'KGF' फेम यश ने धूमधाम से मनाया बेटी आर्या का तीसरा बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

हाल ही में, साउथ अभिनेता यश की बेटी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'KGF' फेम यश ने धूमधाम से मनाया बेटी आर्या का तीसरा बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

फिल्म ‘केजीएफ’ से मशहूर हुए साउथ एक्टर यश (Yash) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। वह अपनी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) और बच्चों आर्या व यथर्व के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपनी बेटी आर्या का तीसरा जन्मदिन मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

South Actor Yash With Family

पहले ये जान लीजिए कि, साउथ एक्टर यश ने साल 2016 में साउथ एक्ट्रेस राधिका पंडित के साथ शादी रचाई थी। यश और राधिका दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी बेटी का नाम आर्या और बेटे का नाम यथर्व है। 2 दिसंबर 2021 को उनकी बेटी का तीसरा बर्थडे था, इस खास मौके पर कपल ने अपनी लाडली के लिए एक बर्थडे पार्टी आयोजित की थी, जिसकी फोटोज सामने आई हैं।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ शादी के लिए जयपुर जाने को तैयार, विक्की कौशल संग शाही कांच के मंडप में लेंगी सात फेरे)

South Actor Yash With Family

पहली फोटो में यथर्व अपनी बर्थडे गर्ल आर्या को अपनी गोद में लिए हुए हैं और सामने टेबल पर पेस्टल पिंक कलर का बर्थडे केक रखा हुआ है। उनके बगल में उनकी पत्नी राधिका अपने बेटे यथर्व को गोद में लिए हुई हैं। दूसरी और तीसरी फोटोज में राधिका अपनी दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं। वहीं, आखिरी फोटो में आर्या अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, मामू अभिषेक ने भी दी बधाई)

इससे पहले, राधिका पंडित ने अपनी लाडली को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों मां-बेटी टहलते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा था, “मैं आपका हाथ पकड़ने के लिए हमेशा खड़ी रहूंगी, मेरी कीमती! हमारी एंजल को हैप्पी बर्थडे। आज आर्या 3 साल की हो गई। समय कितनी जल्दी उड़ जाता है।”

Radhika Pandit With Daughter Arya

यश अपनी लाडली को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। डॉटर्स डे के मौके पर यश ने अपनी प्यारी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “मैं हमेशा के लिए आपकी बात सुन सकता हूं... आप हमारे आशीर्वाद के जादूगर हैं। दुनिया की सभी अद्भुत बेटियों को हैप्पी डॉटर डे। आप जिंदगी को खास बनाती हैं।”

Radhika Pandit With Daughter Arya

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने मां अमृता सिंह संग स्क्रीन शेयर करने से किया इनकार, बताई ये वजह)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, यश और राधिका ने अपनी लाडली का बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया था। तो आपको आर्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- यश)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.