कैटरीना-विक्की की शादी का फूड मेन्यू: छोले भटूरे से लेकर बटर चिकन तक खाने में मिलेगा पंजाबी टेस्ट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में एक स्पेशल मेन्यू बनाया गया है, जो मेहमानों के टेस्ट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कैटरीना-विक्की की शादी का फूड मेन्यू: छोले भटूरे से लेकर बटर चिकन तक खाने में मिलेगा पंजाबी टेस्ट

बी-टाउन की खूबसूरत जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शाही शादी की रस्मों की शुरुआत आज यानी 7 दिसंबर 2021 से हो रही है। कपल की दो रीति-रिवाजों वाली ये ग्रैंड वेडिंग 700 साल पुराने किले ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में होगी, जिसकी तैयारियां हो चुकी हैं। हम आपको इस प्यारे कपल की शादी से जुड़ी हर अपडेट दे रहे हैं। इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं कि, होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए कैसा मेन्यू तैयार किया है।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

जैसा कि, आप जानते हैं कि, शादी के दिन होने वाली दुल्हन के ऊपर फिट दिखने का प्रेशर होता है और वो अपने इस खास दिन पर परफेक्ट दिखने की कोशिश करती हैं। कैटरीना ने भी खुद को फिट रखने के लिए शादी से कुछ दिन पहले से ही खाने में कार्बोहाइड्रेट बंद कर दिए थे और फुल ऑन डाइट पर थीं। हालांकि, उन्होंने और उनके होने वाले पति विक्की कौशल ने अपने मेहमानों के लिए एक खास तरह का मेन्यू तैयार किया है।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की कौशल का वेडिंग वेन्यू में हुआ भव्य स्वागत, संगीत में इन गानों पर परफॉर्म करेगा कपल)

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

‘बॉलीवुडलाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की शाही शादी में खास मेन्यू को तैयार करने के लिए 100 हलवाई को बुलाया गया है, जो सवाई माधोपुर के एक धर्मशाला में रुके हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, कर्नाटक से ताजा भोज्य पदार्थों को ट्रक से भरकर लाया गया है। जैसा कि, विक्की और उनके कट्टर पंजाबी परिवार को एक अच्छा भोजन पसंद है, इसलिए कुछ अन्य विदेशी व्यंजनों के अलावा मेहमानों को छोले भटूरे से लेकर बटर चिकन तक कई आइटम्स के साथ एक पंजाबी थाली परोसी जाएगी।  

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

इसके अलावा, 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कचौरी, चाट स्टाल, दही भल्ला, मछली, दाल बाटी चूरमा, पान, गोलगप्पे, कबाब और पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन भी कपल की शादी के फूड मेन्यू में शामिल होंगे। यही नहीं, उनकी शादी के लिए एक फाइव टायर वेडिंग केक भी होगा, जिसे खासकर इटैलियन शेफ द्वारा तैयार किया गया है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें पिछले कुछ महीनों से मीडिया में सामने आ रही हैं। हालांकि, कपल ने इस बारे में अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हाल ही में, फिल्म इंडस्ट्री के एक सोर्स ने ‘ई-टाइम्स’ को ‘विकैट’ की शादी की खबरों पर कैटरीना और विक्की कौशल की प्रतिक्रिया के बारे में बात की है। सोर्स का कहना है कि, मीडिया और सोशल मीडिया पर चल रही कपल की शादी की खबरों पर दोनों काफी हंस रहे थे।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी को लेकर खबरें थीं कि, उनकी शादी में ड्रोन से सभी पर नजर रखी जाएगी और फोटोज खींचने पर प्रतिबंध होगा, जिस पर कपल की प्रतिक्रिया के बारे में बताते हुए सोर्स ने कहा, “कपल मीडिया में फैल रही कुछ बिल्कुल बकवास कहानियों पर हंस रहा है। पूरी तरह से हास्यास्पद कहानियां चल रही हैं।”

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

(ये भी पढ़ें- कैटरीना ने पहना 1.3 लाख का येलो कलर का शरारा, शादी के लिए राजस्थान जाते हुए आईं नजर)

इसके अलावा ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि, शाहरुख खान, सलमान खान और ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स के विक्की-कैटरीना की गेस्ट लिस्ट का हिस्सा होने की उम्मीद है। सूत्र ने आगे बताया, "वे दोनों बेहद ही प्राइवेट कपल हैं और यह एक बेहद छोटा और निजी उत्सव है, जिसमें केवल बहुत करीबी दोस्त और परिवार शामिल हो रहे हैं। बाकी सब कुछ जो लिखा या बोला जा रहा है, वह बकवास है।"

Vicky Kaushal And Katrina Kaif

(ये भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की शादी से पहले करेंगे भगवान के दर्शन, जानें क्यों कपल के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज)

खैर! क्या सच है और क्या झूठ है? ये तो उनकी शादी की रस्मों के शुरू होते ही साफ हो जाएगा। फिलहाल, कैटरीना और विक्की की शादी से जुड़ी हर अपडेट पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.