कसौटी जिंदगी की फेम एरिका फर्नांडिस ने सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर कौन है उनका प्रेमी?

कसौटी जिंदगी की फेम एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) का नाम पहले अपने को-स्टार और टीवी एक्टर पार्थ समथान और शहीर शेख के साथ जुड़ चुका है। हालांकि अब पहली बार एरिका फर्नांडिस ने अपने लवर और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

कसौटी जिंदगी की फेम एरिका फर्नांडिस ने सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर कौन है उनका प्रेमी?

इश्क नाजुक-मिजाज है बेहद, अक्ल का बोझ उठा नहीं सकता। जब हम और आप प्यार में होते है तो अधिकांश ये कोशिश करते है कि जोर-जोर से चिल्लाए और इस दुनिया को बताएं कि हमने अपने लिए किसी खास को ढूंढ लिया है, और अब हम उसके प्यार में बुरी तरह पागल है। प्यार बला ही ऐसी है जनाब जिसमें हर कोई पागल हो जाता है। मगर कुछ ऐसी भी लड़कियां होती है जिनके प्यार में लड़के अपनी सुध-बुध खो बैठते है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे संभव है तो बता दें कि आजकल टीवी की दुनिया में कुछ ऐसा ही हाल-बेहाल हुआ पड़ा है। एक के बाद एक मानों एक्ट्रेस खुलकर अपने इश्क का परचम लहराने को बेताब बैठी हैं। अभी इस लिस्ट में कुंडली भाग्य की अंजुम फकीह ने अपना नाम दर्ज कराया था वहीं अब कसौटी जिंदगी की फेमस एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं। 

कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2) से घर-घर में छाईं एरिका फर्नांडिस ने बीते दिन एक तस्वीर शेयर कर टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। एरिका फर्नांडिस की तरफ से शेयर की गई तस्वीर में वो अपने प्रेमी का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही थी। हालांकि ये तस्वीर थोड़ी अधूरी थी क्योंकि इसमें दोनों में से किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। एरिका फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद ही क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं काफी खुश होती हूं। मैं हमेशा ज्यादा मुस्कुराती हूं, मैं हमेशा ज्यादा हंसती हूं। तुम्हारे साथ मैं नकली मुस्कान (यदि कोई हो) उसको पीछे छोड़ सकती हूं और लगा सकती हूं। मैं तब तक अपने आप को अकेला महसूस नहीं करती जब मैं आपके साथ होती हूं बजाय इसके मैं अपने आप को सुरक्षित और प्यार महसूस करती हूं। आप से बात करना आसान है और आप मेरी बात सुनते हैं। मैं आपके आसपास दुखी नहीं होती हूं। आप वास्तव में इस बात का ध्यान रखते हैं। मैं देख सकती हूं कि आप ढोंग नहीं कर रहे हैं। मैं वास्तव में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करती हूं और आपके साथ काम कर रही हूं। तुम्हारे साथ मैं काफी अलग सा फील करती हूं। हां, मैंने अभी सगाई नहीं की है। (ये भी पढ़ें: मोना सिंह ने शादी के बाद पति संग ऐसे मनाई पहली लोहड़ी, फैमिली के साथ यूं कर रही टाइम स्पेंड)

एरिका फर्नांडिस की तरफ से जैसे ही ये पोस्ट सामने आया उसके तुरंत बाद से ही उन्हें बधाई संदेश मिलने लगे। हर कोई उनके 'मिस्ट्री मैन' के बारे में अधिक से अधिक जानने को बेताब है कि आखिरकार वो है कौन? टीवी इंडस्ट्री से है या कही बाहर से। इन सब सवालों का जवाब देने के लिए एरिका फर्नांडिस ने पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में बातचीत की। जैसा कि हम जानते है कि एरिका अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखने के लिए जानी जाती है और केवल अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ ही कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करती है। इस दौरान एरिका ने इस बात का खुलासा किया कि वह सगाई नहीं कर रही हैं और ऐसी अफवाहों को हवा देना बेवजह है। 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “जब मैंने वो पोस्ट शेयर किया तो मैंने ईमानदारी से नहीं सोचा था कि ऐसा भी कुछ होगा। यह मेरे व्यक्तिगत जीवन के बारे में एक सामान्य सा पोस्ट था। बहुत सारे लोग इस बात को मानते हैं कि मैं कुछ पहलुओं में बहुत गुप्त हूं, लेकिन यह सच नहीं है, क्योंकि मैं अपने निजी जीवन के बारे में अधिक निजी रहना पसंद करती हूं। इसलिए आज मैंने अपने फैंस के साथ थोड़ा और खोलने के बारे में सोचा, ताकि वो मेरे बारे में थोड़ा और जान लें, लेकिन ज्यादा नहीं! हालांकि, ऐसे में आप सोच रहे हैं कि यह कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप पहले से ही जानते हैं, तो आप गलत हैं क्योंकि एरिका का ये प्रेमी टीवी की दुनिया से ताल्लुक ही नहीं रखता। इसके अलावा यदि आपके मन में ऐसे भी ख्याल आ रहे है कि आपको जल्द ही नाम पता चल जाएगा तो ऐसा भी कुछ नहीं होने वाला हुजूर। (ये भी पढ़ें: बिना किसी की परवाह किए एरिका फर्नांडिस ने खुलेआम किया अपने इश्क का इजहार, एकता कपूर ने दी बधाई)

बता दें कि बीते दिनों पहले अटकलें ऐसी भी लगाई जा रही थी कि एरिका और पार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन एरिका के इन सब बातों के बाद अब ये बात तो पूरी तरह साफ़ हो चुकी है कि पार्थ सिर्फ और सिर्फ एरिका के अच्छे दोस्त हैं। इस खबर ने दोनों के प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया। लेकिन कुछ समय पहले स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कई मतभेदों के बाद पार्थ और एरिका ने इसे दूसरा मौका देने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने जानकारी दी थी कि पार्थ-एरिका के पास वापस चले गए हैं और उनके बीच जो कुछ भी हुआ उसके लिए उन्होंने एरिका से माफी मांगी है और वे अपने रिश्ते को एक और मौका दे रहे हैं। यह आश्चर्य की बात है कि एरिका ने दूसरा मौका देने के लिए मना कर दिया। 

दोनों के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुई थीं जब अप्रैल 2019 में, द ट्रिब्यून ने एक सूत्र के हवाले से कहा था कि पार्थ और एरिका एक-दूसरे को डेट रहे हैं और दोनों साथ हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये भी थी कि दोनों एक साथ सेट पर पहुंचते हैं और एक-दूसरे के पैक-अप की प्रतीक्षा करते हैं। पार्थ अपने खाली समय हमेशा एरिका के मेकअप रूम में होते हैं और वे शॉट्स के बीच में भी एक-दूसरे से बात करने के लिए अपना रास्ता खोज लेते हैं। यहां तक की दोनों ने ही एक-दूसरे को अपने-अपने परिवार से मिलवाया भी था।  बता दें कि एरिका इससे पहले अपने सह-कलाकार शहीर शेख के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि अभिनेत्री ने उन्हें डेटिंग  करने वाली खबरों से हमेशा इनकार किया है। लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियां हमेशा से इस बात का गवाह बनी थी। (ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी संग फंक्शन में पहुंचीं राधिका मर्चेंट, अंबानी परिवार ने खास अंदाज में किया स्वागत)

ऐसे में हमें तो इंतजार केवल उस पल का है जब एरिका फर्नांडिस अपने खास वन से दुनिया का परिचय कराती हैं। अब आप हमें बताइए कि आप किसे एरिका फर्नांडिस के साथ देखना चाहते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.