'केजीएफ' स्टार यश पत्नी राधिका पंडित और बच्चों संग मालदीव में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें

'केजीएफ' स्टार यश इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, एक्टर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'केजीएफ' स्टार यश पत्नी राधिका पंडित और बच्चों संग मालदीव में कर रहे एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म ‘केजीएफ’ से दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर यश (Yash) आज किसी परिचय के मोहताज नही हैं। इन दिनों एक्टर अपने फिल्म 'केजीएफ पार्ट-2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच यश अपनी फैमिली के साथ वेकेशन को एंजॉय करने मालदीव गए हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

सबसे पहले हम एक्टर की पर्सनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। साउथ के सुपरस्टार यश का असली नाम ‘नवीन कुमार गौड़ा’ है। कर्नाटक के हासन में 8 जनवरी 1986 को जन्मे यश ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘नंदा गोकुल’ से की थी। इस सीरियल से यश की कई यादें जुड़ी हैं, क्योंकि इसकी शूटिंग के दौरान ही वह अपने प्यार से मिले थे। दरअसल, इस सीरियल में उनकी पत्नी राधिका की यश से पहली मुलाकात हुई थी और ये मीटिंग धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को एक नए मुकाम पर ले जाने का मन बनाया। फिर साल 2016 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। ये कपल अब दो बच्चों के पैरेंट्स हैं, इनकी बेटी का नाम आर्या और बेटे का नाम यथर्व है। (ये भी पढ़ें- विराट-अनुष्का शर्मा के नक़्शे कदम पर चलेंगे सैफ और करीना! आने वाले बेबी की प्राइवेसी पर ये है प्लान)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 18 जनवरी 2021 को यश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार फोटोज शेयर की हैं। इनमें पहली तस्वीर में यश अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर देखे जा सकते हैं। दूसरी फोटो में यश अपनी बेटी आर्या के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में वो अपने बेटे यथर्व के साथ समुद्र तट पर दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं अंतिम फोटो में वो पत्नी राधिका के साथ बीच पर सेल्फी ले रहे हैं। 

इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखाा है, ''अगर दुनिया में कहीं ट्रॉपिकल स्वर्ग है, तो वो यहीं है. मालदीव, लो हम आ गए !!'' इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें-  जान्हवी के बाद अब खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने लॉन्च करने से किया इनकार)

वहीं, पत्नी राधिका पंडित ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर समुद्र तट से बेटी आर्या की एक फोटो शेयर की है, जिसें आप यहां देख सकते हैं।

ध्यान रहे कि, हाल ही में 8 जनवरी 2021 को यश ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके पर उनकी पत्नी राधिका पंडित ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट लिखा था। राधिका ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति की एक कैंडिड फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि यश अपनी पत्नी राधिका को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। फोटो में राधिका और यश के चेहरे पर लगा केक भी देख सकते हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर खूबसूरत स्माइल भी है, जो सभी का दिल चुरा रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘कभी-कभी मैं आश्चर्यचकित होती हूं कि तुम मेरे लिए इतने परफेक्ट क्यों हो.. तब मुझे एहसास होता है, क्योंकि तुम मेरे साथ अपना केक शेयर करते हो। हैप्पी बर्थडे मेरी बेस्टी। #radhikapandit #nimmaRP’।

लविंग कपल यश और राधिका एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, दोनों ने 9 दिसंबर 2020 को साथ में सिंपल तरीके से अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया था। राधिका ने एनिवर्सरी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में यश राधिका को हग करते हुए किस कर रहे हैं। दोनों हाथ में रोज़ का गुलदस्ता लिए हुए हैं और सामने टेबल पर केक रखा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा था, ‘डियर हसबैंड.. थैंक्यू। #radhikapandit #nimmaRP’। इसके अलावा राधिका ने सभी फैंस को वेल विशेज देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। (ये भी पढ़ें- काम्या पंजाबी से पहली मुलाक़ात वाले दिन को पति शलभ डांग ने किया सेलिब्रेट, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक)

फिलहाल, यश इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.