करिश्मा कपूर की पिता रणधीर-मां बबीता संग सामने आई अनदेखी फोटो, पिता को खाना खिलाती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो अपने पिता रणधीर कपूर और मां बबीता कपूर के साथ नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीर...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करिश्मा कपूर की पिता रणधीर-मां बबीता संग सामने आई अनदेखी फोटो, पिता को खाना खिलाती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम स्टार्स हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इनमें अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी शामिल हैं। करिश्मा कपूर ने अपने समय में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्म्स दी हैं। उनकी गिनती बी-टाउन की सफल अभिनेत्रियों में की जाती है। आज भले ही एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

कपूर खानदान में करिश्मा पहली ऐसी लड़की थीं, जिन्होंने इस खानदान का इतिहास बदलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। वैसे तो करिश्मा कपूर की पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ है, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, लेकिन फिल्म ‘जिगर’ ने उन्हें बॉलीवुड में असली पहचान दिलाई। प्रोफेशनल लाइफ में तो एक्ट्रेस ने काफी कामयाबी हासिल की, लेकिन उनकी लव लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आए। उन्होंने पहले एक्टर अभिषेक बच्चन से प्यार किया, लेकिन ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी। हालांकि, मैरिड लाइफ में कड़वाहट आने के बाद दोनों ने साल 2013 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। संजय से करिश्मा को दो बच्चे समायरा और कियान राज कपूर हैं, जिनकी परवरिश करिश्मा अकेले ही करती हैं। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर की लंदन वाली बहन आलिया लाइमलाइट से रहती हैं कोसों दूर, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

हाल ही में, सोशल मीडिया स्क्रॉल करने पर हमें करिश्मा कपूर के बचपन की एक क्यूट फोटो मिली है, जिसमें वो अपने पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, करिश्मा अपने पिता रणधीर को कुछ खिला रही हैं और उनकी मां बबीता, पापा-बेटी की इस जोड़ी को प्यार से निहार रही हैं। इस फोटो में करिश्मा की क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया है।

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 8 मार्च 2021 को ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के मौके पर करिश्मा ने अपनी लाडली बहन व एक्ट्रेस करीना कपूर और मां बबीता के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में करीना अपनी मां की गोद में हैं और करिश्मा खड़ी होकर ऊपर की ओर अपनी बहन 'बेबो' को देख रही हैं। इस फोटो पर करिश्मा ने लिखा था, ‘मेरी रोशनी की किरणों के लिए।’ इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘सभी अविश्वसनीय महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं। चमको, और सिर्फ आज नहीं, बल्कि हर दिन। हैप्पी वुमन्स डे।’ (ये भी पढ़ें- देविका रानी को पीटते थे पति हिमांशु राय, दूसरी शादी से पहले मंगेतर को लेटर में बयां किया था दर्द)

इससे पहले, 21 फरवरी 2021 को दूसरी बार मौसी बनने की खुशी को जाहिर करते हुए करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जो उनकी लाडली बहन करीना कपूर के जन्म की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेबी करीना अपने पिता रणधीर कपूर की गोद में हैं और अपने पापा को देख रही हैं। वहीं, करिश्मा क्यूट सी स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘ये मेरी बहन, जब वह न्यू बॉर्न बेबी थी और अब वह दोबारा मम्मा बन गई है। मैं एक बार फिर से मौसी बन गई हूं। बहुत उत्साहित हूं। #goodwishes #congratulations🎉 #onlylove।’ (ये भी पढ़ें- 'भाबीजी घर पर हैं!' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करते हैं 'अंगूरी भाभी' के पति)

फिलहाल, बॉलीवुड सेलेब्स की थ्रोबैक यादों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। तो आपको करिश्मा कपूर की ये थ्रोबैक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- करिश्मा कपूर, बॉलीवुड ड्रीम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.