जब पापा सैफ के इस गाने पर सारा अली खान की कार्तिक आर्यन ने की जमकर टांग खिंचाई, वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के चर्चे तो कम होने का नाम ही नहीं ले रहे है। हाल-फिलहाल में हमारे हाथ एक ऐसा ही वीडियो लगा है जिसे देखने के बाद आप एक बार फिर दोनों के प्यार में पड़ जाएंगे।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

जब पापा सैफ के इस गाने पर सारा अली खान की कार्तिक आर्यन ने की जमकर टांग खिंचाई, वीडियो हुआ वायरल

जब दो इंसान प्यार में हो तो दोनों के बीच तकरार-छेड़छाड़, लड़ाई-झगड़ा होना सब लाजमी है। ऐसा हो भी क्यों न जनाब, अब जब बड़ी शिद्दत से किसी से प्यार जो कर लिया तो उसकी गलतियों को भी कैसे नजरअंदाज करें। प्यार में पड़े हुए दो लोगों को यूं तो वक्त का होश नहीं होता लेकिन मजा तो इसमें हैं कि जब नींद टूटे तो सामने सबकुछ पहले जैसा दिखाई दें। प्यार भी न जाने क्या अजीब बला है जब किसी से हो जाए तो सबकुछ सच्चा और प्यारा लगता है और जब ये अपने नखरे पर आ जाए तो किसी की नहीं सुनता। कुछ ऐसा ही हाल आजकल हमें बॉलीवुड के दो चर्चित स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का भी देखने को मिल रहा हैं। जो पहले तो तस्वीरों से एक-दूसरे के लिए दिल का हाल बयां करने से नहीं कतराते थे लेकिन वहीं अब दोनों कुछ दूर-दूर नजर आते हैं।

इस बात से कोई परहेज नहीं कि इस ब्रह्मांड को दो श्रेणियों में बांटा गया है। एक वो जो दिल खोल के गा सकते हैं एक वो जिनकी मधुर आवाज का हम सभी खुले दिल से स्वागत करते हैं। अब ऐसे में दोनों का काम ही बदल ही जाए तो फिर गड़बड़ होना तो जाहिर है। ऐसा ही कुछ हाल-फिलहाल में सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली खान के साथ होता हुआ नजर आया। जब बातों ही बातों में कार्तिक आर्यन ने सारा से मजे लेते हुए उनसे गाना गाने की रिक्वेस्ट की। अब जब कार्तिक ने सारा को कुछ कहा हो और वो उनकी बात न मानें ऐसा कैसे हो सकता हैं। सारा ने कार्तिक के लिए अपने अब्बा की फिल्म का एक गाना गए दिया। (ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख इब्राहिम अली खान का हुआ बुरा हाल, देखिए सारा अली खान ने कैसे ली चुटकी)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

मौका था 26 वें स्टार स्क्रीन अवार्ड्स का जब सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन की फरमाइश को पूरा करते हुए फिल्म परिणीता से रेखा जी अभिनीत गीत कैसी जिंदगानी को चुना। स्टेज पर जैसे ही सारा ने गाना शुरू किया वैसे ही वहां मौजूद दर्शकों की हसीं निकल पड़ी। इतना ही नहीं उनके साथी कलाकार कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे ने तो अपने कान तक बंद कर लिए। वहीं इस मौके का फायदा उठाते हुए कार्तिक ने सारा अली खान से कहा कि यहां जितने लोग बैठे हैं उन्हें तो पहले से ही नींद आ रही हैं आपने और सुला दिया। सबसे पहले तो आप दोनों का ये क्यूट वीडियो देखिए।

वैसे इस अवार्ड के बाद दोनों के बीच ऐसी खबरें भी आने लगी थी कि दोनों के बीच अब सब कुछ पहले जैसा नहीं रहा। हाल ही में आयोजित हुए एक अवार्ड फंक्शन में दोनों एक-दूसरे को नजरअंदाज करते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को हाय-हेलो तक भी नहीं कहा। पिंकविला की खबर के कार्तिक और सारा ने एक-दूसरे से नजरे मिलाना तो दूर बल्कि आस-पास बैठना भी गंवारा नहीं समझा। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने तक नहीं आए। दोनों के बीच ये सब कुछ तब देखने को मिल रहा है जब उनकी फिल्म आने वाले कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है। लेकिन बीते दिनों पहले दोनों एक बार फिर आमने-सामने आए और दोनों ने इस उड़ती हुई अफवाहों का मुंह बंद कर दिया। (ये भी पढ़ें: सारा-कार्तिक जब आए आमने-सामने तो कर दिया एक-दूसरे को नजरअंदाज, क्या अनन्या पांडे तो नहीं इसकी वजह)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बता दें इस इवेंट में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ एक मजेदार वाकया हुआ। दरअसल स्टेज पर कार्तिक ने सारा की एक जूती निकलवा दी थी और फिर सारा से कार्तिक ने यूनिक अंदाज में एक ही जूती पहनकर उनके गाने धीमे-धीमे पर कैट वॉक करने को कहा। सारा अली खान ने ऐसा किया भी, लेकिन दो कदम चलने के बाद वो लड़खड़ा गईं, जिसके बाद कार्तिक आर्यन ने उन्हें तुरंत ही उन्हें संभाल लिया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था।

वहीं इस अवार्ड फंक्शन में सारा अली खान ने केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। इस इवेंट में सिल्वर कलर की ऑफ शोल्डर शिमर ट्यूब ड्रेस में इस अवार्ड नाइट के रेड कार्पेट पर जमकर धमाल मचाया था। वहीं अपने इंस्टाग्राम पर अवार्ड के बाद की एक तस्वीर सारा ने शेयर की थी। हाथों में केदारनाथ के लिए ट्रॉफी लिए कड़ी सारा ने कैप्शन में लिखा था कि स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में मिला अवार्ड फॉर द बेस्ट डेब्यू के लिए आप सभी का शुक्रिया। यह केदारनाथ के संपूर्ण कलाकारों के लिए है। आप सभी को धन्यवाद, जिसने मुझे खुद को 'एक अभिनेत्री' कहना संभव बना दिया। जोकि मेरा अंतिम सपना था। #jaibholenath और अब मैं इससे भी बेहतर और बेहतर बनने का वादा करती हूं। (यह भी पढ़ें: दबे पांव पार्टी से बाहर निकलते दिखें कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे, मीडिया कैमरों से बचते आए नजर

(फोटो-इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हम तो हमेशा से ही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक साथ देखना चाहते हैं। अब ऐसे में उनकी तीखी नोकझोंक हो या फिर प्यार भरे पल हमें तो सारा हमेशा से ही सभी मूड में अच्छी लगती हैं। वैसे आपका इन दोनों को देखकर क्या कहना हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.