विक्की कौशल के लिए कैटरीना कैफ ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, क्या लगा रही हैं अफेयर की खबरों पर मुहर?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अफेयर की खबरों के बीच एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ का प्रमोशन किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर विक्की की फिल्म का प्रोमो शेयर किया है। यहां देखिए वीडियो।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

विक्की कौशल के लिए कैटरीना कैफ ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, क्या लगा रही हैं अफेयर की खबरों पर मुहर?

कभी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मगर ऐसा लगता है कि कैटरीना अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। यही वजह है कि कैटरीना सलमान खान और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बाद अब बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। यही नहीं, हाल ही में कैटरीना को विक्की के साथ स्पॉट भी किया गया था।

दरअसल बीती 23 जनवरी को कैटरीना विक्की के भाई सनी कौशल की वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में उनका हौसला बढ़ाने पहुंची थीं। सनी कौशल की वेब सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' (The Forgotten Army) की स्क्रीनिंग स्टार्स के लिए रखी गई थी, जहां कैटरीना कैफ को सनी का मनोबल बढ़ाते हुए स्पॉट किया गया था। हालांकि, स्क्रीनिंग से विक्की और कैटरीना की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई। मगर जिस तरह से कैटरीना विक्की के भाई सनी का हौसला बढ़ाने पहुंची थीं, उसे फैंस ने काफी पसंद किया। हालांकि, इससे पहले कैटरीना और विक्की को अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में देर रात स्पॉट किया गया था। वैसे तो इस हाई-प्रोफाइल पार्टी में कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की थी, लेकिन सबकी निगाहें कैटरीना और विक्की पर टिकी थीं। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान के लिए पापा सैफ अली खान बढ़ाने वाले हैं सिक्योरिटी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान)

वैसे एक बार फिर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने रिश्ते को लेकर फैंस की जुबान पर चढ़े हुए हैं। विक्की की फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ (Bhoot Part One: The Haunted Ship) का पहला प्रोमो आज सुबह सामने आया है। वहीं, कैटरीना विक्की की फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं। कैटरीना ने खुद फिल्म का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यही नहीं, इसके साथ ही कैटरीना ने कैप्शन लिखा है, ‘धर्मा प्रोडक्शन अब डार्क साइड पर कदम रखने और डर के समुद्र में गोता लगाने को तैयार है।’ वहीं, फैंस इस प्रोमो को काफी पसंद कर रहे हैं। सबसे पहले यहां देखिए फिल्म का प्रोमो। (ये भी पढ़ें: BB 13: असीम रियाज ने बेहद रोमांटिक अंदाज में हिमांशी खुराना को किया प्रोपोज, वायरल हुआ वीडियो)

मालूम हो, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी फैंस के बीच काफी हिट हो गई है, जबकि अभी तक दोनों ने एक-दूसरे के साथ कोई भी फिल्म नहीं की है। मगर अब फैंस इस जोड़ी को ‘विकैट’ के नाम से बुलाते हैं। वहीं, इन अफवाहों के बीच कैटरीना को विक्की के साथ फ़्लर्ट करते हुए देखा गया था। मशहूर निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में कैटरीना ये कहती हुई दिखाई दी थीं कि विक्की कौशल के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगेगी। जब विक्की बाद में शो पर आए, तो करण ने ये बात उन्हें बताई। ये बात सुनकर विक्की काफी खुश हो गए थे। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल और अंकिता भार्गव की बेटी मेहर की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीर)

फिलहाल, जिस तरह से कैटरीना ने बिना नाम लिए विक्की की फिल्म का प्रमोशन किया है, उससे तो यही नजर आ रहा है कि दोनों के बीच में कुछ तो है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मगर आपको कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.