कैटरीना ने पहना 90,000 रुपए का शरारा सेट, पति संग अर्पिता शर्मा के घर गणेश पूजा में हुईं शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर गणेश चतुर्थी समारोह के लिए अपने पति व एक्टर विक्की कौशल के साथ पहुंची थीं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

कैटरीना ने पहना 90,000 रुपए का शरारा सेट, पति संग अर्पिता शर्मा के घर गणेश पूजा में हुईं शामिल

बॉलीवुड स्टार्स कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शादी के बाद अपना पहला गणपति पूजन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर दोनों बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पहुंचे। हर साल की तरह अर्पिता खान शर्मा ने इस साल भी अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया है, जिनके दर्शन के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स अर्पिता के घर पहुंचे थे।

Katrina Kaif husband Vicky Kaushal

(ये भी पढ़ें- KWK7: श्रद्धा कपूर के लिए धड़का टाइगर श्रॉफ का दिल? करण जौहर के शो में बयां की फीलिंग्स)

इस समारोह में सबकी नज़र स्टार कपल कैटरीना और विक्की की एंट्री पर ही टिकी हुई थी। कैटरीना कैफ ने इस समारोह में लाइम कलर का खूबसूरत शरारा ड्रेस पहना हुआ था, जिसकी कीमत 90,000 रुपए है। आइए आपको दिखाते हैं। 

katrina kaif

पहले ये जान लीजिए कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के रणथंभौर में शाही शादी रचाई थी। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत करण के शो 'कॉफी विद करण' से ही शुरू हुई थी, जब कैटरीना ने कहा था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी। विक्की को भी ये बात करण ने अपने शो में बताई थी। आज यह दोनों अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे हैं। 

katrina

(ये भी पढ़ें- KWK7: कार्तिक आर्यन के बाद आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा कृति सेनन का नाम, करण जौहर ने दिया हिंट)

अब बात करते हैं कपल की ड्रेस के बारे में। जहां, विक्की कौशल ने गहरे पीले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था, वहीं उनकी पत्नी व एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बेहद सुंदर लाइम-येलो कलर के शरारा ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस सिंपल और स्टनिंग सूट में कढ़ाई व ब्रोकेड बॉर्डर का काम किया हुआ था, जो एक फेस्टिव लुक के लिए परफेक्ट है।

katrina

मेकअप की बात करें, तो कैटरीना ने इस आउटफिट को डेवी-फिनिश मेकअप और ग्लॉसी लिप्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने आंखों के मेकअप को न्यूट्रल रखा और खुले लहराते बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, एक्ट्रेस ने काफी कम ज्वेलरी कैरी थी, उन्होंने कानों में केवल झुमका पहना हुआ था, लेकिन जो लोग कैटरीना कैफ की ड्रेस को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें हम बता दें कि डिजाइनर तरुण तहिलियानी की इस प्रिंटेड कुर्ती और शरारा सेट की कीमत 89, 9000 रुपए है। 

कैटरीना

(ये भी पढ़ें- क्या चारु असोपा और राजीव सेन का हो गया पैचअप? गणेश चतुर्थी पर साथ में शेयर कीं प्यारी तस्वीरें)

फिलहाल, हमें तो कैटरीना कैफ की यह ड्रेस बेहद प्यारी और खूबसूरत लगी। आपको उनकी ये ड्रेस और एक्ट्रेस का पूरा लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.