7 लाख के सुइट में रहेंगे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, ग्रैंड रिसेप्शन से गेस्ट लिस्ट तक जानें सब कुछ

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से जुड़े कई नए अपडेट्स सामने आए हैं, जिसमें से एक उनका महंगा सुइट है, जिसका प्रतिदिन किराया 7 लाख रुपए है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

7 लाख के सुइट में रहेंगे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, ग्रैंड रिसेप्शन से गेस्ट लिस्ट तक जानें सब कुछ

साल 2021 में वैसे तो, मनोरंजन जगत से जुड़े कई सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं और कुछ बंधने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन इनमें से एक स्टार कपल है, जिसकी शादी का इंतजार लोग बेताबी के साथ कर रहे हैं। वो कपल है, बी-टाउन की ‘बार्बी गर्ल’ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो विक्की कौशल (Vicky Kaushal)। दोनों कथित तौर पर 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच शादी कर सकते हैं।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कथित तौर पर करीब दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वर्तमान समय में दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन उनकी शादी से जुड़ी हर छोटी सी छोटी अपडेट सामने आ रही है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। हाल ही में, इनकी शादी से जुड़ी कुछ लेटेस्ट अपडेट्स सामने आए हैं। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में।

(ये भी पढ़ें- इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

7 लाख के महंगे सुइट में रुकेंगे विक्की और कैटरीना

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

जयपुर के स्थानीय समाचार आउटलेट्स के मुताबिक, कपल ने अपनी शादी के लिए भव्य शाही सुइट बुक किए हैं। होने वाले दूल्हे विक्की कौशल मानसिंह सुइट में रुकेंगे, जबकि होने वाली दुल्हन कैटरीना, रानी राजकुमारी सुइट में रुकेंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इन सुइट्स के प्रतिदिन का किराया 7 लाख रुपए है। कथित तौर पर कपल के लिए 6 से 11 दिसंबर के लिए सुइट बुक किए गए हैं। विक्की, कैटरीना और उनके परिवार के 6 दिसंबर तक जयपुर पहुंचने की उम्मीद है।

कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे ये बॉलीवुड सितारे

Alia, Karan And Salman

‘ई-टाइम्स’ ने एक सूत्र के हवाले से कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की गेस्ट लिस्ट का खुलासा किया है। इसके मुताबिक, इस प्यारे कपल की शाही शादी में आलिया भट्ट, सलमान खान, करण जौहर और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस समेत कई सितारे शिरकत करेंगे।

कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों के लिए हैं ये सख्त नियम

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की तरह विक्की कौशल व कैटरीना कैफ ने भी अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए कई सख्त नियम बनाए हैं। ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की शादी में कोई फोटोग्राफी नहीं करेगा, सोशल मीडिया पर फोटोज नहीं शेयर करेगा, सोशल मीडिया पर लोकेशन शेयर नहीं करना है, वेडिंग वेन्यू में रहते हुए बाहरी दुनिया से कनेक्शन तोड़ना होगा, शादी आधिकारिक हो जाने के बाद ही सभी तस्वीरें पोस्ट की जाएंगी, वेडिंग वेन्यू में कोई रील या वीडियो भी बनाना मना है।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी: कपल की टीम को फराह खान-करण जौहर करेंगे कोरियोग्राफ!)

शादी के सख्त नियमों से परेशान गेस्ट

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले एक शख्स ने ‘बॉलीवुड लाइफ’ को बताया है कि, शादी में शामिल होने के लिए आए दिन नए नियम बनाए जा रहे हैं, जो सिर दर्दी बन गया है। इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले इस सूत्र ने कहा, “कपल अपनी शादी को लेकर काफी प्राइवेट होने की कोशिश कर रहे हैं। प्रत्येक नया दिन एक नई शर्त लाता है, जो आपको शादी में शामिल होने के योग्य बनाती है। भगवान की खातिर ये एक शादी है, न कि एक रहस्य, जिसे इतनी सुरक्षा की जरूरत है।”

कैटरीना-विक्की की गेस्ट लिस्ट से चिंतित हैं वेडिंग प्लानर्स

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

स्टार कपल अपनी शादी को एक दम शाही और भव्य रखना चाहता है और वे नहीं चाहते हैं कि, उनकी शादी में उनका कोई भी करीबी रिश्तेदार या दोस्त शामिल नहीं हो। इसलिए उनकी गेस्ट लिस्ट काफी ज्यादा बड़ी है, जिसने उनके वेडिंग प्लानर्स को चिंतित कर दिया है। दरअसल, कोरोना महामारी की वजह से वेडिंग प्लानर्स ने कपल से गेस्ट लिस्ट कम करने के लिए कहा है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया है, “वे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। कपल ने अपने सभी सह-कलाकारों, निर्देशकों और निर्माताओं को आमंत्रित करने का फैसला किया था, लेकिन अब वे इस लिस्ट को संशोधित कर रहे हैं और चीजों को एक नए दृष्टिकोण के साथ समझ रहे हैं।”

शादी के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन

जैसा कि आप जानते हैं, कैटरीना और विक्की राजस्थान के माधोपुर स्थित ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में 9 दिसंबर 2021 को हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी के तुरंत बाद दोनों मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारों की मौजूदगी देखने को मिलेगी।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी: एक्ट्रेस लगाएंगी 1 लाख रुपए की स्पेशल मेहंदी)

फिलहाल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.