KBC कंटेस्टेंट रुपिन ने अभिषेक बच्चन को बताया बिग बी से अच्छा अभिनेता, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

हाल ही में, 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के कंटेस्टेंट रुपिन शर्मा ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से कहा कि, उनका बेटा अभिषेक बच्चन उनसे बेहतर अभिनेता है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

KBC कंटेस्टेंट रुपिन ने अभिषेक बच्चन को बताया बिग बी से अच्छा अभिनेता, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के लेटेस्ट एपिसोड में नागालैंड के जेल महानिदेशक रुपिन शर्मा ने हॉट सीट की शोभा बढ़ाई। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रुपिन की शो के दौरान काफी बातचीत भी हुई और और रुपिन ने उनके बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ की। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

kbc

जैसे ही रुपिन शर्मा ने हॉट सीट पर जगह बनाई, वैसे ही बच्चन ने उनके नाम की घोषणा की, जिसके बाद रुपिन ने हवा में हाथ लहराकर अपनी खुशी का इजहार किया। रुपिन ने बिग बी को बताया कि, जेल की अवधारणा पूरी तरह से बदल गई है और यह एक सुधारक संस्था बन गई है, जहां कैदियों को बदलने व उन्हें फिर से समाज में अपने पैरों पर खड़ा करने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। उन्होंने बताया कि, नागालैंड में 13 जेल हैं और उन सभी में सुधारात्मक कार्यक्रम हैं।

kbc

(यह भी पढ़ें : राघव जुयाल संग डेटिंग की खबरों से चिढ़ीं शहनाज गिल, कहा- 'मीडिया फिजूल बोलती है')

रुपिन ने नागालैंड के लोगों की प्रशंसा की और साझा किया कि, शुरू में वह अपने ट्रांसफर से खुश नहीं थे। उन्होंने फिल्म उद्योग से नागालैंड में अपनी फिल्मों का दौरा करने और शूटिंग करने का भी आग्रह किया। इसके बाद उन्होंने नागालैंड की जनजातियों द्वारा बनाए गए स्कार्फ को अमिताभ बच्चन को भेंट किया।

बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने रुपिन से कहा कि, उनके बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' जेल और कैदियों के बारे में है। इसके बाद रुपिन ने कहा, "सर लगे हाथ मैं आपको एक चीज कहना चाहता हूं, हो सकता है आपको ये चीज खराब लगे, लेकिन मुझे लगता है कि, यह आपके लिए गर्व का क्षण होना चाहिए, क्योंकि मुझे लगता है कि, अभिषेक आपसे बेहतर अभिनेता हैं।" ये सुनकर बिग बी ने तुरंत कहा, "बिल्कुल सही कहा आप ने सर। बहुत-बहुत धन्यवाद। अभिषेक सुनेंगे तो बहुत प्रसन्न होंगे।"

abhishek

इस बार दर्शकों को शो में कई तरह के नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर इस बार शो में 75 लाख रुपए के सवाल का एक नया पड़ाव जोड़ा गया है, जिसे 'धन अमृत' का नाम दिया गया है। वहीं इस साल प्राइज मनी 7 करोड़ से बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपए की गई है। 

kbc

(यह भी पढ़ें : भारती सिंह बेटे लक्ष्य के साथ गईं नाइट आउट पर, पति हर्ष लिंबाचिया ने दी डिनर पार्टी)

फिलहाल, कंटेस्टेंट रुपिन द्वारा की गई अभिषेक बच्चन की तारीफ पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.