कार्तिक आर्यन ने चोट लगने के बाद किया मां को याद, शेयर किया ये इमोशनल कर देने वाला पोस्ट

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी मां से कितना प्यार करते हैं ये बात तो हर कोई जानता है। लेकिन इस बार जिस अंदाज में उन्होंने अपनी मां को याद किया है वो काफी इमोशन कर देने वाला रहा।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कार्तिक आर्यन ने चोट लगने के बाद किया मां को याद, शेयर किया ये इमोशनल कर देने वाला पोस्ट

एक पिता अपने बेटे को जहां मजबूती के साथ जीवन जीने की सीख देता है। वहीं, एक मां अपने बेटे को ये सिखाती है कि कैसे हर लड़की का सम्मान किया जाए। एक मां ही होता है जोकि अपने बेटे को ये कला सिखाती हैं कि कैसे किसी लड़की की भावनाओं को समझा जाए। मां और बेटे का रिश्ता उस वक्त से गहरा होता है जब वो उसे जन्म देती है। लड़कों में अपनी मां को लेकर अपने पिता से ज्यादा प्यार देखा जाता है। वो सब कुछ बर्दाशत कर सकते हैं लेकिन अपनी मां की आंखों में आंसू कभी बदार्शत नहीं करते। चाहे वो कितने भी बड़े क्यों न हो जाए वो रहते तो हमेशा मामाज ब्वॉय ही हैं।  ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का भी है। जिनकी मां ने उन्हें काफी जीवन की काफी अच्छी शिक्षा दी है, जिसमें से एक है कि कैसे छोटी सी छोटी चीज का सम्मान करना चाहिए। 

हमें याद है कि एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी मां उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं और एक ऐसी स्ट्रांग महिला हैं जिन्हें वो अपनी जिंदगी में जानते हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर उनकी मां और पापा ने उनके लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी रखी थी। उस  खास पल से जुड़ी कुछ तस्वीरें खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा था- जब मम्मी-पापा ने बर्थडे पर सरप्राइज दिया। फैंस ने उन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया था। (ये भी पढ़ें: सलीम मर्चेंट से इस अंदाज में मुलाकात करते दिखे तैमूर अली खान, सिंगर ने बताया कैसे हैं छोटे नवाब )

वहीं, अब बार फिर कार्तिक आर्यन अपनी मां की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पर चोट लगी हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया कि वो अपनी मां को कितना याद कर रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग शुरु करने के लिए जयपुर गए हुए हैं। एक्टर ने इस दौरान अपने घायल हाथ की एक तस्वीर गुरुवार के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कैसे वह अपनी मां को पहले से ही याद कर रहे हैं और घायल होने पर उनसे दूर रहने पर उन्हें गुस्सा आता है। फैंस कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर में उनका घायल हाथ देखकर काफी परेशान हो रहे हैं और जल्द ठीक होने की कामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर और उनकी नातिन समारा के इस वीडियो ने मचाया धमाल, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस )

अपने काम में बिजी होने के बाद भी कार्तिक कभी भी अपनी फैमिली के लिए समय निकालना नहीं भूलते हैं। कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। मालूम हो, बीते 15 जनवरी को कार्तिक की मां का जन्मदिन था। ऐसे में अपनी मम्मी को विश करते हुए कार्तिक ने मम्मी के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें कार्तिक दो चोटी बनाए मां की गोद में नजर आए। इस फोटो की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें कार्तिक आर्यन को पहचाना काफी मुश्किल हो रहा है। कार्तिक ने इसके साथ ही एक क्यूट कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा, ‘मेरी फेवरेट हेयरस्टाइलिस्ट को उनके बर्थडे की ढेर सारी बधाइयां। लव यू मम्मी।’ (ये भी पढ़ें: सना खान ने लाइव आकर बताया कैसे हुआ मेलविन लुईस संग ब्रेकअप, कोरियोग्राफर की मां का था ये रिएक्शन )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे बेटे भी हैं, जोकि अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं। वैसे आपको कार्तिक आर्यन और उनकी मां की बॉन्डिंग कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।
 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.