कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी: गानों पर डांस से मेहमानों के वेलकम-नोट तक, जानें सब कुछ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल अपनी संगीत सेरेमनी में कई गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी: गानों पर डांस से मेहमानों के वेलकम-नोट तक, जानें सब कुछ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज यानी 7 दिसंबर 2021 को दोनों की शादी से जुड़े सभी फंक्शन शुरू हो गए हैं, जिसमें पहले दिन संगीत सेरेमनी रखी गई है। संगीत के दिन कैटरीना और विक्की अलग-अलग गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

कैटरीना और विक्की अपनी शादी से जुड़े हर फंक्शन को खूब एंजॉय कर रहे हैं। उनकी शादी के सभी समारोहों में खास तैयारियां की गई हैं। हालांकि, कपल एक प्राइवेट शादी कर रहा है, इसलिए कोई भी फोटो या फुटेज सामने नहीं आ रही है।

'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना के संगीत समारोह के लिए एक भव्य मंच बनाया गया है, जो किले के अंदर ही है। संगीत में कई गानों पर परफॉर्मेंस होंगी और कथित तौर पर यह संगीत रेट्रो थीम पर आधारित होगा। थीम के अनुसार, क्रिस्टल बॉल के साथ सेटिंग की गई है। इसके साथ ही, भव्य झूमर लगाए गए हैं, जो समारोह में एक शाही टच देंगे।

शॉर्टलिस्टेड गाने

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक को डेटिंग के समय दिया था ऐसा गिफ्ट, तिजोरी में संभालकर रखते हैं एक्टर)

गानों की बात करें, तो कैटरीना 'सौ आसमान', 'नचदे ने सारे' जैसे गानों पर डांस करेंगी। वहीं, विक्की अपने पसंदीदा पंजाबी गानों पर परफॉर्म कर डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरेंगे। दूल्हा-दुल्हन के अलावा, कैटरीना की बहनें और मां भी हिंदी और अंग्रेजी गानों पर थिरकेंगी। विक्की के भाई सनी अपनी कथित प्रेमिका शरवरी वाघ के साथ डांस करेंगे। शाही शादी में शामिल होने के लिए पहुंची शरवरी वाघ को हाल ही में जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था।

'तेरी ओर' सॉन्ग

ऐसी भी खबरें हैं कि, विक्की और कैटरीना अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज किंग' से उनके रोमांटिक गाने 'तेरी ओर' पर भी परफॉर्म करेंगे।

रणबीर कपूर का कोई गाना नहीं होगा

(ये भी पढ़ें: कैटरीना अपनी शादी में पहनेंगी पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा! लुक देख फैशन डिजाइनर भी रह जाएंगे दंग)

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ, एक्टर रणबीर कपूर से जुड़े किसी भी गाने पर परफॉर्म नहीं करेंगी। अभिनेत्री के करीबी लोगों ने खुलासा किया है कि, वह रणबीर की कोई याद रखना नहीं चाहती हैं। एक्स कपल कैटरीना और रणबीर ने फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'राजनीति' और 'जग्गा जासूस' में एक साथ काम किया है।

एक लेटेस्ट रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में जो भी मेहमान आएंगे, उनका संगीत समारोह से पहले कुछ खास तरीके से स्वागत किया जाएगा। नाश्ते के साथ उन्हें एक स्पेशल नोट दिया जाएगा, जो कैटरीना और विक्की की तरफ से उनके मेहमानों के लिए वेलकम-नोट होगा। नोट में लिखा है, 'कृपया उन पकवानों का आनंद लें, जिन्हें हमने गांवों और शहरों के आधार पर रखा है। आराम से बैठें, आराम करें और अपने आप को एक मजेदार रोमांचक कार्यक्रम के लिए तैयार करें।" नोट में आगे लिखा है, "हम आपसे अनुरोध करते हैं कि, कृपया अपने मोबाइल फोन को अपने संबंधित कमरों में छोड़ दें और किसी भी समारोह व कार्यक्रमों के लिए तस्वीरें पोस्ट करने या सोशल मीडिया का उपयोग करने से बचें।"

फिलहाल, हमें कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे ही शादी से जुड़ी हर अपडेट हम आप तक पहुंचाते रहेंगे। तो, आपको कपल का ये स्पेशल नोट कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.