कश्मीरी दुल्हन ने पहना रेड कलर का स्टाइलिश लहंगा, पोस्ट-वेडिंग फोटोशूट में साड़ी पहन ढाया कहर

इस स्टोरी में हम आपको एक ऐसी कश्मीरी दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी में गहरे लाल रंग का लहंगा पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

कश्मीरी दुल्हन ने पहना रेड कलर का स्टाइलिश लहंगा, पोस्ट-वेडिंग फोटोशूट में साड़ी पहन ढाया कहर

मौजूदा समय को देखते हुए, ये कहना अब गलत नहीं होगा कि, भव्य तरीके से शादी करने के दिन अब गए। कोरोना वायरस महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से शादियों में भारी बदलाव आया है। जहां कुछ समय पहले भारत में शादियां त्योहार की तरह सेलिब्रेट होती थीं। वहीं, अब शादी छोटे फंक्शन में तब्दील हो गई है। हालांकि, इस बदलाव के बीच भी हर नई दुल्हन अपनी शादी से जुड़े अपने हर सपने को पूरा कर रही है।

bridal outfit

बीते कुछ सालों में दुल्हन के फैशन में भी भारी बदलाव देखा गया है। बेशक कुछ दुल्हनें अपने लुक को क्लासी और यूनिक बनाने की कोशिश में पेस्टल कलर के लहंगे चुनती हैं, लेकिन आज भी कुछ ऐसी दुल्हनें हैं, जो अपनी शादी के दिन लाल रंग का आउटफिट पहनकर अपनी परंपरा को आगे बढ़ाने में विश्वास करती हैं। हमारी ‘ब्राइडल ऑफ द वीक’ भूमिका काठ ने भी कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने अपनी शादी में लाल रंग का यूनिक लहंगा पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया था।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना यूनिक लहंगा, कढ़ाई के जरिए बताई अपनी खूबसूरत लव स्टोरी)

bridal

दरअसल, भूमिका काठ ने साल 2020 में अपने सपनों के राजकुमार संग एक इंटीमेंट वेडिंग की थी, जिसमें परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। कपल की शादी कश्मीरी रीति-रिवाजों के अनुसार संपन्न हुई थी और अपनी शादी की हर रस्म को भूमिका ने काफी एंजॉय किया था। दुल्हन ने अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिन पर गहरे लाल रंग का स्टाइलिश लहंगा चुना था, जिस पर बारीक सिल्वर वर्क किया गया था, जो इस लहंगे को यूनिक लुक देने का काम कर रहा था। इस लहंगे के साथ दुल्हन ने चोली-कट ब्लाउज और डबल दुपट्टे को पेयर किया था। वहीं, भूमिका ने मैचिंग कमरबंद से अपने लहंगे को काफी आकर्षित बनाया था।

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने पिता और ससुर संग डांस करके मचाया धमाल, शादी में पहना क्रीम कलर का सुंदर लहंगा)

kashmiri bride

आज के समय में हर दुल्हन अपने आउटफिट से मैचिंग ज्वैलरी को कैरी करना पसंद करती है। लेकिन भूमिका ने अपने ब्राइडल लुक को टेंपल ज्वैलरी से निखारा था। उन्होंने मल्टी लेयर्ड दो टेंपल नेकपीस, मांग टीका, मैचिंग इयररिंग्स और अथ्रू से अपने लुक में चार-चांद लगाए थे। बता दें कि, अथ्रू कान का आभूषण है, जिसे पारंपरिक रूप से विवाहित कश्मीरी महिलाएं पहनती हैं। यह तीन सजावटी तत्वों, देझूर, अत्तूर और अताह से बना होता है, और यह दुल्हन के ससुराल वालों द्वारा दिया जाता है।

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस गुजराती दुल्हन ने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से की शादी, लाल लहंगे ने खींचा ध्यान)

dulhan photos

bridal latest collection

दुल्हन ने अपने इस यूनिक लुक के साथ मिनिमल मेकअप को चुनकर हर किसी को हैरान कर दिया था। न्यूड शेड लिपस्टिक और स्मोकी आईशैडो के साथ उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को सिंपल रखने की कोशिश की थी। दूसरी ओर, भूमिका के दूल्हे राजा ने एक क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने एक दोशाला, एक पगड़ी और एक गहरे लाल रंग की माला चुनी थी, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

couple photoshoot

kashmiri bride photos

आज के समय में प्री-वेडिंग फोटोशूट काफी ट्रेंड में बना हुआ है। हर नया कपल शादी से पहले अपना खूबसूरत फोटोशूट करवाना चाहता है, लेकिन भूमिका ने अपने हैंडसम हसबैंड के साथ शादी के बाद फोटोशूट करवाकर हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। उन्होंने एक पोस्ट-वेडिंग फोटोशूट करवाया था, जिसमें उन्होंने खूबसूरत पीच कलर की साड़ी को चुना था, जिसके बॉर्डर और पल्लू पर किए गए गोल्डन हैवी वर्क से ये साड़ी और अक्ट्रैक्टिव लग रही थी।

post wedding photos

couple shoot

अपने लुक को भूमिका ने लाइट ज्वैलरी, बालों के बन और हल्के मेकअप से कंप्लीट किया था। वहीं, इस खास मौके पर दूल्हे राजा ब्लैक कलर के थ्री-पीस सूट में काफी जच रहे थे। अपने ओवरऑल लुक में कपल काफी खूबसूरत लग रहा था।

deep-red lehenga collection

unique photoshot

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, भूमिका ने अपने ब्राइडल लुक को सिंपल रखने की कोशिश की थी। तो आपको दुल्हन का आउटफिट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: Studio memory lane)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.