कीथ सिकेरा ने रोशेल राव संग शादी में हुई प्रॉब्लम में काउंसलर की हेल्प लेने पर की बात

हाल ही में, एक इंटरव्यू में टीवी अभिनेता और पूर्व 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट कीथ सिकेरा ने रोशेल राव के साथ शादी के बाद हुई समस्या से निपटने के लिए काउंसलर से ली गई सलाह के बारे में बात की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कीथ सिकेरा ने रोशेल राव संग शादी में हुई प्रॉब्लम में काउंसलर की हेल्प लेने पर की बात

जहां कई लोग सोचते हैं कि, 'बिग बॉस' में जोड़ियां सिर्फ टीआरपी के लिए बनती हैं, वहीं कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस बात को गलत साबित करके दिखाया है। एक्ट्रेस कीथ सिकेरा (Keith Sequeira) और रोशेल राव (Rochelle Rao) एक ऐसे कपल हैं, जिन्होंने साबित कर दिया है कि, कैसे एक रियलिटी शो दो लोगों को करीब ला सकता है।

Rochelle Rao's Marriage with Keith Sequeira

कीथ और रोशेल दोनों ही 'बिग बॉस 9' का हिस्सा थे। दोनों ने शो से कुछ महीने पहले ही डेटिंग शुरू की थी। 'बीबी हाउस' में रहने के दौरान दोनों को एहसास हुआ था कि, उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है। इसके बाद कीथ और रोशेल ने मार्च 2018 में शादी कर ली। हालांकि, इस साल की शुरुआत में इस जोड़े ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया कि, वे अपने रिश्ते में आ रही कुछ प्रॉब्लम्स को सुलझाने के लिए मैरिज काउंसलर से मदद ले रहे हैं।

Rochelle Rao with hubby Keith Sequeira

(ये भी पढ़ें- जेह अली खान का पीछा करने पर बुआ सबा का मीडिया पर फूटा गुस्सा, कहा- 'उसे प्रताड़ित करना बंद करो')

इसी के बारे में बात करते हुए कीथ ने हाल ही में, 'जूम टीवी' को दिए इंटरव्यू में कहा कि, "मुझे लगता है कि, लोग किसी भी तरह की बात को परेशानी या कुछ 'बुरा होने' का संकेत मान लेते हैं। मुझे लगता है कि, हर किसी के पास समय-समय पर मानसिक रूप से निपटने के लिए चीजें होती हैं, इसके लिए परामर्श सबसे अच्छा है। इसलिए यहां चुप रहने के बजाय, इसे स्वीकार करने और गर्व करने की आवश्यकता है कि, उन्हें मदद की ज़रूरत है। यह दर्शाता है कि, हम परिपक्व हैं और विनम्रतापूर्वक अपनी मानवीय खामियों को स्वीकार करते हैं।"

Keith and Rochelle

अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर ‘पिंकविला’ को दिए गए एक इंटरव्यू में कीथ ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा था कि, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि, हमारी शादी को 3 साल हो गए हैं। पता नहीं चला कि, समय कहां उड़ गया। इसके बाद, उनकी वाइफ रोशेल ने कहा था, “हां, ये बिल्कुल सच है। स्पेशली पिछला साल, जो पलक झपकते हुए उड़ गया और लॉकडाउन पीरियड में हमने काफी कुछ एक-दूसरे के बारे में जाना।”

Keith and Rochelle

(ये भी पढ़ें- काजोल की बहन तनीषा से दुर्गा पूजा पंडाल में हुई लड़ाई, मां तनुजा ने कराया था शांत, देखें वीडियो)

वहीं, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में रॉशेल राव ने बताया था कि, कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में वो और उनके पति फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे थे, हालांकि उन्होंने अपने इस प्लान को रद्द कर दिया था। रॉशेल ने कहा था, “लॉकडाउन एक ऐसा समय था, जब हमने बेबी प्लानिंग के बारे में सोचा था। हमें लगा कि, कुछ महीनों या फिर दो सालों तक कोई काम नहीं होगा, तो ये बेहतर समय होगा।”

Rochelle Rao with hubby Keith Sequeira

रॉशेल ने कहा था, “हमने फैसला किया है कि, जब तक जीवन सामान्य नहीं हो जाता है, तब तक हम परिवार शुरू करने या इसकी योजना बनाने के बारे में नहीं सोचेंगे। और अभी इतना काम हो रहा है कि, मैं वास्तव में इस चरण का थोड़ा अधिक आनंद ले रही हूं। मैं अभी ब्रेक लेने के मूड में नहीं हूं। हम भविष्य में इस पर चर्चा जरूर करेंगे, लेकिन सही समय आने पर। कीथ और मैं किसी भी तरह की हड़बड़ी में नहीं हैं।”

Rochelle Rao with hubby Keith Sequeira

(ये भी पढ़ें: जब अनुष्का ने पति विराट कोहली पर मैदान में सबके सामने बरसाया प्यार, देखें कपल के 7 हसीन पल)

फिलहाल, मौजूदा समय में कीथ और रोशेल की लाइफ में कोई दिक्कत नहीं है। तो आपको इस कपल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.