कैटरीना कैफ-विक्की कौशल हनीमून के लिए जाएंगे मालदीव! रिपोर्ट में हुआ खुलासा

जयपुर में अपनी ग्रैंड वेडिंग के बाद स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने हनीमून के लिए मालदीव जा सकते हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल हनीमून के लिए जाएंगे मालदीव! रिपोर्ट में हुआ खुलासा

राजस्थान के बरवाड़ा में स्थित 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' इन दिनों जगमगा रहा है। इसी फोर्ट में, बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। इस शाही शादी में पहुंचे सभी मेहमान और कपल के तमाम फैंस उनकी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

katrina kaif

6 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर देखा गया था। हालांकि, दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया था, लेकिन दोनों ही येलो कलर के आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे। दोनों के चेहरों पर शादी की खुशी साफ झलक रही थी।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी: गानों पर डांस से मेहमानों के वेलकम-नोट तक, जानें सब कुछ)

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, होने वाले पति-पत्नी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने हनीमून के लिए भी डेस्टिनेशन फाइनल कर लिया है। अपनी शादी के बाद, कैटरीना और विक्की मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां वो अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 'ताज लैंड्स एंड' होटल में एक रिसेप्शन पार्टी देंगे। जिसके बाद दोनों अपने हनीमून के लिए 'मालदीव' जा सकते हैं।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

5 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ को अपने होने वाले पति विक्की कौशल के घर पर व्हाइट शिफॉन साड़ी पहने स्पॉट किया गया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी को कानूनन रजिस्टर्ड करवा लिया है। दोनों अधिकारिक तौर पर पति-पत्नी हो गए हैं। उन्होंने अपनी शादी को 'स्पेशल मैरिज एक्ट 1954' के तहत पंजीकृत करवाया है।

Katrina Kaif

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने सुरक्षा के लिए 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' में अपनी टीम को तैनात किया है। शेरा 'टाइगर सिक्योरिटी' नाम से अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। उन्होंने किले की सुरक्षा की जिम्मेदारी अपनी टीम को दी है, जहां कैटरीना और विक्की की शादी होगी। हालांकि, कई बी-टाउन हस्तियों के शादी में शामिल होने की सूचना के कारण बरवाड़ा की एक पुलिस टीम भी वहां तैनात की गई है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें: कैटरीना ने पहना 1.3 लाख का येलो कलर का शरारा, शादी के लिए राजस्थान जाते हुए आईं नजर)

कैटरीना और विक्की के ग्रैंड वेडिंग डेस्टिनेशन की बात करें तो, ये 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' राजस्थान के बरवाड़ा गांव में स्थित एक लक्जरी रिजॉर्ट है। इस रिजॉर्ट का प्रत्येक 'सुइट' बीते युग के शालीन और शाही माहौल को दर्शाता है। यहां 753 वर्ग फुट से लेकर 3,014 वर्ग फुट तक के 48 सुइट हैं। जहां ईस्ट विंग से ग्रामीण इलाकों का नजारा दिखता है, तो वहीं वेस्ट विंग से बरवाड़ा गांव का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

'इंडिया टुडे' मे छपे एक रिपोर्ट से ये भी पता चला था कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से एक 'नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट' साइन करवाया है। इस एग्रीमेंट के अनुसार,शादी में आने वाले मेहमान शादी की तस्वीरों को सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं और इसके अलावा इस शादी की लोकेशन के बारे में भी नहीं बता सकते हैं। दोनों ने शादी की तस्वीरों के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को देने का फैसला किया है। शादी की तस्वीरें सबसे पहले कपल द्वारा ही शेयर की जाएंगी।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें: कैटरीना-विक्की कौशल का वेडिंग वेन्यू में हुआ भव्य स्वागत, संगीत में इन गानों पर परफॉर्म करेगा कपल)

फिलहाल, हमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ग्रैंड वेडिंग से लेकर हनीमून तक की तस्वीरों का इंतजार है। वैसे आपको ये जानकारी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.