कैटरीना ने पहना 1.3 लाख का येलो कलर का शरारा, शादी के लिए राजस्थान जाते हुए आईं नजर

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए राजस्थान के लिए रवाना होने के दौरान येलो कलर का शरारा पहना था। आइए आपको यहां एक्ट्रेस के इस ड्रेस की कीमत के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कैटरीना ने पहना 1.3 लाख का येलो कलर का शरारा, शादी के लिए राजस्थान जाते हुए आईं नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय जश्न का माहौल है, क्योंकि स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। विक्की-कैट राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के 'सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा' में एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाएंगे। इसके लिए कपल राजस्थान पहुंच भी गया है। राजस्थान जाने के लिए उन्हें मुंबई के निजी हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया। इस दौरान कैटरीना की ड्रेस ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, राजस्थान रवाना होने के लिए कैटरीना कैफ ने डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया हुआ शरारा सेट पहना था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सिल्की स्ट्रेट ड्रेस के साथ कैटरीना ने सोने के झुमके और न्यूनतम मेकअप का विकल्प चुना था। यहां देखें उनका लुक।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की कौशल का वेडिंग वेन्यू में हुआ भव्य स्वागत, संगीत में इन गानों पर परफॉर्म करेगा कपल)

कैटरीना की इस ड्रेस की कीमत 1,37,984 रुपये है। इस आउटफिट के डीटेल के बारे में बात करें तो, इसमें जटिल बीडिंग और सिनियस थ्रेडवर्क किया गया है। इसमें ऑर्गेना दुपट्टा के साथ केसर रंग का शॉर्ट सिल्क कुर्ता है, जिसे एक प्लीटेड सिल्क स्कर्ट के साथ पेयर किया गया है। किनारों पर हाथ से धागों की कढ़ाई की गई है।"

katrina

कैटरीना अपनी शादी से पहले लोगों को अपनी ड्रेस से हैरान कर रही हैं। इसके पहले, 5 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और उनकी मां सुजैन को विक्की कौशल के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान व्हाइट कलर की रफल साड़ी में कैटरीना की सुंदरता देखने लायक थी। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स और एक हाथ में बैंगल्स के साथ पूरा किया था। 

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ शादी के लिए जयपुर जाने को तैयार, विक्की कौशल संग शाही कांच के मंडप में लेंगी सात फेरे)

बात करें कैटरीना की खूबसूरत रफल साड़ी की तो, उनकी रफल साड़ी आइवरी जॉर्जेट की थी। एक्ट्रेस ने इसे एक सीक्विन ब्लाउज के साथ पेयर किया था। उनके ब्लाउज पर काफी बारीक काम किया गया था। सभी को उनका लुक काफी पसंद आया था। इंटरनेट पर इस बारे में कुछ खोज करने के बाद हमें पता चला कि, डिजाइनर अर्पिता मेहता द्वारा डिजाइन की हुई कैटरीना की इस खूबसूरत सफेद साड़ी की कीमत 54,000 रुपए है।

Katrina Kaif Saree Cost

जानकारी के लिए बता दें कि, कैटरीना और विक्की का परिवार पहले ही राजस्थान पहुंच चुका है। 7 दिसंबर 2021 यानी आज संगीत सेरेमनी से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जश्न शुरू हो जाएगा। 8 दिसंबर को मेहंदी और फिर 9 दिसंबर को शादी की योजना है। कपल दो रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेगा।

फिलहाल, कैटरीना कैफ के प्री-वेडिंग आउटफिट को देखने के बाद हमें यकीन है कि, एक्ट्रेस एक बहुत ही ग्लैमरस दुल्हन बनने जा रही हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए ​कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.