कार्तिक आर्यन को शादी के लिए ना कहना पड़ा भारी, देखिए कैसे सारा अली खान ने लगाई उनकी क्लास

इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के मंच पर फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने सबके सामने बताया कि उनके शादी के क्या प्लान्स है। इस दौरान देखिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कैसा रहा रिएक्शन।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कार्तिक आर्यन को शादी के लिए ना कहना पड़ा भारी, देखिए कैसे सारा अली खान ने लगाई उनकी क्लास

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए देखे जाते हैं। भले ही कोई लाख छुपाने की कोशिश करे लेकिन ये पता तो चल ही जाता है कि आखिर सितारों की दुनिया में किस का कनेक्शन किस के साथ जुड़ा हुआ है। इस दौरान कभी पल में किसी को किसी से प्यार हो जाता है तो कभी वक्त से पहले किसी के रास्ते पूरी तरह से अलग हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) के स्टार्स सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के बीच देखने को मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की चर्चा जंगल में लगी आग की तरह फैलती हुई नजर आई थी। लेकिन फिल्म पूरी होने के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया। फिलहाल इन दिनों ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। हाल ही में वो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के मंच पर पहुंचे थे। जहां कार्तिक ने अपनी शादी के प्लान्स सभी के सामने खुलकर रखे। इस पर सारा ने बेहद ही दिलचस्प तरीके से रिएक्ट किया।

इंडियन आइडल 11 एक बेहद ही फेमस रियलिटी शो में से एक है। जहां एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। उन्हीं में से एक रोहित राउत नाम के कंटेस्टेंट ने जब फिल्म कबीर सिंह का बेखयाली गाना गाया। तो उसकी आवाज सुनकर शो के गेस्ट सारा अली खान और कार्तिक आर्यन काफी इंप्रेस हुए। वहीं, मुंबई मिरर के रिपोर्ट के मुताबिक शो के होस्ट आदित्य नारायण सारा और कार्तिक के साथ एक गेम भी खेलते हैं। उसी गेम के दौरान सारा और कार्तिक कई बड़ी चीजों का खुलासा करते हुए दिखाई देते हैं। कार्तिक अपनी शादी को लेकर भी खुलासा करते हुए नजर आते हैं। कार्तिक कहते हैं कि वो शादी के लिए अभी तैयार नहीं है और फिलहाल अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। (ये भी पढ़ें: भारती सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, पति हर्ष लिंबाचिया को इस जबरदस्त अंदाज में किया बर्थडे विश)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सारा कार्तिक की बात सुनने के बाद बेहद ही मजेदार रिएक्शन देती हुई नजर आती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो लेकिन शादी के लिए नहीं? इतना ही नहीं कार्तिक बातों ही बातों में ये भी कहते हैं कि वो अपनी एक्स लवर के साथ दोस्त बनकर नहीं रह सकते हैं। लेकिन वहीं, सारा ने ये कहा कि उन्हें अपने एक्स के साथ दोस्त बने रहने में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है। (ये भी पढ़ें: मनीष पॉल ने शादी के 13 साल पूरे होने पर यूं किया पत्नी संयुक्ता पॉल का शुक्रियादा, शेयर की तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ लोग उसे पसंद करते नजर आए तो कुछ नहीं। इतना ही नहीं सारा की फिल्म के ट्रेलर को लेकर उनके पिता सैफ अली खान का रिएक्शन भी देखने को मिला था। एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने सारा और कार्तिक की फिल्म लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले थोड़ा कमजोर बताया था। उनका कहना था कि उन्हें दीपिका पादुकोण संग साल 2009 में आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। लेकिन, इस दौरान एक्टर ने फिल्म में निर्देशक इम्त‍ियाज अली के एक्सपेरिमेंट की भी तारीफ की थी। इसके साथ ही उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं भी दी थी। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

 सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी फिल्म लव आज कल में लोगों को कैसी लगने वाली है ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता लग पाएगी। लव आज कल फिल्म इस वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है। आपको वैसे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह तो जरुर दें।
 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.