राइटर कनिका ढिल्लों ने फैंस को दिखाई अपने बेटे वीर की एक झलक, गर्भावस्था का अनुभव किया शेयर

'केदारनाथ' फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वीर की एक झलक दिखाकर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं नन्हे शहजादे की वो तस्वीरें।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

राइटर कनिका ढिल्लों ने फैंस को दिखाई अपने बेटे वीर की एक झलक, गर्भावस्था का अनुभव किया शेयर

'मनमर्जियां', 'केदारनाथ', 'गिल्टी' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फेमस फिल्मों की राइटर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वीर की एक झलक दिखाई है। हालांकि, कनिका ने पूरी तरह से अपने नन्हे शहजादे की तस्वीर शेयर नहीं की है, उन्होंने अपने बेटे की इस तस्वीर में चेहरे पर एक स्टीकर लगा दिया है। इसके साथ ही, उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है और अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। चलिए आपको दिखाते हैं कनिका द्वारा शेयर की गईं प्यारी तस्वीरें।

Kanika Dhillon and Himanshu Sharma

इसके पहले आपको स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लों की पर्सनल लाइफ के बारे में बता देते हैं। कनिका की पहली शादी साल 2014 में डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी के साथ हुई थी, लेकिन उनकी शादी बहुत समय तक नहीं टिक सकी और साल 2017 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था। इसके बाद, कनिका ने राइटर हिमांशु शर्मा के साथ दिसंबर 2020 में शादी रचा ली थी। उन्होंने अपने रिलेशनशिप की तरह अपनी शादी को भी गुप्त रखा था। कनिका ने 04 जनवरी 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। फिलहाल, वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। 

(ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर की लव लाइफ: इतने प्यार के बावजूद भी क्यों टूट गया एक्ट्रेस का हिमांशू शर्मा से रिश्ता)

Kanika Dhillon and Himanshu Sharma

आपको जानकर हैरानी होगी कि, अपने रिलेशनशिप और शादी की तरह ही कनिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को भी सीक्रेट रखा था। अब कनिका और हिमांशु ने माता-पिता बनने के बाद, अपने बेटे की एक झलक दिखाकर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। कनिका ने कल यानी 6 नवंबर 2021 को, इंस्टाग्राम पर अपने प्यारे बेटे की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कनिका ने अपने बेटे के चेहरे पर एक स्टीकर लगा दिया है, जिससे उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है। इसके साथ ही, उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। इस कैप्शन के जरिए ही, कनिका ने फैंस को अपने बेटे का नाम बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''पूरे दिल से धन्यवाद। हमारे सभी प्यारे लोगों को ढेर सारा प्यार, प्रकाश और खुशी की कामना #veerdhillonsharma।”

(ये भी पढ़ें-  कपूर खानदान के बेटे और उनकी बीवियां, जिनके बारे में ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप)

Kanika Dhillon with His Son

Himanshu Sharma With His Son

एक अन्य पोस्ट में, कनिका ढिल्लों ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कनिका को बेबी बंप फ्लान्ट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने गर्भावस्था के दिनों को याद करते हुए इन तस्वीरों के साथ 'मैरी मेसन' का एक क्वोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''मैंने अपने बच्चे को 9 महीने तक अपने अंदर रखा, मैं 3 साल तक उसे अपनी बाहों में और मरने तक उसे अपने दिल में रखूंगी।''

Kanika Dhillon

इसके आगे कनिका ने लिखा कि, "मेरे छोटे से प्यारे बच्चे वीर, तुम मेरी पूरी दुनिया हो। तुम मुझे याद दिलाते हो कि, जीवन वास्तव में इतना अविश्वसनीय रूप से सुंदर हो सकता है। हर उस खूबसूरत व्यक्ति को धन्यवाद, जिसने मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत यात्रा में मेरी मदद की और मुझे दिलासा दिया।''

Kanika Dhillon

Kanika Dhillon

इसके पहले, कनिका ने अपने प्यार और 'रांझणा' के लेखक हिमांशु शर्मा के साथ शादी की कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की थीं। अपनी शादी की इन तस्वीरों में हिमांशु सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं। हिमांशु ने अपनी इस ड्रेस को पीले रंग के वेस्टकोट के साथ पेयर किया है। वहीं, कनिका ने ट्रेडिशनल पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ कनिका ने लिखा था, ''साल 2021 की हिमांशु शर्मा के साथ जीवन की एक नई शुरुआत।''

Kanika Dhillon and Himanshu Sharma

Kanika Dhillon and Himanshu Sharma

Kanika Dhillon and Himanshu Sharma

Kanika Dhillon and Himanshu Sharma

Kanika Dhillon and Himanshu Sharma

Kanika Dhillon

फिलहाल, कनिका और हिमांशु अपने बेटे के साथ बहुत खुश हैं और पैरेंटिंग का लुत्फ उठा रहे हैं। वैसे, आप कनिका के क्यूट बेटे वीर के बारे में क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.