केजीएफ एक्टर यश की बेटी आयरा बनीं टीचर, छोटे भाई की कर रहीं मदद, देखें ये प्यारा वीडियो

साउथ एक्टर स्टार यश (Yash) की पत्नी राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों का एक 'क्यूट' वीडियो शेयर की है, जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

केजीएफ एक्टर यश की बेटी आयरा बनीं टीचर, छोटे भाई की कर रहीं मदद, देखें ये प्यारा वीडियो

माता-पिता बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। मानो ऐसा लगता है जैसे एक नन्ही सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। इन दिनों इसी सुख का अनुभव कर रहे हैं साउथ एक्टर यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit)। एक्ट्रेस राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपने बच्चों व पति के साथ फोटोज-वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में राधिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चों का एक 'क्यूट' वीडियो शेयर किया है। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

राधिका ने शेयर किया अपने बच्चों का ये वीडियो

दरअसल, 'केजीएफ' स्टार यश की एक्ट्रेस पत्नी राधिका ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की जो वीडियो शेयर की है, उसमें उनकी बेटी आयरा (Ayra) अपने छोटे भाई यथार्व (Yatharv) को एक फोटो में अपने मम्मी-पापा को पहचानने में मदद करती दिख रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि आयरा अपने छोटे भाई से फोटो पर उंगली रख कर बता रही हैं कि "ये मम्मा हैं और ये दद्दा (पापा) हैं।" इस फोटो के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा, "जब छात्रा ही टीचर बन जाए तो मेरा काम खत्म हो गया।" (ये भी पढ़ें:काजोल और उनकी बहन तनीषा ने मां तनुजा को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा ये खास मैसेज)

साल 2018 में माता-पिता बने थे यश और राधिका

ये साल 2018 की बात है जब ये साउथ सुपरस्टार यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित पहली बार माता-पिता बने थे। एक्ट्रेस ने पहले बेटी आयरा को जन्म दिया था और फिर बेटे यथार्व को। एक्टर यश अपने प्यारे बच्चों के साथ कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दो बच्चे के पिता बनने के बाद यश अपने पिता होने की जिम्मेदारी बेहतरीन तरीके से निभा रहे हैं।  (ये भी पढ़ें: सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- 'मिलना चाहिए सौ प्रतिशत इंसाफ')

वहीं, एक्ट्रेस राधिका पंडित ने कुछ दिन पहले पति यश के साथ बेटी आयरा की एक खूबसूरत सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें यश को बेटी के हाथ से गाय को केला खिलवाते हुए देखा जा सकता है। ये फोटो यश के फार्महाउस पर खींची गई थी। इस फोटो के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा "फार्म हाउस डायरीज" (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो आपने देखा क्या? खूब मस्ती करती दिख रही हैं 'बेबो)

यश और राधिका पंडित (Radhika Pandit) 30 अक्टूबर, 2019 को एक बेटे के माता-पिता बने थे। जब से उन्होंने अपने जीवन में अपने लिटिल बेबी का स्वागत किया था, तभी से हर कोई छोटे यश की एक झलक देखने को काफी बेताब रहता है।

1 जनवरी 2020 को राधिका पंडित ने फैंस को एक बेहद ही बेहतरीन तोहफा देते हुए, अपनी बेटी आयरा और पति की तस्वीर के साथ-साथ जूनियर यश की भी फोटो फैंस के बीच शेयर की थी। उस तस्वीर में राधिका ने अपने बेटे का चेहरा छुपाया हुआ था, लेकिन उनके फैंस के लिए ये तस्वीर किसी शानदार गिफ्ट से कम नहीं थी।

जून 2019 में यश ने अपने 6 महीने की बेटी का नामकरण किया था, उसी समय उन्होंने अपनी वाइफ की दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए फैन्स को हैरान कर दिया था। इस खबर को यश ने फैन्स के साथ शेयर करते हुए एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था, जिसे देखकर उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो यश जल्द ही अपनी 'ब्लाकबस्टर' फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे भाग यानी 'केजीएफ चैप्टर 2' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त विलेन के तौर पर दिखाई देंगे। 

फिलहाल, यश अपनी पत्नी राधिका और बच्चों के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। तो आपको 'केजीएफ' स्टार यश के बच्चों की ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.