कैटरीना कैफ ने अपने कुकिंग स्किल्स पर दी प्रतिक्रिया, इंफ्लुएंसर के पोस्ट पर किया ये कमेंट

हाल ही में, एक फेमस इंफ्लुएंसर ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को आसान रेसिपी बताई, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कैटरीना कैफ ने अपने कुकिंग स्किल्स पर दी प्रतिक्रिया, इंफ्लुएंसर के पोस्ट पर किया ये कमेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जब से शादी हुई है, वह एक प्यारी बहू और पत्नी के रूप में लोगों को इंप्रेस कर रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने कई बार अपनी कुकिंग स्किल्स दिखाई है और हाल ही में, जब एक फेमस इंफ्लुएंसर ने एक्ट्रेस की कुकिंग पर पोस्ट किया, तो कैटरीना इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाईं।

Katrina Kaif

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की थी। शादी पूरे पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थी और यकीनन सब्यसाची मुखर्जी के लाल जोड़े में कैटरीना सबसे सुंदर दुल्हन लग रही थीं। शादी के बाद वह एक पंजाबी बहू बन गई हैं और अपने ससुराल वालों के लिए अक्सर कुकिंग करती नजर आती हैं।

(ये भी पढ़ें- जीजू भरत साहनी ने रणबीर-आलिया को दी शादी की बधाई, कहा- 'आपका सफर ढेर सारे बच्चों से भरा हो')

Katrina Kaif with Vicky Kaushal

हाल ही में, Freddy Birdy नाम के एक फेमस इंफ्लुएंसर ने कैटरीना के लिए एक सिंपल रेसिपी सजेस्ट की, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। फ्रेडी ने कैटरीना कैफ से ‘चिली चीज टोस्ट’ बनाने का सुझाव दिया, जिस पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘ये आसान नहीं है।’ इसके बाद फ्रेडी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, साथ ही लिखा है, “मैं कैटरीना कैफ को इसलिए प्यार करता हूं, और उन्होंने ये भी साबित किया है कि, वह उतनी ही मजाकिया हैं, जितनी खूबसूरत।”

Katrina Kaif on her cooking skills

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के लिए खाना बनाना पसंद करती हैं। 10 अप्रैल 2022 को कैटरीना ने अपने पति विक्की के लिए टेस्टी संडे ब्रेकफास्ट बनाया था, जिसकी झलक उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “मेरे द्वारा बनाया गया पति के लिए संडे ब्रेकफास्ट।”

Katrina Kaif's insta story

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कीं शेयर, बेटी लियाना के साथ दिए पोज)

यही नहीं, कैटरीना कैफ ने शादी के बाद एक पंजाबी बहू के रूप में अपने ससुराल में चौका चारधन मनाया था, जिसे पहली रसोई भी कहते हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई में टेस्टी हलवा बनाया था, जिसकी झलक उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी और लिखा था, “मैंने बनाया।”

Katrina Kaif's first rasoi

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग मनाया 'ईस्टर', पति संग समुद्री तट पर रोमांटिक दिखीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, कैटरीना एक बेहतरीन कुक हैं। वैसे, आपको हमारी स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.