साजिद खान का समर्थन करने पर कश्मीरा शाह को लोगों ने किया ट्रोल, कहा- 'शक्ल देख अपनी'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल के बाद अब कश्मीरा शाह ने 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट साजिद खान का सपोर्ट किया है। जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

साजिद खान का समर्थन करने पर कश्मीरा शाह को लोगों ने किया ट्रोल, कहा- 'शक्ल देख अपनी'

टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ का शानदार आगाज हो चुका है। इस बार 'बिग बॉस' में 14 नहीं, बल्कि 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है। इस लिस्ट में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, निम्रत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चहर चौधरी, अंकिता गुप्ता, सुम्बुल तौकीर खान, गौतम विग और शालीन भनोट जैसे कई सितारों का नाम शामिल है। 

BIGG BOSS

इन सबके अलावा फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) भी शो का हिस्सा हैं। साजिद के आने से जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर शहनाज गिल साजिद को सपोर्ट करती दिखीं। इस कारण से शहनाज को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था। अब शहनाज के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भी साजिद खान का समर्थन करती नज़र आई हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर साजिद का सपोर्ट किया है। आइए आपको दिखाते हैं। 

kashmiera

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर के साथ सेल्फी लेने के लिए बेकाबू हुए फैंस, धक्का-मुक्की के बीच डरी हुई नजर आईं बेबो)

पहले तो ये जान लीजिए कि आखिर क्या वजह है, जिससे लोग साजिद खान से इतने नाराज हैं। दरअसल, साल 2018 में बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर्स में से एक साजिद खान पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, शर्लिन चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी जैसी 9 एक्ट्रेसेस ने #MeToo के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके एक साल बाद साजिद ने फिल्म 'हाउसफुल 4' पर काम करने से मना कर दिया था और लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हो गए थे। अब लोगों का कहना है कि एक ऐसे इंसान को शो का हिस्सा क्यों बनाया गया, जिस पर यौन उत्पीड़न का आरोप है। 

sajid khan

(ये भी पढ़ें- निशा रावल संग तलाक पर बात करते वक्त भावुक हुए करण मेहरा, बेटे कविश के लिए बयां किया दर्द)

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस कश्मीरा द्वारा किए गए ट्वीट के बारे में। दरअसल, 2 अक्टूबर 2022 को कश्मीरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ''जस्ट अभी वूट पर 'बिग बॉस' देखा और मैं कहना चाहती हूं कि कंटेस्टेंट कमाल के हैं। कुछ मेरे फेवरेट हैं। साजिद खान की ईमानदारी ने मेरे दिल को छू लिया है और उनकी बहन फराह खान ने उन्हें अच्छी सलाह दी। मैं उन्हें टीवी पर और देखने का इंतजार कर रही हूं।''

अब कश्मीरा के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच कश्मीरा का ‘बिग बॉस 15’ का एक वीडियो क्लिप भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण कुंद्रा से कहती नज़र आ रही हैं कि वह तेजस्वी को लेकर बहुत ज्यादा पोजेसिव हैं। वहीं, कश्मीरा ने करण का मजाक उड़ाते हुए कहा था, ''शक्ल देखी है।'' बस फैंस ने कश्मीरा के इसी लाइन को पकड़ लिया और अब सोशल मीडिया पर ''कश्मीरा शक्ल देख अपनी'' ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'इस तरह के ट्रेंड का एक मतलब है, जो कि आपका दोगलापन दिखाता है। वह फेमिनिज्म के बारे में कुछ कहती हैं और अब खुलेआम एक ऐसे इंसान को सपोर्ट कर रही हैं, जिस पर 9 से ज्यादा महिलाओं ने शोषण का आरोप लगाया है। सच में डबल स्टैंडर्ड हैं।'' तो किसी ने कहा, 'ये उस तरह की महिला है, जो अपने फायदे के लिए फेमिनिस्ट बन जाती हैं।'' वहीं, किसी ने लिखा, ''पेमेंट मिल चुकी है। अब सब सीजनल टीचर्स आएंगे और सपोर्ट करेंगे।''

kashmira

kasmira

sajid

(ये भी पढ़ें- अली गोनी ने बनवाया भव्य घर, गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मेरे रॉकस्टार आप पर गर्व है')

खैर, अब देखना यह होगा कि लोगों की ये नाराजगी कब तक रहती है और साजिद के सपोर्ट में और कौन-कौन सामने आता है। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.