कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की सबसे महंगी चीजें: आलीशान घरों से महंगी कारों तक, इसमें हैं शामिल

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कई महंगी कारों और घरों के मालिक हैं। आइए आपको उनकी महंगी संपत्तियों के बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की सबसे महंगी चीजें: आलीशान घरों से महंगी कारों तक, इसमें हैं शामिल

बॉॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। दोनों की शादी के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। इस कपल ने 9 दिसंबर 2021 को इंटीमेट शादी की थी, जिसकी चर्चा काफी दिनों तक रही थी। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स का ये कहना है कि, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के तीन महीने पूरे होने के बाद कानूनी रूप से अपनी शादी को पंजीकृत कर लिया था। 19 मार्च 2022 को ये दोनों कोर्ट गए थे और अपनी शादी को वैध करवाया था।

katrina

अब बात करते हैं विक्की कौशल और कैटरीना की महंगी संपत्तियों के बारे में। दोनों काफी लग्जीरियस लाइफ जीते हैं और ये उनके घर व उनकी लाइफस्टाइल से झलकता भी है। 

katrina

(ये भी पढ़ें- सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सचदेव बिजनेस और फैशन के क्षेत्र में हैं आगे, कमाती हैं करोड़ों रुपए)

लंदन के सबसे महंगे एरिया में कैटरीना कैफ का महलनुमा घर

कैटरीना कैफ का परिवार यूनाइटेड किंगडम में रहता है, जहां वो अपने माता-पिता से मिलने के लिए समय-समय पर जाती रहती हैं। एक्ट्रेस ने लंदन के हैम्पस्टेड में अपने परिवार के लिए एक बड़ा खरीदा था, जो वहां के सबसे महंगे आवास क्षेत्रों में से है। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना ने इस शानदार संपत्ति को 7.02 करोड़ रुपये में खरीदा था।

katrina

katrina

(ये भी पढ़ें- बेहद आलीशान है 'शार्क टैंक इंडिया' के जज अशनीर ग्रोवर का आशियाना, अंदर से दिखता है ऐसा)

जुहू में विक्की कौशल का सी-फेसिंग अपार्टमेंट

विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ जुहू में समुद्र के सामने एक शानदार अपार्टमेंट में रहते हैं। हमने कपल को अपनी बालकनी से कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा है। ये एक किराए का 4BHK अपार्टमेंट है, जो आठवीं मंजिल पर है और 5000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। कैटरीना और विक्की के घर में एक विशाल बैठक, एक डाइनिंग एरिया, सुंदर कमरे और एक बड़ा पूजा घर भी है।

katrina

'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल इस अपार्टमेंट के लिए 8.40 लाख रुपये प्रति माह का भुगतान करते हैं। इसके अलावा उन्होंने एक बड़ी सुरक्षा राशि जमा की थी, जो लगभग 1.75 करोड़ रुपये है। विक्की और कैटरीना, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के पड़ोसी भी हैं, जो एक ही इमारत में रहते हैं।

katirna

अंधेरी वेस्ट में कैटरीना कैफ का दो मंजिला अपार्टमेंट

कैटरीना कैफ का मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एक शानदार दो मंजिला अपार्टमेंट है। यह पूरी तरह से लकड़ी के फर्श और एक सर्पिल सीढ़ी के साथ डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, कैटरीना के विशाल घर में एक छत भी है, जहां वह अक्सर अपनी फिटनेस दिनचर्या करती हैं। कैटरीना के अंधेरी वेस्ट अपार्टमेंट की कीमत की बात करें तो, यह कथित तौर पर लगभग 17 करोड़ रुपये का है।

katrina

कैटरीना कैफ की सुपर-महंगी कारें

कैटरीना कैफ उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो कारों की दीवानी हैं। उनके पास एक लैंड रेंज रोवर वोग LWB, एक ऑडी Q8 और एक मर्सिडीज ML 350 कारें है। यह 2019 की बात है, जब कैटरीना ने लैंड रेंज रोवर वोग LWB को भारी कीमत 2.37 करोड़ रुपए में खरीदा था। जिसके बाद, उन्होंने अपने कार कलेक्शन में एक और रेसिंग ब्यूटी ऑडी क्यू8 को शामिल किया था, जिसकी अनुमानित राशि 80 लाख रुपये है। कैटरीना के गैराज के अंदर खड़ी तीसरी लग्जरी कार शानदार Mercedes ML 350 है, जिसे उन्होंने 50 लाख रुपये में खरीदा था।

katirna

विक्की कौशल का कार कलेक्शन

विक्की कौशल भी कारों के शौकीन हैं। अभिनेता एक Mercedes ML 350 के मालिक हैं, जिसे उन्होंने 50 लाख रुपये की मोटी रकम में खरीदा था। विक्की के गैराज के अंदर खड़ी एक और शानदार कार ऑडी क्यू7 है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। हालांकि, उनके कार संग्रह का किंग रेंज रोवर LWB है, जिसे उन्होंने 2021 में खरीदा था। अभिनेता ने इसे 2.7 करोड़ रुपए में खरीदा था।

katrina

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान की अनदेखी फैमिली फोटो: दादी साजिदा बेगम के साथ माता-पिता और बहनों ने दिया था पोज)

फिलहाल, हमें तो विक्की और कैटरीना के शानदार कारों और घरों का कलेक्शन काफी पसंद आया। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.