कैटरीना-विक्की कौशल इस मुहूर्त में लेंगे सात फेरे, डोली और घोड़ा गाड़ी पर बैठकर मंडप पर पहुंचेगा कपल

यहां हम स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ी कुछ जानकारी साझा करने जा रहे हैं, जिसमें उनकी शादी के मुहूर्त से लेकर शाही मंडप, हल्दी और संगीत तक की डीटेल है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कैटरीना-विक्की कौशल इस मुहूर्त में लेंगे सात फेरे, डोली और घोड़ा गाड़ी पर बैठकर मंडप पर पहुंचेगा कपल

आखिरकार आज यानी 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ बरवाड़ा में बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ी में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबरों की मानें तो, कपल दो रीति-रिवाज के अनुसार एक साथ अपने जीवन की शुरुआत करने जा रहा है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट में उनकी शादी की शुभ घड़ी के बारे में जानकारी हाथ लगी है। कहा जा रहा है कि, कपल की पंजाबी स्टाइल की शादी आज दोपहर करीब 12 बजे शुरू होगी। विक्की और कैटरीना दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच सात फेरे लेंगे। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, शादी का मंडप ‘बरवाड़ा मंदिर’ की ओर रखा गया है।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं मिला आलिया भट्ट को इनविटेशन, बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस)

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

कैटरीना डोली और विक्की, घोड़ा गाड़ी में पहुंचेंगे मंडप

करीबी सूत्र ने ‘ई-टाइम्स’ को कैटरीना और विक्की की शादी की योजना के बारे में बताया है। सूत्र ने खुलासा किया कि, शादी के लिए एक भव्य मंडप तैयार किया गया है। मंडप पर पहुंचने के लिए जहां कैटरीना कैफ डोली में बैठकर आएंगी, तो वहीं दूल्हे राजा विक्की कौशल घोड़ा गाड़ी की सवारी करेंगे।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

विकिपीडिया पेज पर कैटरीना-विक्की शादीशुदा घोषित

शादी के आधिकारिक होने से पहले ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के मैरिटल स्टेटस को विकिपीडिया पर बदल दिया गया है। विक्की कौशल के विकिपीडिया पेज पर जहां उनके स्पाउस यानी पत्नी के रूप में कैटरीना कैफ को दर्शाया गया है, वहीं, कैटरीना कैफ के विकिपीडिया में लिखा है कि, दोनों साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और 9 दिसंबर 2021 को शादी करने वाले हैं।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

कैटरीना और विक्की की हल्दी सेरेमनी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा है कि, उनकी शादी की झलक फैंस देखने के लिए बेकरार हैं। हालांकि, सूत्रों के हवाले से उनकी शादी की जानकारी मीडिया में चक्कर लगा रही है। एक सूत्र ने ‘ई-टाइम्स’ को खुलासा किया था कि, 8 दिसंबर 2021 को दिन के समय उनकी हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी, जिसमें 20-25 मेहमान शामिल हुए थे। हल्दी सेरेमनी के बाद सभी मेहमानों को टेस्टी भोजन कराया गया।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल हनीमून के लिए जाएंगे मालदीव! रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

पूल साइड संगीत सेरेमनी का आयोजन

सूत्र के मुताबिक, कपल ने अपनी संगीत सेरेमनी का आयोजन ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ के पूल के किनारे पर हुआ। कपल के साथ-साथ सभी मेहमान बॉलीवुड गानों पर थिरके। ये भी कहा जा रहा है कि, शादी में करीब 80 से 100 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- कैटरीना अपनी शादी में पहनेंगी पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा! लुक देख फैशन डिजाइनर भी रह जाएंगे दंग)

फिलहाल, इन खबरों से लग रहा है कि, कैटरीना और विक्की अपनी शाही शादी को यादगार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वैसे, कपल की शादी से जुड़े अपडेट्स पाने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं।    

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.