'केजीएफ' एक्टर यश के पिता अरुण कुमार अभी भी हैं बस चालक, एस एस राजामौली ने किया खुलासा

लोकप्रिय अभिनेता यश अपनी फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' और इसके सीक्वल के बाद रातोंरात सनसनी बन गए हैं। हालांकि, भले ही वह एक सुपरस्टार हैं, फिर भी उनके पिता एक बस चलाते हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'केजीएफ' एक्टर यश के पिता अरुण कुमार अभी भी हैं बस चालक, एस एस राजामौली ने किया खुलासा

'केजीएफ 2' अभिनेता यश (Yash) को उनके प्रशंसकों द्वारा 'रॉकी भाई' के नाम से भी जाना जाता है, जो एक बस चालक के बेटे हैं। उन्होंने बिना गॉडफादर के फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम बनाया है। लोगों ने उनकी फिल्मों 'केजीएफ: चैप्टर 1' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' की ऐतिहासिक सफलता को देखा है, जिन्होंने दुनिया भर में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, लेकिन बहुत से लोग इन ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए अभिनेता के संघर्ष को नहीं जानते हैं। यश एक साधारण बैकग्राउंड से आते हैं। वह कर्नाटक के एक छोटे से जिले से ताल्लुक रखते हैं।

yash

माता-पिता की मर्जी के खिलाफ पढ़ाई छोड़कर फिल्म सिटी में कदम रखने के बाद यश को काफी संघर्ष करना पड़ा। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में यश ने अपने शानदार प्रदर्शन और विनम्र स्वभाव से अपने लाखों प्रशंसकों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया है। अब हाल ही में एक साक्षात्कार में, प्रसिद्ध निर्देशक एसएस राजामौली ने यश के पिता के बारे में एक अज्ञात कहानी का खुलासा किया है, जो निस्संदेह आपकी आंखों में आंसू ला देगा।

yash

दरअसल, हाल ही में एक कार्यक्रम में एसएस राजामौली ने कन्नड़ अभिनेता यश के निजी जीवन के बारे में कुछ डिटेल्स का खुलासा किया। उनके पिता अरुण कुमार के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि, उन्हें यह जानकर सदमा लगा कि, सुपरस्टार के पिता पेशे से एक बस चालक है और वह अभी भी वही काम करते हैं। एसएस राजामौली ने कहा कि, "मैं यह जानकर हैरान रह गया कि, यश एक बस ड्राइवर के बेटे हैं। मुझे बताया गया है कि, उनके पिता आज भी बस ड्राइवर के रूप में काम करते हैं। मेरे लिए, यश के पिता अभिनेता से ज्यादा असली स्टार हैं।"

yash

यश के परिवार ने उनकी महत्वाकांक्षा का समर्थन किया, लेकिन माता-पिता भी चाहते थे कि, उनका बेटा पहले अपनी डिग्री पूरी करे। दूसरी ओर अभिनय के जुनून में यश ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी। 'केजीएफ 2' की सफलता के बाद 'वैराइटी' के साथ एक साक्षात्कार में यश ने याद किया था कि, जब उन्होंने अभिनय करने के लिए अपना घर छोड़ा था, तो उनके माता-पिता ने सोचा था कि, यश निराश हो जाएगा और एक या दो सप्ताह बाद वापस आ जाएगा। उनके शब्दों में, "उन्होंने सोचा ठीक है, अधिकतम एक या दो दिन वह वहां रहेगा, या एक सप्ताह, और वह वापस आ जाएगा। उसे एहसास होगा कि, जीवन क्या है।"

yash

अभिनेता के निजी जीवन के बारे में बात करें तो, यश 9 दिसंबर 2016 को अपनी प्रेमिका राधिका पंडित के साथ शादी बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े के आयरा और यथर्व नाम के दो खूबसूरत बच्चे हैं और वे विशेष अवसरों पर एक साथ समय बिताना पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, 3 अप्रैल 2022 को यश और राधिका ने नया साल सुंदर तरीके से मनाया था। यह सब पारिवारिक समय और स्वादिष्ट भोजन के बारे में था। राधिका पंडित ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने पति यश और बच्चों आयरा व यथर्व के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं। 

yash family

yash family

फिलहाल, हमें यश की फैमिली बेहद पसंद है। वैसे, आपको इनका परिवार ​कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.