KBC 14: कंटेस्टेंट ने शो में किया ऐश्वर्या का जिक्र, देखिए अमिताभ बच्चन का मजेदार रिएक्शन

हाल ही में, ‘केबीसी 14’ में एक कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के आगे उनकी बहू-एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का जिक्र किया, जिस पर बिग बी की मजेदार प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

KBC 14: कंटेस्टेंट ने शो में किया ऐश्वर्या का जिक्र, देखिए अमिताभ बच्चन का मजेदार रिएक्शन

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में, 'सोनी टीवी' ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट बिग बी के सामने उनकी बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का जिक्र किया, जिसके बाद अमिताभ ने काफी मजेदार प्रतिक्रिया दी। आइए आपको दिखाते हैं वह वीडियो। 

kbc

शो के आने वाले एपिसोड में वीडियो क्रिएटर ऐश्वर्या हॉट सीट पर बैठी नजर आएंगी। उन्होंने शो में अपना एक वीडियो दिखाया, जिसमें वह गजोधर चाची का किरदार निभाती दिख रही हैं। स्क्रीन पर शुरू हुए इस वीडियो में ऐश्वर्या को गजोधर चाची की भूमिका निभाते हुए और एक संदेश देते हुए दिखाया गया है। क्रिएटर ने कहा, "हाय, मैं गजोधर चाची हूं। मेरा केबीसी में चयन हो गया और इसलिए मैं एटिट्यूड में हूं। अमिताभ जी आप तो हमारी दिल की धड़कन बढ़ा ही देते हैं।"

sony

(ये भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री से अलग होने की अफवाहों पर कहा- 'प्लीज इसे खत्म करें')

वीडियो खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन से पूछती हैं कि, ‘आपको कौन ज्यादा पसंद आया, 'गजोधर चाची' या ऐश्वर्या?’’ इसके जवाब में बिग बी टॉपिक बदल देते हैं और कहते हैं, ''अगला प्रश्न ये है...।'' अमिताभ बच्चन ने ये रिएक्शन इसलिए दिया, क्योंकि ऐश्वर्या उनकी बहू का नाम भी है। ऐसे में उन्होंने इस सवाल के जवाब को इग्नोर किया। यहां देखें वो वीडियो।

इस बार दर्शकों को शो में कई तरह के नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर इस बार शो में 75 लाख रुपए के सवाल का एक नया पड़ाव जोड़ा गया है, जिसे 'धन अमृत' का नाम दिया गया है। वहीं इस साल प्राइज मनी 7 करोड़ से बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपए की गई है। 

kbc

(ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु काफी समय से कर रही थीं बेबी प्लानिंग, बताया- 'प्रेग्नेंसी पर अपना रिएक्शन')

फिलहाल, अमिताभ बच्चन की इस प्रतिक्रिया पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.