कैटरीना कैफ शादी के लिए जयपुर जाने को तैयार, विक्की कौशल संग शाही कांच के मंडप में लेंगी सात फेरे

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक शाही कांच के मंडप में सात फेरे लेंगे। एक्ट्रेस अपनी शादी के लिए जयपुर जाने के लिए एकदम तैयार हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कैटरीना कैफ शादी के लिए जयपुर जाने को तैयार, विक्की कौशल संग शाही कांच के मंडप में लेंगी सात फेरे

बी-टाउन के फेवरेट कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने बड़े दिन यानी शादी के लिए एक दम तैयार हैं। दोनों की शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी 7 दिसंबर 2021 से शुरू हो रही हैं। होने वाली दुल्हन कैटरीना कैफ ने तो मुंबई से जयपुर के लिए उड़ान भरने के लिए तैयारी भी कर ली है और उनके अनगिनत बैग्स देखकर लगता है कि, वो अपनी शादी में किसी भी चीज की कमी नहीं रखना चाहती हैं। आइए आपको इसका वीडियो दिखाते हैं।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

पहले ये जान लीजिए कि, करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे विक्की और कैटरीना आखिरकार 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा में शादी करेंगे। उनकी शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी। कैटरीना कैफ और उनका परिवार राजस्थान जाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

(ये भी पढ़ें- 'नागिन' फेम सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग रचाई शादी, सिंपल वेडिंग लुक में लगीं खूबसूरत)

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

दरअसल, 6 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ के घर के बाहर कई सारे सूटकेस को कार में रखते हुए देखा गया, जिसका एक वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। इसके मुताबिक, कैटरीना अपने परिवार के साथ जयपुर रवाना होने के लिए तैयार हैं।

(ये भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना की लव स्टोरी: मजाक में शुरू हुआ था सिलसिला, प्यार परवान चढ़ते नहीं लगी देर)

प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू!

बीती रात यानी 5 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और उनकी मां सुजैन को विक्की कौशल के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। व्हाइट कलर की साड़ी में कैटरीना की सुंदरता देखने लायक थी। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स और एक हाथ में बैंगल्स के साथ पूरा किया था। वहीं, उनकी मां को ग्रीन कलर के सूट में देखा गया था।

हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी शादी

रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना की शादी दो रीति-रिवाजों से होगी। पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी की रस्में पूरी होंगी और फिर व्हाइट वेडिंग (क्रिश्चियन वेडिंग) होगी। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि, 400 लड़कियों और महिलाओं के हाथों में मेहंदी लगाई जाएगी।

शाही कांच के मंडप में कपल लेगा सात फेरे

वहीं, एक और लेटेस्ट खबर में विक्की और कैटरीना के मंडप के बारे में बात की गई है। कहा जा रहा है कि, उनकी शादी का मंडप विशेष रूप से शाही कांच से डिजाइन किया गया है। यहां दोनों सात फेरे लेते हुए साथ जीने-मरने की कसमें खाएंगे।  

(ये भी पढ़ें- इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

फिलहाल, हमें तो कैटरीना और विक्की की शाही शादी की सभी रस्मों की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो क्या आप भी इस कपल को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.