कैटरीना कैफ ने लेटेस्ट वेकेशन से मोनोकनी पहने फोटोज कीं शेयर, ससुर शाम कौशल ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने लेटेस्ट वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिस पर उनके ससुर शाम कौशल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

कैटरीना कैफ ने लेटेस्ट वेकेशन से मोनोकनी पहने फोटोज कीं शेयर, ससुर शाम कौशल ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को फैंस बेहद पसंद करते हैं। जब से उनकी शादी हुई है, तब से वह किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले ये कपल मालदीव से वेकेशन मना कर मुंबई लौटा है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिस पर उनके ससुर शाम कौशल ने प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

katrina kaif

दरअसल, 7 अप्रैल 2022 को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति विक्की कौशल के साथ मालदीव वेकेशन से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें कैटरीना बेहद स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान वो समुद्री तट पर एक काले रंग की मोनोकिनी में नजर आ रही थीं और अपने लुक को एक्ट्रेस ने एक काले और सफेद टोपी व लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। यहां देखिए वो तस्वीरें।

katrina kaif

katrina kaif

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम को डिजाइनर्स ने नहीं दी थी वेडिंग ड्रेस, शादी में मां की साड़ी पहनने की बताई वजह)

जैसे ही कैटरीना की ये तस्वीरें वायरल हुईं, उनके फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाने लगे। इन तस्वीरों पर उनकी दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओह ला ला!" वहीं, उनकी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने उनकी तस्वीरों पर फायर ईमोजी बनाई। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी कैटरीना कैफ के ससुर जी शाम कौशल की प्रतिक्रिया, जिन्होंने अपनी बहू की तस्वीरों को देखने के बाद उन्हें लाइक किया।    

sham koshal

katirna kaif

(ये भी पढ़ें- धीरज धूपर-विन्नी अरोड़ा ने प्रेग्नेंसी और पैरेंटिंग पर की बात, बताया कौन बनेगा सख्त पैरेंट)

कुछ दिन पहले, हमें विक्की और कैटरीना की शादी की एक अनदेखी तस्वीर मिली थी। फोटो में, कैटरीना कैफ को अपने ससुर शाम कौशल और मां सुजैन तुरकोटे के साथ दिल खोलकर नाचते और उस पल का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। कैटरीना ने शैंपेन कलर का झिलमिलाता लहंगा पहना था, जबकि उनकी मां ने सफेद पोशाक पहनी थी और उनके ससुर गहरे नीले रंग के सूट में दिख रहे थे। यहां देखिए वो तस्वीर।

katrina

बता दें कि, विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही कैटरीना और विक्की न केवल एक प्यारे जोड़े के रूप में लोगों का दिल जीत रहे हैं, बल्कि कैटरीना एक प्यारी बहू के गोल्स भी दे रही हैं और उनके सास-ससुर भी एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

katirina

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- 'मेरा बेबी')

फिलहाल, हमें कैटरीना का उनके सास-ससुर के साथ बॉन्ड बेहद पसंद आता है। वैसे, आपको हमारी स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.