कनाडा में बेटियों को भारतीय संस्कार सिखाते नजर आए करणवीर बोहरा, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दो बेटियों के साथ सूर्य को जल चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

कनाडा में बेटियों को भारतीय संस्कार सिखाते नजर आए करणवीर बोहरा, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

टीवी के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) अपनी तीनों लाडली बेटियों से बेहद प्यार करते हैं। वह और उनकी लविंग वाइफ टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों संग तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब करणवीर बोहरा ने अपने बेटियों को भारतीय संस्कार सिखाने शुरू कर दिए हैं, जिसकी एक झलक एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिखाई है। हाल ही में, करणवीर बोहरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दो लाडली बेटियों के साथ सूर्य देव को जल चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

karan

पहले आप ये जान लीजिए कि, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर 2006 को शादी रचाई थी। पिछले साल ही दिसंबर महीने में टीजे ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने मिलकर Gia Vanessa रखा है। इससे पहले टीजे ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, जिनका नाम बेला और वियना हैं। बेला और वियना अपनी लाडली बहन को प्यार से स्नोफ्लेक कहकर बुलाती हैं। कपल अभी बच्चों के साथ अपने पेरेंट्स के घर कनाडा में रह रहा है। करणवीर और टीजे दोनों मिलकर अपनी तीनों बेटियों की परवरिश काफी अच्छे से कर रहे हैं। टीजे अक्सर अपनी बेटियों व हसबैंड करणवीर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: नवरात्र के व्रत रखेंगी मीरा राजपूत, पति शाहिद कपूर ने वाइफ के इस प्लान पर कमेंट कर कही ये बात)

karanvir bohra

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, करणवीर बोहरा ने 9 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिमसें एक्टर अपनी दोनों क्यूट बेटी बेला और वियना के साथ सूर्य भगवान को जल चढ़ा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करणवीर बोहरा के आगे उनकी दोनों बेटियां खड़ी हैं। तीनों ने एक तांबे के लोटे को अपने हाथों से पकड़ रखा है और तीनों ही सूर्य भगवान को सुबह-सुबह जल चढ़ा रहे हैं। इस दौरान वियना और बेला ने अपनी आखों को बंद किया हुआ है। इस वीडियो से साफ है कि एक्टर ने अपनी बेटियों को धीरे-धीरे भारतीय संस्कृति सिखाना शुरू कर दिया है। (ये भी पढ़ें: अपने बर्थडे पर भावुक हुईं स्वरा भास्कर, दोस्तों और पेरेंट्स ने एक्ट्रेस को गोवा में दिया ये सरप्राइज)

इस वीडियो को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘मेरी लड़कियों को सूर्य देव के प्रति सम्मान देने का महत्व सिखाना शुरू कर दिया है। सूर्य को नियमित रूप से जल अर्पित करने के कुछ अविश्वनीय लाभ यह है कि, यह आपको अनुशासित बनाता है और आपके शरीर, मन व आत्मा को संतुलित बनाए रखता है। सूर्य की पहली किरण डेली लाइफ में शुरुआती सफलता के लिए प्रेरित करती है। यह आपको जीवन में सभी सुख, अच्छा स्वास्थ्य और धन प्रदान करती है। वह अभी इसका अर्थ नहीं समझती हैं, लेकिन सूर्य को पानी, चावल और चीनी खिलाने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बेला किसी कारण की वजह से इसे पॉपकॉर्न कहती हैं।’ (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट ने वीडियो में बताया अपने लेबर पेन का डर, C सेक्शन डिवीवरी पर भी रखी राय)

karan caption

एक्टर ने बेटियों के फ्यूचर बॉयफ्रेंड को दी थी नसीहत

इससे पहले करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी तीनों बेटियों के फ्यूचर बॉयफ्रेंड की बात की थी। एक्टर ने बीते दिनों अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी बेटियों के होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए 10 रूल्स बनाए थे, जिसमें कई सख्त बातें लिखी थीं। एक्टर की पोस्ट में लिखा था, ‘मेरी बेटी से मिलने के लिए नियम। 1. नौकरी ढूंढो। 2. मैं तुम्हें पसंद नहीं करता हूं। 3. मैं सब जगह हूं। 4. उसे तकलीफ दी, तो मैं तुम्हें तकलीफ दूंगा। 5. 30 मिनट पहले घर पहुंचे। 6. एक वकील रखो। 7. अगर तुम मुझसे झूठ बोलते हो, तो मैं पता लगा लूंगा। 8. वो मेरी प्रिंसेस है, तुम्हारी जीत नहीं। 9. मुझे बुरा नहीं लगेगा कि जेल जा रहा हूं। 10. जो भी तुम उसके साथ करोगे, मैं तुम्हारे साथ करूंगा।’ करणवीर बोहरा की इस पोस्ट में कई लाइन्स को बोल्ड किया हुआ है, तो कुछ लाइन्स लाल रंग से भी लिखी हुई हैं।  

tj sidhu

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ‘अब मेरी तीन बेटियां हैं। एक दिन वो बड़ी होंगी और उन्हें पाने के लिए आप पहले मुझसे मिलेंगे। समाप्त। फ्यूचर बॉयफ्रेंड के लिए संदेश। हमारे सामने वाले दरवाजे के लिए ये प्यारी कलाकृति?’ सोशल मीडिया पर करणवीर बोहरा की इस पोस्ट को काफी पसंद किया गया था।

karanvir daughter

फिलहाल, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू अपनी तीनों लाडली बेटियों के साथ कनाडा में अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।     

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.