कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक संग गुपचुप शादी की बताई वजह, कहा- 'हम 15 साल से साथ हैं'

हाल ही में, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी व एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अपनी सीक्रेट वेडिंग की वजह ​का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक संग गुपचुप शादी की बताई वजह, कहा- 'हम 15 साल से साथ हैं'

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने 24 जुलाई 2021 को अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने अपने खास दिन पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। हाल ही में, कश्मीरा शाह ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

Krushna Abhishek With WIfe Kashmira

पहले तो ये जान लीजिए कि, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे हैं। कृष्णा अभिषेक का असली नाम अभिषेक शर्मा है, वो आहूजा परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को काफी दिनों तक डेट करने के बाद 24 जुलाई 2013 को गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इस कपल के दो बेटे हैं, जिनके नाम रेयान के शर्मा और कृषांग के शर्मा है। दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

Krushna Abhishek Family

(ये भी पढ़ें: संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने लिखा खास नोट, बहन प्रिया ने शेयर किया यादों से भरा वीडियो)

अब आइए आपको कश्मीरा के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में कश्मीरा ने अपने और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि,"हम 15 साल से साथ हैं और हमारी शादी को नौ साल हो चुके हैं। एक-दूसरे से मिलते ही हमारे बीच प्यार की चिंगारी उड़ गई और हम अपने रिश्ते में जल्दी ही साथ रहने लगे। शुरुआत में जब आप किसी के साथ रहना शुरू करते हैं, तो आप अपने सबसे अच्छे व्यवहार पर होते हैं। बाद में ही हमने एक-दूसरे को अपना असली रूप दिखाया। साथ रहने से हमें एहसास हुआ कि, हम निश्चित रूप से एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं।” इस दौरान कश्मीरा ने अपनी शादी को लंबे समय तक छुपाकर रखने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि, "हमने इस सोच के साथ शादी की कि, हम देखेंगे कि चीजें कैसे चलती हैं और अगर गड़बड़ हुई, तो हम चुपचाप तलाक ले लेंगे और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ेंगे।"

Krushna Abhishek And kashmira shah

कश्मीरा ने कहा, 'इसलिए हमने अमेरिका में शादी की, क्योंकि मेरे पास वहां की नागरिकता है। हमारी शादी के बारे में किसी को पता नहीं था, यहां तक ​​कि हमारे परिवारों को भी नहीं। लोगों को लगा कि, हम अभी भी साथ रह रहे हैं। बाद में, जब मैं अपने पासपोर्ट पर अपना नाम बदलवाने गई थी, तब ये खबर लीक हुई थी। मेरी मां को एक अखबार से पता चला। सौभाग्य से, वह बहुत शांत स्वभाव की हैं और उन्होंने कहा, 'कश्मीरा, मुझे खुशी है कि, आपने शादी कर ली और हमें आपकी शादी के लिए अमेरिका नहीं जाना पड़ा।' कश्मीरा ने आगे कहा कि, 'कभी-कभी मुझे लगता है कि क्योंकि हमने दुनिया को यह नहीं बताया कि हम शादीशुदा हैं, इसलिए हमारी शादी ने इतना अच्छा काम किया।'

Krushna Abhishek And kashmira shah

(ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान ने नाना रणधीर कपूर को ग्रीटिंग कार्ड किया गिफ्ट, देख भावुक हुए अभिनेता)

अपने रिश्ते में मधुरता को जीवित रखने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “हमने एक-दूसरे को अपने जीवन के 15 साल दिए हैं। हमारे दिलों में बहुत सारी गड़बड़ी है! हम एक-दूसरे की कमियों से भी प्यार करते हैं और एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। हम आज भी एक-दूसरे से उसी उत्साह और प्यार से बात करते हैं जैसे कल ही मिले थे। जब हम लड़ते हैं, तो हम दोनों अपने व्हाट्सएप डिस्प्ले पिक्चर के रूप में एक कुत्ते की तस्वीर लगाते हैं, जिसका मतलब है कि हम एक-दूसरे को 'सॉरी' कह रहे हैं। हम अपने बीच के इन पलों को हमेशा संजोकर रखेंगे। कृष्णा के साथ हमेशा मस्ती भरा पल बीतता है। हमारे जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन हमने कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।”

Krushna Abhishek And kashmira shah

अपनी नौवीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर कश्मीरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो कई सारी तस्वीरों को मिलकर बनाया गया था। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ''हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी माय लव। तुम्हें पता है कि, मैं तुम्हारे लिए दुनिया से लड़ूंगी, क्योंकि तुम मेरी दुनिया हो। लव यू अभी और हमेशा के लिए।''

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के 5 विवाद: रिचर्ड गेर संग किस से लेकर बोल्ड फोटोशूट तक, हुआ एक्ट्रेस का विरोध)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे ​लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.