बिना किसी की परवाह किए एरिका फर्नांडिस ने खुलेआम किया अपने इश्क का इजहार, एकता कपूर ने दी बधाई

कसौटी जिंदगी की फेमस एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) हमेशा अपने लुक्स और फैशन सेंस से अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं। लेकिन इस बार मैडम कुछ अलग ही वजहों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

बिना किसी की परवाह किए एरिका फर्नांडिस ने खुलेआम किया अपने इश्क का इजहार, एकता कपूर ने दी बधाई

कुछ खत ऐसे लिखे जाने चाहिए जिनका कोई पता ही ना हो, लिफाफे को फटने का डर ही ना हो , वो तब ही खोले जाएं जब लिखने वाले की आत्मा क्रब की ओर करवट ले चुकी हो, वो यूं ही पड़ा मिले तकिए या बिस्तर पर, जिसमें सब सच-सच लिखा हो। कब किसने दिल दुखाया, कब किस पर प्यार लुटाया, आत्मा का कांच टूटा, कब जबरदस्ती हंसना पड़ा। खैर, इस खत में प्रेम जैसा कोई जिक्र नहीं होना चाहिए क्योंकि ये वो पीड़ा है जो सिर्फ दो लोगों के बीच कि किस्सगोई है, खत में प्रेम के बारे लिख दिया गया तो मौत का सारा इल्जाम प्रेम के मत्थे जड़ दिया जाएगा। लेकिन कुछ इनसे परे हैं जो तितली पकड़कर तुम्हारे हाथ में रखने टाइप ख्वाहिश रखते हैं, जो ये भी जानते हैं कि वो हमको हर तरह से स्वीकार करने की क्षमता शायद ही रखती होगी, लेकिन मुहब्बत में चुनौतियां तो होती ही हैं जनाब।

आज के समय में मान लो कि यही एक एकलौती चुनौती है जिससे तुमको पार पाना है। तो ऐसी परिस्थति में आप क्या करोगे बस्ता उठा के भाग निकलोगे या फिर अपनी हाजिरजवाबी से उस वक्त का इंतजार करोगे जहां से दूर ही दूर तलक तुमको प्यार ही प्यार नजर आता है। गर कोई देखेगा तुझको खो बैठेगा सच खुद को, करिश्मा रब का ऐसा है फरिश्ते तकते हैं तुझको.... 14 साल के सुभाष द्वारा लिखी ये लाइने आज बहुत ही सटीक समय पर याद आ गई। कुछ इसी हाल-बेहाल आजकल टीवी की एक अभिनेत्री का हुआ बैठा हैं। जिन्होंने किसी की परवाह न करते हुए सरेआम अपने इश्क का कलमा पढ़ दिया। अब जब बात मुंह से निकल ही गई तो जनाब मामला न बने तो ऐसा कैसे हो सकता है। कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2) से घर-घर में छाईं एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) आजकल कुछ इसी बुखार में हैं। जिन्होंने आज कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद बस यहीं और यहीं सुर्खियों में हैं। (ये भी पढ़ें: OMG! सुहाना खान की इस ड्रेस की कीमत में आप कर सकते हैं विदेश यात्रा, रकम जानकर हो जाएंगे हैरान)

छोटे परदे पर अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की बात ही कुछ और है। एरिका हमेशा अपने फैशन सेंस के लिए लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। जितना लोग उन्हें उनके स्टाइलिश लुक के लिए पसंद करते है उससे कई ज्यादा एरिका फर्नांडिस को उनकी हाजिरजवाबी के लिए जाना जाता हैं। अभिनेत्री ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती जब वो अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में न बताती हो। ऐसा ही कुछ मांजरा हमें हल-फिलहाल में हाथ लगा हैं जब एक्ट्रेस ने सरेआम अपने दिल की बात फैंस के सामने यूं जाहिर की। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें वो अपने कथित प्रेमी का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं। हालांकि ये तस्वीर थोड़ी अधूरी है क्योंकि इसमें दोनों में से किसी का चेहरा साफ़ नजर नहीं आ रहा। 

एरिका फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद ही क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं काफी खुश होती हूं। मैं हमेशा ज्यादा मुस्कुराती हूं, मैं हमेशा ज्यादा हंसती हूं। तुम्हारे साथ मैं नकली मुस्कान (यदि कोई हो) उसको पीछे छोड़ सकती हूं और लगा सकती हूं। मैं तब तक अपने आप को अकेला महसूस नहीं करती जब मैं आपके साथ होती हूं बजाय इसके मैं अपने आप को सुरक्षित और प्यार महसूस करती हूं। आप से बात करना आसान है और आप मेरी बात सुनते हैं। मैं आपके आसपास दुखी नहीं होती हूं। आप वास्तव में इस बात का ध्यान रखते हैं। मैं देख सकती हूं कि आप ढोंग नहीं कर रहे हैं। मैं वास्तव में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करती हूं और आपके साथ काम कर रही हूं। तुम्हारे साथ मैं काफी अलग सा फील करती हूं। हां, मैंने अभी सगाई नहीं की है। (ये भी पढ़ें: अस्सी तो लप्सी! अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के सवालों से जब परेशान हुए हरिवंश राय बच्चन, वीडियो)

इस तस्वीर पर एक गौर फरमाएंगे तो आप ये बात भी अच्छे से जान लेंगे कि एरिका फर्नांडिस ने दूर-दूर तक किसी का नाम मेंशन नहीं किया है कि आखिरकार उनका ये प्रेमी है कौन। या फिर यूं कहें कि वो किसके प्यार में इस कदर पागल हैं कि एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट कर पूरी दुनिया को इतलाह करने के साथ उन्होंने अपने मिस्ट्री लवर का नाम बताना भी जरुरी नहीं समझा। वैसे इस तस्वीर की एक खास बात ये भी है कि टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर और इंडस्ट्री के अन्य दोस्तों ने अभिनेत्री को उनकी इस खुशी के लिए जमकर बधाई दी है, जबकि उनके प्रशंसक अभी भी सोच रहे हैं कि आखिरकार इस अंगूठी के पीछे का शख्स कौन है। वैसे इस पर तो मैडम हम यही कहेंगे कि अब जब इतना सब कुछ बता दिया तो नाम भी बता ही दीजिए। 

वहीं कयास तो ऐसे भी लगाए जा रहे हैं कि ये मिस्ट्री लवर कहीं पार्थ समथान और शहीर शेख में से तो कोई नहीं। बता दें कि एरिका इससे पहले अपने सह-कलाकार शहीर शेख के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि अभिनेत्री ने उन्हें डेटिंग  करने वाली खबरों से हमेशा इनकार किया है। लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियां हमेशा से इस बात का गवाह बनी थी। शहीर और एरिका के बीच दोस्ती कब प्यार में बदल गई इसका अंदाज़ा फैंस को तब हुआ जब न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों एक साथ ज्यादा वक़्त बिताते देखा जाने लगा। देखते ही देखते इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि थोड़े वक्त के बाद दोनों के बीच दूरियां आ गयी| यहां तक कि अभी कुछ समय पहले ही खबरें आयी थी कि इन दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया था। लेकिन हमें तो ऐसा कुछ भी होता नजर नहीं आया। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अश्मित पटेल-महक चहल ने खत्म किया पांच साल पुराना रिश्ता, 2017 में की थी सगाई)

(फोटो- एरिका फर्नांडिस-शहीर शेख इंस्टाग्राम)

ऐसे में अब देखना तो ये बाकी है कि एरिका फर्नांडिस जब अपने खास वन से दुनिया का परिचय कराती हैं। अब आप हमें बताइए कि आखिरकार अंगूठी के पीछे छिपा शख्स है कौन। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.