'कसौटी जिंदगी की' फेम सिजेन खान 2021 में ही करेंगे शादी, इंटरव्यू में बताई अपनी लव स्टोरी

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर सिजेन खान तीन साल से एक लड़की को डेट कर रहे हैं, जिसके साथ वह जल्द ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। आइए जानते है इसके बारे में...

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'कसौटी जिंदगी की' फेम सिजेन खान 2021 में ही करेंगे शादी, इंटरव्यू में बताई अपनी लव स्टोरी

कोरोना काल में टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने शादी रचाई हैं। साल 2020 में कुछ सेलेब्स फैंस से छुप- छुपाकर शादी करते हुए नजर आए थे, तो कुछ स्टार्स ने कोरोना के सख्त नियमों के बीच धूमधाम से सात फेरे लिए थे। इसके बाद अब टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के अनुराग बासु यानी एक्टर सिजेन खान (Cezanne Khan) भी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाले हैं। वो जल्द ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसकी जानकारी एक्टर ने एक इंटरव्यू में दी है।

आपको उस इंटरव्यू के बारे में बताएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि, 28 दिसंबर 2020 को इंस्टाग्राम पर सिजेन खान के एक फैन पेज से कई सारे वीडियोज शेयर किए गए थे, जिसमें वह अपना बर्थडे एक स्पेशल पर्सन के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिजेन खान एक सुंदर लड़की के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। दावा है कि यही लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है।

अब आइए आपको बताते हैं उस इंटरव्यू के बारे में, जिसमें एक्टर ने साल 2021 में अपनी शादी करने की प्लानिंग की बात स्वीकारी है। दरअसल, एक्टर सिजेन खान ने ‘BT’ से खास बातचीत में अपनी लव लाइफ से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि वह साल 2020 में शादी की तैयारी कर रहे थे, लेकिन कोरोना की वजह से इसे आगे बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा है कि, ‘वो स्पेशल है और मैं उसे तीन साल से डेट कर रहा हूं। वो अमरोहा (उत्तर प्रदेश) से है। उनके साथ मैं हैप्पी स्पेस में हूं और जल्द शादी की प्लानिंग कर रहा हूं। हमने साल 2020 के आखिर में शादी करने का फैसला किया था, लेकिन महामारी की वजह से हमें शादी को पोस्टपोन करना पड़ा। हम इस साल शादी कर लेंगे।’ (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती भाई शौविक के साथ नया घर तलाशती आईं नजर, टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान)

इसके आगे सिजेन खान ने अपनी पार्टनर से हुई पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से एक म्युच्यूअल फ्रेंड के जरिए मिले थे, जो हमेशा ही उसकी कुकिंग की तारीफ करता था। उन्होंने कहा है कि, ‘जिस इंसान की वजह से हम मिले हैं, वो उसकी कुकिंग की काफी तारीफ करता है। मैं पूरी दुनिया में घूमा हूं और हर तरह का खाना खा चुका हूं। इसलिए मुझे कोई भी एक्सपेक्टेशन नहीं थी, लेकिन उन्होंने अपनी बिरयानी से मुझे इम्प्रेस कर दिया था। डिनर करने के बाद, मैंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।’ उन्होने कहा है कि, ‘मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं और जीवन भर उनके हाथ का बना खाना खाना चाहूंगा।’ हालांकि, इस दौरान सिजेन खान ने अपनी पार्टनर से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने ये कहा है कि, ‘वो बहुत ज्यादा सिंपल और फन लविंग हैं। वो बाकियों की तरह नहीं है। मैं लंबे समय से अकेला रहा था, जिस वजह से मैं अपने पर्सनल स्पेस में किसी और को आने की अनुमति नहीं दे पाता हूं, लेकिन उसके साथ रहना मुझे काफी ज्यादा अच्छा लगता है।’ (ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड मीजान जाफरी! रिलेशनशिप पर कही ये बात)

इस इंटरव्यू में एक्टर सिजेन खान ने टीवी इंडस्ट्री में एंट्री का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उन्हें 'बिग बॉस' शो आने का ऑफर दिया था, लेकिन वह इस शो को नहीं करना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने इस शो के लिए मना कर दिया। इसके आगे उन्होंने कहा है कि, ‘कई लोगों का मानना है कि मैं भारत से बाहर चला गया था, लेकिन मैं हमेशा ही यहां रहा हूं और आने वाले दिनों में कुछ अच्छा होने का इंतजार कर रहा हूं। सच कहूं तो, मैं एक प्रोजेक्ट पर बातचीत कर रहा हूं और अभी वहीं ध्यान दे रहा हूं। इसका सारा श्रेय कसौटी और एकता कपूर (Ekta Kapoor) को जाता है।’ (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया से प्यार करने लगे हैं एजाज खान, कहा- 'मेरी हर धड़कन में वो है')

फिलहाल, सिजेन खान लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इसी वजह वह फैंस के बीच चर्चाओं में आते रहते हैं। वहीं, इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद फैंस एक्टर की गर्लफ्रेंड को देखना चाहते हैं, और उन्हें उनकी तस्वीर का इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.