केजीएफ स्टार यश इस दिन दिखाएंगे फैंस को अपने बेटे की पहली झलक, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

केजीएफ फिल्म (KGF Film) के स्टार यश (Yash) इस वक्त दो बच्चों के पिता हैं। अपनी बेटी आयरा (Ayra) के साथ तो वो अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन जानिए कब वो अपने बेटे की झलक फैंस को दिखाने वाले हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

केजीएफ स्टार यश इस दिन दिखाएंगे फैंस को अपने बेटे की पहली झलक, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

फिल्म केजीएफ (KGF Film) से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर यश (Yash) जब से दो प्यारे-प्यारे बच्चों के पिता बने हैं तब से उनकी जिंदगी काफी बदल गई है। एक्टर इस वक्त एक प्यारी सी बेटी आयरा (Ayra) और एक बेटे के पिता हैं। आयरा के साथ एक्टर अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने लिटिल बेबी बॉय की तस्वीर और उसके बारे में ज्यादा जानकारी फैंस के बीच शेयर नहीं की है। वहीं, फैंस को अपने लिटिल बेबी बॉय के बारे में यश कब बताने वाले हैं इस बारे में वो खुलकर बात करते हुए नजर आए।

दरअसल दो बच्चे के पिता बनने के बाद एक्टर यश अपने पिता होने की जिम्मेदारी बेहतरीन तरीके से निभा रहे हैं। हाल ही में आईबी टाइम्स की एक रिपोर्ट में ये बताया गया है कि आखिर यश अब बच्चे की तस्वीर और डिटेल्स फैंस के बीच शेयर करने वाले हैं। यश ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि तीन महीने पूरे करने के बाद हमने आयरा की तस्वीर शेयर की थी। हम अपने बेटे के मामले में भी ऐसा ही करेंगे। दो बच्चों के पिता बनने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'जीवन तब तक पूरा नहीं होता जब आप जीवन रूपी उन सभी पलों का आनंद जी भर के अनुभव नहीं कर लेते।' (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण की शादी की खबरों पर उदित नारायण ने तोड़ी चुप्पी, नेहा कक्कड़ को लेकर कही ये बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि यश और राधिका पंडित (Radhika Pandit) 30 अक्टूबर, 2019 को एक बेटे के माता-पिता बने थे। जब से उन्होंने अपने जीवन में अपने लिटिल बेबी का स्वागत किया था, तभी से हर कोई छोटे यश की एक झलक देखने को काफी बेताब था। सभी ये जानना चाहते थे कि आखिर कब छोटे यश की तस्वीर देखने को मिलेगी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, 1 जनवरी 2020 को यश की पत्नी राधिका पंडित ने फैंस को एक बेहद ही बेहतरीन तोहफा दिया था। उन्होंने अपनी, बेटी आयरा, पति यश तस्वीर के साथ-साथ लिटिल यश की भी तस्वीर फैंस के बीच शेयर की थी। उस तस्वीर में राधिका ने अपने बेटे का चेहरा छुपाया हुआ था, लेकिन फैंस के लिए ये तस्वीर किसी शानदार गिफ्ट से कम नहीं थी। (ये भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा का देसी गर्ल अंदाज देख फिदा हुए निक जोनस, कुछ ऐसे जताया पत्नी के लिए प्यार)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे यश बेटी आयरा पर भी अपनी जान छिड़कते हुए दिखाई देते हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग बेहद ही प्यारी और देखने लायक होती है। यश के जन्मदिन यानि 8 जनवरी के दिन उनकी नन्ही परी ने उनके लिए बर्थडे केक बनाया था, जिसमें उनकी मदद राधिका ने की थी। राधिका ने यश के इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को बताया था कि नन्हीं आयरा और वो मिलकर यश के लिए एक स्पेशल बर्थडे केक बना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: शहनाज गिल के पिता ने की सिद्धार्थ शुक्ला की सैफ अली खान से तुलना, कहा- उनसे तो बेहतर है)

पोस्ट को शेयर करते हुए राधिका पंडित ने कैप्शन में लिखा था- सरप्राइज! हमने तुम्हारा अकाउंट ले लिया है, जैसे की हमने तुम्हारी लाइफ ली है। तुम्हारे सबसे बड़े फैंस की तरफ से हैप्पी बर्थडे टू द वन एंड ओनली रोकिंग स्टार यश। राधिका पंड़ित और उनकी बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाया हुआ था। हर कोई दोनों की जमकर तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा था। वैसे आप यश के बेटे को देखने के लिए बेताब है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.