्रोजेक्ट में साथ काम कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। 22 जुलाई 2021 को करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग से अपनी बहन करीना के साथ एक तस्वीर साझा की थी। फोटो में करीना और करिश्मा दिल खोलकर हंस रही थीं। बेबो ने जहां सिजलिंग रेड ड्रेस पहनी थी, वहीं लोलो ने ग्रीन टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी। तस्वीर को साझा करते हुए करिश्मा ने अपनी बहन करीना के साथ फिर से जुड़ने की खुशी को अपने कैप्शन के जरिए जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था, ''हमेशा बेबो के साथ खास शूटिंग। जल्द ही कुछ रोमांचक आने वाला है।'' 

 Kareena Kapoor Khan With Sister

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, कपूर बहनों में अटूट प्यार है। तो आपको इन दोनों बहनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.