कैटरीना कैफ बॉयफ्रेंड विक्की कौशल संग शादी के बाद बदल लेंगी अपना नाम! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल संग शादी के बाद अपना नाम बदलने की खबरें सामने आई हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कैटरीना कैफ बॉयफ्रेंड विक्की कौशल संग शादी के बाद बदल लेंगी अपना नाम! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ इसी साल दिसंबर में होने वाली अपनी कथित शादी को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की शादी को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, कपल की तरफ से उनकी शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन ये भी सच है कि, दोनों में से किसी ने भी इस खबर से इनकार भी नहीं किया है।

Katrina And Vicky

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले करीब 2 सालों से एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट कर रहे हैं। हालांकि, अपने रिश्ते के सवाल पर दोनों हमेशा एक-दूसरे को दोस्त बताते हैं। लेकिन सूत्रों का कहना है कि, वे एक-दूसरे के प्यार में हैं और उनके बीच नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान ही बढ़ी थीं। एक-दूसरे को अच्छे से समझने के बाद कपल शादी का फैसला कर चुका है।

(ये भी पढ़ें- इस राजशाही किले में होगी कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, करीब 5 लाख रुपए है एक रात का किराया)

Katrina And Vicky

कहा जा रहा है कि, 7 से 10 दिसंबर 2021 के बीच कैटरीना और विक्की राजस्थान के ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में शादी कर सकते हैं। उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। यही नहीं, खबरों की मानें तो, दोनों अपनी शादी के दिन सब्यसाची मुखर्जी के आउटफिट्स पहनेंगे। इसके अलावा डायरेक्टर कबीर खान के घर में हुई दीवाली पार्टी में कपल के रोका सेरेमनी की भी खबर सामने आ रही है। अब कहा जा रहा है कि, कैटरीना शादी के बाद अपना नाम बदल लेंगी।

Katrina And Vicky

दरअसल, ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में अपना क्रेडिट नाम बदल लेंगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, कैटरीना अगर इस पर अपना फैसला फाइनल कर देती हैं, तो उनकी फिल्म के पोस्टर और टीज़र पर उनका नया नाम 'कैटरीना कैफ कौशल' होगा।

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह उनकी फैमिलीज भी इस शादी को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ अपने होने वाले जीजू विक्की कौशल की तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं। विक्की कौशल के कई हालिया पोस्ट्स पर कैटरीना की बहन इसाबेल ने अपना प्यार बरसाया है।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में सलमान खान नहीं होंगे शामिल! जानिए वजह)

Vicky And Katrina's Sister

विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उद्धम’ को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर फ्रीडम फाइटर ‘सरदार उद्धम’ का किरदार निभा रहे हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, उनका ये फेज काफी सकारात्मकता और उत्साह से भरा है। विक्की कौशल ने ये भी बताया कि, कोरोना महामारी की वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई थी, लेकिन अब जब स्थिति ठीक हो गई है, तो उन्हें रिलैक्स महसूस हो रहा है।

Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने अपने वेडिंग आउटफिट का किया ट्रायल, मीडिया से बचने के लिए पहुंचीं दोस्त के घर)

खैर, अगर कैटरीना संग उनकी शादी की अफवाहें सही हैं, तो साल 2021 उनके लिए एक यादगार पल होने वाला है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.